Advertisment

Amazon TV Sale: 64% तक की छूट के साथ घर ले आए स्मार्ट टीवी

यहां कुछ smart TV की लिस्ट दी गई है, जो अपनी असाधारण पिक्चर क्वालिटी, एडवांस फीचर और बेजोड़ कीमत के लिए सबसे अलग हैं. इन्हें आप Amazon TV Sale से खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
mazon TV Sale

Amazon TV Sale

Amazon TV Sale: आपके लिए यह वास्तव में एक अच्छा समय है अगर आप अपने पुराने LED TV को नए OLED तकनीक से अपग्रेड करने या बड़े साइज के TV खरीदने का प्लान बना रहे हैं. Amazon TV सेल आपको प्रीमियम स्मार्ट TV खरीदने का बेहतरीन मौका दे रही है बिना ज्यादा पैसे खर्च किए. इस सेल में अलग-अलग ब्रांड्स के TV पर आकर्षक छूट मिल रही है, जिससे आप अपने बजट में रहते हुए बेहतरीन टेक्नोलॉजी का आनंद ले सकते हैं.

Advertisment

आपको अपने उपयोग और पसंद के मुताबिक सही ऑप्शन चुनना होगा. अपनी पसंदीदा डील्स के बारे में जानने के लिए Amazon की वेबसाइट पर विजिट करें और अपनी जरूरत के मुताबिक टीवी का चयन करें. इस सेल का लाभ उठाएं और अपने मनोरंजन के अनुभव को एक नए लेवल पर ले जाएं!

इसे पढ़ें :Amazon Freedom Sale इस दिन हो रही शुरू, यहां जानें किन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

 LG 80 cm (32 inches) HD रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी

Advertisment

डार्क आयरन ग्रे रंग में LG 80 सेमी (32 इंच) HD रेडी स्मार्ट LED TV बेहतरीन व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। इसमें निम्नलिखित विशेषताएं शामिल हैं। 32 इंच का LED डिस्प्ले और HD रेडी रिजॉल्यूशन (1366x768) 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

वेब OS से लैस, जो उपयोगकर्ताओं को सहज और सरल इंटरफ़ेस प्रदान करता है. स्क्रीन मिररिंग सुविधा, जिससे आप अपने मोबाइल या अन्य डिवाइस की स्क्रीन को TV पर देख सकते हैं. एक मिनी TV ब्राउजर, जो आपको इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा देता है.

दो HDMI पोर्ट, जो अलग-अलग डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए उपयोगी हैं. एक USB पोर्ट, जिससे आप अपने USB डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं और मीडिया कंटेंट का आनंद ले सकते हैं. कीमत की बात करें तो यह 13,999 रुपये में आपका हो सकता है.

Advertisment

इसे पढ़ें :Nothing CMF Phone 1 को सिर्फ 3 हजार रुपये में खरीदने का मौका, Flipkart पर मिल रही डील

TCL 55C61B 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट QLED Google TV 

TCL 55C61B एक 55-इंच 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट QLED Google TV है जिसमें एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं. यह QLED तकनीक, डॉल्बी विजन और HDR 10+ के साथ शानदार विजुअल प्रोवाइट करता है. यह टीवी Google TV पर चलता है, जो कई तरह के ऐप्स और कंटेंट प्रोवाइट करते हैं. कीमत की बात करें तो यह 42,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

Hisense 65-इंच टॉरनेडो 2.0 सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी गूगल टीवी

Hisense 65-इंच टॉरनेडो 2.0 सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी गूगल टीवी शानदार साउंड प्रोवाइट करता है. इसमें शार्प डिटेल्स के लिए डॉल्बी विजन और HDR10+ के साथ 4K रिजॉल्यूशन है. बिल्ट-इन JBL 20W सबवूफर और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाते हैं। यह टीवी गूगल टीवी पर चलता है, जो नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे अलग-अलग स्ट्रीमिंग ऐप तक पहुंच प्रोवाइट करता है. इसमें HDMI, USB और वाई-फाई जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन शामिल किए गए हैं. कीमत की बात करें तो यह 48,999 रुपये में आपका हो सकता है.

Toshiba 55M650MP एक 55-इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी 

Advertisment

Toshiba 55M650MP एक 55-इंच 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट टीवी है जिसमें एडवांस्ड QLED तकनीक है. यह 600 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120 लोकल डिमिंग जोन के साथ शानदार विजुअल प्रोवाइट करता है. टीवी में बेहतर साउंड के लिए REGZA बास वूफर के साथ 2.1 चैनल ऑडियो सिस्टम शामिल किए गए हैं और यह डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है. कनेक्टिविटी ऑप्शनों की बात करें तो यह 3 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और ईथरनेट शामिल हैं.

Toshiba 55C450ME एक 55-इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट QLED टीवी 

तोशिबा 55C450ME एक 55 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट QLED टीवी है जो क्वांटम डॉट तकनीक के साथ शानदार दृश्य प्रदान करता है. यह एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है. प्रमुख स्मार्ट फीचर्स में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, VIDAA TV और नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप शामिल हैं. कीमत की बात करें तो यह 39,999 रुपये है.

कुछ बेहतरीन टीवी

Vu Masterpiece Glo सीरीज 75QMP. कीमत 99,999 रुपये है.

Hisense 43-इंच E68N सीरीज 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट Google QLED TV को आप 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

वनप्लस 163 सेमी (65 इंच) क्यू सीरीज़ 4K अल्ट्रा एचडी क्यूएलईडी स्मार्ट गूगल टीवी 65 क्यू2 प्रो के आप 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

 

Amazon Amazon sale 2024 amazon sale best deals gadget news tech news Amazon Independence Day Sale: Amazon Sale news Sale Amazon TV Sale Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment