Advertisment

Amazon sale खत्म, लेकिन इन स्मार्टफोन पर ऑफर अभी भी मौजूद

सेल खत्म होने के बाद भी आप स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं. Amazon अभी भी कुछ स्मार्टफोन पर शानदार डील दे रहा है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Smartphones

Amazon smartphone Offers

Amazon Offers : अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल खत्म होने के बाद भी amazon कुछ स्मार्टफोन पर ऑफर पेश कर रहा है. जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. इन स्मार्टफोन में HMD Crest 5G,iQOO Z9x 5G,Redmi 13 5G और POCO M6 5G शामिल है. इन स्मार्टफोन को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

Advertisment

इन स्मार्टफोन को अभी भी कम कीमत में खरीदने का मौका...

स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर

HMD Crest 5G स्मार्टफोन में आपको 50 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है, जो बेहतरीन क्वालिटी के साथ सेल्फी और वीडियो कॉल उपलब्ध कराता है. वहीं, इसमें 50 MP का डुअल रियर AI कैमरा भी मिलता है. डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की शानदार FHD+ OLED स्क्रीन दी गई है. इसमें आपको 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज मिलती है. कीमत की बात करें तो यह अभी भी 24% डिस्काउंट के साथ 14,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

iQOO Z9x 5G स्टॉर्म ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन काफी स्टाइलिश दिखता है. इसमें आपको 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है. यह स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें आपको 6000mAh की बैटरी भी मिलती है. कीमत की बात करें तो आप इसे 28% डिस्काउंट के साथ 12,998 रुपये में खरीद सकते हैं.

Redmi 13 5G स्मार्टफोन आकर्षक और हल्के आर्किड पिंक कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इसमें आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है. अगर आप स्टाइलिश स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Redmi 13 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. कीमत की बात करें तो यह 22% की छूट के साथ 13,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

POCO M6 5G स्मार्टफोन को आप गैलेक्टिक ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 8GB रैम मिलती है जो मल्टीटास्किंग और ऐप्स के लिए काफी अच्छा परफॉर्म करती है. POCO M6 5G की बड़ी रैम और स्टोरेज क्षमता इसे उन यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन बनाती है जो ज्यादा डेटा स्टोरेज की उम्मीद करते हैं. कीमत की बात करें तो यह 19% की छूट के साथ 10,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

आप अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल के खत्म हो जाने के बाद भी कई तरह के स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर पा सकते हैं. इस ऑफर को देखने के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं.

इसे पढ़ें: उड़ा देगा होश…आपके बच्चे कहीं फोन में ये तो नहीं रहें हैं देख

smartphone Smartphone Sale tech news gadget news Sale Amazon sale 2024 hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment