Advertisment

Amazon सेल अभी भी जारी: 4K स्मार्ट टीवी पर 55% तक की छूट पाएं

अगर आप भी अपने घर के लिए एक बढ़िया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon पर कुछ बेहतरीन ऑफर्स हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. Amazon इस सेल में 55% तक की छूट दे रहा है.

author-image
Garima Singh
New Update
tv sale on amazon

tv sale on amazon

Amazon Sale : क्या आप अपने घर के लिए एक हाई क्वालिटी वाले टीवी (TV) की तलाश कर रहे हैं? तो यह सही समय हो सकता है क्योंकि Amazon पर आपको भारत में कुछ सबसे ज्यादा बिकने वाले टीवी पर 55% तक की छूट मिल रही है. आप Samsung, Sony, Haier और अन्य टॉप ब्रांड्स में से चुन सकते हैं. तो चलिए जानते हैं.

Advertisment

TV सेल लिंक...

ऑफर 

छूट की बात करें तो Amazon पर चयनित टीवी पर 55% तक छूट पेश कि जा रही है. इसमें Samsung, Sony, Haier जैसे ब्रांड्स शामिल है. इस मौके का फायदा उठाकर अपने घर के लिए हाई क्वालिटी वाला टीवी प्राप्त कर सकते हैं.

Advertisment

इस छूट का लाभ उठाने के लिए जल्दी करें और अपनी पसंद के टीवी को चुनें. Amazon पर जाकर बेहतरीन डील्स देखें और अपनी नई टीवी की खरीदारी करें!

Sony Bravia 55 इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी 

Sony Bravia 55 इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी को आप अमेजन सेल से 45% की छूट के साथ खरीद सकते हैं. साइज की बात करें तो यह 55 इंच का है. वहीं, टीवी कई अलग-अलग कनेक्टिविटी पोर्ट और इंटरनेट सपोर्ट के साथ आता है. कीमत की बात करें तो यह 54,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

Xiaomi 55 इंच X 4K Dolby Vision स्मार्ट Google TV

Amazon सेल से Xiaomi TV पर आपको 29% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें बेजल-लेस डिजाइन है जो 178-डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ आता है. Netflix, Prime Video, YouTube, Zee5 जैसे इंटरनेट-सपोर्ट ऐप्स आपको अलग-अलग OTT कंटेंट देखने में मदद करते हैं. इसमें आपको डॉल्बी विजन सपोर्ट मिलता है. मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन आपको अपने एक्सटर्नल डिवाइस को आसानी से पेयर करने में मदद करते हैं. यह 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी है. इस स्मार्ट टीवी को आप 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Samsung 55 inches D सीरीज क्रिस्टल 4K विविड एलईडी टीवी 

Advertisment

Amazon पर Samsung 55 इंच D सीरीज को आप 32% छूट के साथ खरीद सकते हैं. यह बेहद आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है. इसमें 4K अल्ट्रा एचडी और 50 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है. ये कई कनेक्टिविटी ऑप्शन और इंटरनेट सपोर्टेड ऐप्स के साथ भी आते हैं. कीमत की बात करें तो यह 43,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Haier 55 इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी गूगल टीवी 

इस टीवी को आप Amazon सेल के दौरान 36% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 24 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है. इसमें गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है जो आपकी वॉयस कमांड से काम करता है. कीमत की बात करें तो यह 38,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Amazon sale 2024 tech news gadget news Amazon Sale news Amazon TV Sale hindi tech news SmartTV Sale Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment