Advertisment

Amazon Sale 2024: खुशी से झूम उठेंगे आप! जब 89% डिस्काउंट के बाद 2,299 रुपये में मिलेगा Soundbar With Woofer For TV

Amazon Sale 2024: इस लिस्ट में शामिल सभी Soundbar With Woofer For TV को आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से हैवी डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है. यहां पर हमने बोट, मिवि, वीडब्ल्यू और जेबीएल कंपनी के टॉप रेटेड साउंडबार को शामिल किया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Soundbar With Woofer For TV

Soundbar With Woofer For TV

Advertisment

Amazon Sale 2024: हमारें देश में त्योहार और संगीत का बेहद खास रिश्ता है. बिना संगीत के हमारा कोई भी त्योहार सूना-सूना रहता है. त्योहार के सीजन में कई लोग बड़े-बड़े बूफर साउंड लगा कर झूमते नाचते खुशिया मनाते दिखाई देते है. ऐसे ही हमारे आने वाले सबसे बड़े त्योहार दिवाली के मौके पर भी आप में से कई लोग म्यूजिक के साथ घर पर पार्टी करना पसंद करते होंगे. यदि आप भी अपनी इस दिवाली को खास बनाना चहते है. और म्यूजिक के साथ धमाकेदार पार्टी करने की तैयारी कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल इसमें आपकी मदद कर सकता है. यहां हम आपके लिए  Amazon Top Deals में मिलने वाले पांच धमाकेदार साउंडबार के बरे में बताने जा रहे हें. 

इस लिस्ट में शामिल सभी Soundbar With Woofer For TV को आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से हैवी डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है. यहां पर हमने बोट, मिवि, वीडब्ल्यू और जेबीएल कंपनी के टॉप रेटेड साउंडबार को शामिल किया है. सेल में इनको आप 89% तक के डिस्काउंट ऑफर के साथ अपना बना सकते है. वहीं सेल में आप इन साउंडबार की खरीद पर SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट और अमेजन पे से पेमेंट करने पर 5% के कैशबैक ऑफर का भी लाभ उठा सकते है. बजट की कमी होने पर आप इनको नो कोस्ट EMI के माध्यम से खरीद सकते है. सेल में मिलने वाले सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के बाद आप इनको बेदस सस्ते में खरीद पाएंगे. 

Amazon Sale 2024: टीवी के लिए वूफर के साथ साउंडबार के फीचर्स 

साउंडबार में आपको बढ़िया साउंड के साथ धमाकेदार बेस क्वालिटी मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ, AUX, USB, ऑप्टिकल, कोएक्सियल और HDMI (ARC) मिल जाते है. जिससे आप बड़ी आसानी से इनको अलग-अलग डिवाइस से कनेक्ट कर सकते है. इनमें आपको काफी मजबूत बिल्ड क्वालिटी मिलती है. ये साउंडबार आपके पूरे घर को डीजे हाउस बना देते है. साउंडबार में आपको दो स्टीरियो स्पीकर मिलते है. साउंडबार्स में कई ऑडियो मोड्स होते हैं जैसे मूवी, म्यूजिक, न्यूज़, डायलॉग क्लैरिटी, और 3D साउंड. ये मोड्स आपको साउंड क्वालिटी को टीवी के कंटेंट के अनुसार कस्टमाइज करने की सुविधा देते हैं. कुछ साउंडबार्स गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसे वॉयस असिस्टेंट्स को सपोर्ट करते हैं. इनको आप आसानी से आपरेट कर सकते है. ये साउंडबार आपको एंटरटेनमेंट के एक्सपीरिएंस को बढ़ा देते हैं. 

1. boAt Aavante Bar Mystiq Soundbar with 100W RMS Signature Sound

बोट कंपनी के इस साउंड बार में आपको 100W का RMS पावर का साउंड आउटपुट मिल रहा है. इस साउंडबार में एक इन-बिल्ट सबवूफर है, जो बास को डीप और रिच बनाता है. यह साउंड बार मल्टी-कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ आ रहा है. इसको आप Great Indian Festival Sale में 71% डिस्काउंट के बाद मात्र 4,699 रुपये में खरीद सकते है.

boAt Aavante Bar Mystiq Soundbar

यहां देखें

यह 2.1 चैनल साउंड सिस्टम के साथ आता है. जिसमें एक साउंडबार और एक इन-बिल्ट सबवूफर है. इसको आप वायरलेस तरीके से कनेक्ट कर बिना किसी झंझट के म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं. इस साउंडबार में आपको ड्यूल ड्राइवर सेटअप मिल रहा है. जो हाई और मिड-रेंज फ्रीक्वेंसी को बेहतर तरीके से डिलीवर करता है, जिससे आपको क्लियर और डिटेल्ड साउंड मिलता है. boAt Aavante Bar Mystiq Soundbar with 100W RMS Signature Sound Price: 4,699 Rs

2. Mivi Fort Q120 Soundbar with 120W Surround Sound

मिवि कंपनी के इस साउंडबार में 120W का साउंड आउटपुट दिया है. यह साउंडबार 2.2 चैनल सेटअप के साथ आ रहा हैं. जिसमें आपको दो बिल्ट सबवूफर मिल रहें है. इसमें आपको म्यूजिक, मूवी, और न्यूज के लिए मल्टीपल मोड्स मिल रहे हैं. इन मोड्स के ज़रिए आप अपने पसंदीदा कंटेंट के अनुसार साउंड प्रोफाइल को कस्टमाइज कर सकते हैं.

Mivi Fort Q120 Soundbar

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale Offers में 70% डिस्काउंट के बाद 4,299 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह एक Made in India Soundbar With Woofer For TV है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, औक्स और USB पोर्ट मिल रहा है. इसके साथ आपको रिमोट कंट्रोल भी मिल रहा है. इसको आप टीवी के नीचे या दीवार पर आसानी से फिट कर सकते है. Mivi Fort Q120 Soundbar with 120W Surround Sound Price: 4,299 Rs

3. Mivi Fort Q48 Soundbar with subwoofer

यह साउंडबार 48W की पावर आउटपुट के साथ आता है. इसमें आपको स्पष्ट और बैलेंस्ड साउंड मिल जाती है. यह आपके टीवी देखने का अनुभव बेहतर बना देता है. इसमें आपको दो इन-बिल्ट फुल-रेंज स्पीकर्स और एक एक्सटर्नल वूफर मिल रहा है. इस साउंडबार के साथ आपको एक एक्सटर्नल सबवूफर भी मिल रहा है.

Mivi Fort Q48 Soundbar

यहां देखें

इसको आप Great Indian Festival Sale में 89% डिस्काउंट के बाद 2,299 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह साउंडबार विभिन्न इनपुट मोड्स को सपोर्ट करता है. इसमें आप वायरलेस तरीके से अपने स्मार्टफोन, टैबलेट, या लैपटॉप को कनेक्ट कर सकते हैं. अगर आप आप बजट-अनुकूल साउंडबार की तलाश कर रहे है तो यह साउंडबार अपके लिए बेस्ट ऑप्शन होने वाला है. Mivi Fort Q48 Soundbar with subwoofer Price: 2,299 Rs

4. VW Sonic Bar 

वीडब्ल्यू कंपनी के इस साउंडबार में आपको 120W का पावर आउटपुट मिल रहा है.  यह साउंडबार 2.1 चैनल सिस्टम के साथ आता है, जिसमें दो फ्रंट स्पीकर्स और एक वायर्ड सबवूफर शामिल हैं. इसमें मिलने वाला 5.25 इंच का वायर्ड सबवूफर बास-हैवी म्यूजिक और एक्शन मूवीज़ के लिए आदर्श माना जाता है.

VW Sonic Bar 

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale 2024 में 79% डिस्काउंट के बाद 3,499 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको दमदार और सिनेमाई साउंड अनुभव मिलने वाला है. यह साउंडबार विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है, जिससे आप इसे अपने टीवी या अन्य डिवाइस से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसका डिजाइन स्लिम और काफी स्टाइलिश हैं. इसके साथ आपको एक रिमोट कंट्रोल मिल जाता है. VW Sonic Bar Price: 3,499 Rs

5. JBL Cinema SB241, Dolby Digital Soundbar

अगर इस जेबीएल कंपनी के साउंडबार की बात करें तो इसमें आपको 110W की पावर आउटपुट क्षमता मिल रही है. यह साउंडबार डॉल्बी डिजिटल तकनीक से लैस है. जिससे इसमें आपको हाई-क्वालिटी सराउंड साउंड मिलता है. इस 2.1 चैनल साउंडबार में दो फ्रंट स्पीकर्स और एक वायर्ड सबवूफर मिल रहा है.

BL Cinema SB241

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale Offers में 53% डिस्काउंट के बाद 6,998 रुपये में खरीद सकते है. साउंडबार को टीवी से कनेक्ट करने के लिए इसमें एक सिंगल केबल सेटअप मिल रहा है. इसमें आप वायरलेस तरीके से स्मार्टफोन, टैबलेट, या लैपटॉप से म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते है. यह Soundbar With Woofer For TV  को खासकर टीवी ऑडियो को अपग्रेड करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. JBL Cinema SB241, Dolby Digital Soundbar Price: 6,998 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024: तगड़े लैपटॉप पर मिल रहा कड़क डिस्काउंट, Dell i5 Laptops को 31% ऑफ में करें ऑर्डर

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Soundbar With Woofer For TV
Advertisment
Advertisment