Advertisment

अक्टूबर महीने में रोलआउट होगा Android 15, कई नए फीचर्स के साथ बदलेगा फोन चलाने का अंदाज

Android 15: एंड्रॉयड 15 को लेकर एक बड़ा अपडेट आया सामने. Google कंपनी द्वारा जारी नोट के अनुसार कंपनी एंड्रॉयड के इस नए अपडेट को अक्टूबर 2024 में रिलीज करने की तैयारी कर रही है. Android 15 अपडेट में कई सारे नए फीचर्स भी दिए जा सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Android 15

Android 15

Android फोन का उपयोग करने वाले यूजर्स को कंपनी जल्द बड़ी खुशखबरी दे सकती है. Google कंपनी जल्द ही पूरे देश में Android 15 रोलआउट कर सकती है. पहले कहा जा रहा था कि कंपनी Google Pixel 9 सीरीज के साथ ही Android 15 को भी लॉन्च कर सकती है. लेकिन कंपनी ने Pixel 9 सीरीज के साथ एंड्रॉयड 15 को नहीं लॉन्च किया था. अब एंड्रॉयड 15 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इसके अनुसार कंपनी जल्द पूरे देश में एंड्रॉयड 15 को कई सारे फीचर्स के साथ लॉन्च करने का प्लान बना रही है. 

Advertisment

एंड्रॉयड 15 इस महीने होगा लॉन्च

Google कंपनी द्वारा जारी नोट के अनुसार कंपनी एंड्रॉयड के इस नए अपडेट को अक्टूबर 2024 में रिलीज करने की तैयारी कर रही है. हालांकि कंपनी ने अभी इसके रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नही दी है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट में ऐसा कयास लगाए जा रहे है कि गूगल Android 15 को 15 अक्टूबर को रोलआउट कर सकता है. कंपनी का कहना है कि Android 15 सबसे पहले गूगल पिक्सल में दिया जाएगा. वनप्लस, सैमसंग और अन्य स्मार्टफोन्स को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. Android 15 अपडेट में कई सारे नए फीचर्स भी दिए जा सकते है. 

यह भी पढ़ें: तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 14 5G सीरीज का स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए डिटेल्स

एंड्रॉयड 15 के फीचर्स

Android 15 रोलआउट के साथ आपको कई सारे नए और एडवांस फीचर्स भी मिलने वाले है. इसमें आपको बैटरी हेल्थ प्रतिशत के साथ ऐप्स को छिपाने के लिए एक निजी स्थान, लॉक-स्क्रीन विजेट, ब्लूटूथ ऑराकास्ट के लिए सपोर्ट और भी कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. इन सब नए अपडेट के बाद एंड्रॉयड यूजर्स का स्मार्टफोन चलाने का अंदाज बदल जाएगा. बस कुछ ही दिनों में कंपनी इस अपडेट को रोलआउट करने जा रही है.

यह भी पढ़ें: OnePlus 13 सीरीज इस महीने हो सकती है लॉन्च, कई धांसू फीचर्स के मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Android 15 Android Google Pixel 9 Google
Advertisment
Advertisment