Advertisment

36 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Apple Watch Series 10 लॉन्च, कीमत भी कम

Apple Watch Series 10 की बिक्री 20 सितंबर से शुरू होगी. इसमें वाइड-एंगल OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो अपने पिछले मॉडल की तुलना में 40% ज्यादा चमकीला है. Apple Watch लाइनअप में सबसे पतला बनाया गया है.

author-image
Garima Singh
New Update
Apple Watch Series 10

Apple Watch Series 10

Apple ने अपनी Watch लाइनअप को Apple Watch Series 10 के साथ ताजगी दी है. Tim Cook के मुताबिक, यह अब तक की सबसे बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच है जो Apple ने लॉन्च की है. चलिए जानते हैं इसके फीचर के बारे में.

Advertisment

Apple Watch Series 10 डिस्प्ले

डिस्प्ले: Apple Watch Series 10 में बड़ी डिस्प्ले है, जो Apple Watch Ultra 2 से भी बड़ी है. इससे मैसेज टाइप करना और पढ़ना आसान हो जाता है.  इसमें एडवांस हेल्थ ट्रैकिंग, फिटनेस ट्रैकिंग, और स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं.

Apple Watch Series 10 के डिस्प्ले 

डिस्प्ले: वॉच में एक वाइड-एंगल OLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले पिछले मॉडल की तुलना में लगभग 40% ज्यादा ब्राइट है. इसे अब तक की सबसे पतली डिजाइन वाली Apple Watch बताई जा रही है.

रंग: Apple Watch Series 10 कई कलर ऑप्शनों में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसमें Jet Black, Rose Gold, और Silver Aluminium शामिल हैं.

Apple Watch Series 10 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

मीडिया और पॉडकास्ट प्लेबैक: वॉच पर स्पीकर की मदद से आप मीडिया और पॉडकास्ट सुन सकते हैं. 30 मिनट में वॉच 80% तक चार्ज हो जाती है, जो इसे हर समय एक्टिव रहने वाले यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन बनाती है. वॉच में ट्रांसलेट ऐप है जो फोन कॉल्स की क्वालिटी को बेहतर बनाते है. इस वॉच में ट्रांसलेट फीचर भी दिए गए है जो फोन कॉल्स की क्वालिटी को बेहतर बनाता है.

इसमें Depth App, Tides App, कस्टम स्विम वर्कआउट्स शामिल हैं. इसमें Depth App, Tides App, कस्टम स्विम वर्कआउट्स शामिल हैं. Apple Watch Series 10 की कीमत लगभग 33,000 रुपये है और यह ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है. इन फीचर्स के साथ, Apple Watch Series 10 एक बेहतरीन स्मार्टवॉच है जो यूजर्स को अलग-अलग हेल्थ बेनिफिट , फिटनेस और मीडिया सपोर्ट है.

Apple Watch Ultra 2 की डिजाइन और फीचर्स 

Advertisment

डिजाइन: Apple Watch Ultra 2 का डिजाइन पहले की तुलना में ज्यादा मजबूती है. यह नई डिजाइन पहले के मुकाबले और भी मजबूत और रग्ड दिखाई देती है.

स्लीप एपनिया डिटेक्शन: नई वॉच में स्लीप एपनिया डिटेक्शन की सुविधा शामिल की गई है, जो आपकी नींद की क्वालिटी को मॉनिटर कर सकती है.

बैटरी लाइफ: सामान्य उपयोग में 36 घंटे की बैटरी लाइफ और पावर सेविंग मोड में 72 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है. यह यूजर्स को लंबे समय तक बिना चार्ज किए वॉच का यूज करने की सुविधा प्रोवाइट करती है.

पिछले वर्जनों के मुकाबले, Apple Watch Ultra 2 में स्पेसिफिकेशन्स में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं. यह वॉच पिछली वर्जन के मुकाबले समान स्पेसिफिकेसन को बनाए रखते हुए कुछ नई फीचर के साथ आती है. Apple Watch Ultra 2 की यह नई डिजाइन और फीचर्स उसे एथलीट्स, ट्रैवलर्स, और आउटडोर प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन बनाती हैं.

latest tech news tech news gadget news Apple Watch Ultra 2 Apple Watch Series 10 Apple Watch hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment