Advertisment

ASUS Laptop : टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ ASUS ProArt PZ13 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

ASUS ने भारत में नए लैपटॉप लॉन्च किए हैं. इस लैपटॉप में लंबी बैटरी के साथ बेहतरीन डिस्प्ले दिया गया है. ASUS ProArt PZ13 को भारत में 1,39,990 रुपये में खरीदने के लिए पेश किया गया है.

author-image
Garima Singh
New Update
ASUS ProArt PZ13

ASUS ProArt PZ13

ASUS ने हाल ही में नए लैपटॉप, ProArt PZ13 और Vivobook S 15 OLED पेश किए हैं, दोनों ही लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन X प्लस प्रोसेसर के साथ आते हैं. इन डिवाइस को हाई AI-बेस्ड कैपेसिटी, बेहतर प्रदर्शन और लंबी बैटरी यूज की पेशकश करने के लिए डिजाइन किया गया है. चलिए जानते हैं इस लैपटॉप के बारे में.

Advertisment

ProArt PZ13 की कीमत

प्रोआर्ट पीजेड 13 में 13.3 इंच की 3K ASUS Lumina OLED टचस्क्रीन है, जिसमें पैनटोन-वैलिडेटेड कलर एक्यूरेसी और डॉल्बी विजन सपोर्ट दिया गया है. हुड के नीचे, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एक्स प्लस सीपीयू और 45 TOPS NPU पेश किया गया है. यह Microsoft के Copilot+ और ASUS के StoryCube AI जैसी AI फीचर भी प्रोवाइट किए गए हैं. यह IP52-रेटेड बॉडी के साथ आते हैं.

ASUS ProArt PZ13 भारत में 1,39,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. यह स्लिम फॉर्म फैक्टर वाला एक हल्का डिवाइस है, जो इसे उन क्रिएटर्स के लिए बेस्ट बनाता है जिन्हें अपने क्रिएटिव वर्कफ्लो के लिए पोर्टेबल लेकिन पावरफुल लैपटॉप की जरूरत होती है.

Advertisment

ASUS Vivobook S 15 OLED स्पेसिफिकेशन

इस लैपटॉप में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 15.6-इंच 3K OLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन X एलीट प्रोसेसर मिलेगा, जो पावरफुल क्वालकॉम के साथ आता है. मेमोरी की बात करें तो यह 16GB LPDDR5X RAM के साथ आता है, जो मल्टीटास्किंग और एप्लिकेशन के लिए बेहतर होता है. वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो यह 1TB SSD के साथ आता है. कीमत की बात करें तो भारत में ASUS Vivobook S 15 OLED की कीमत 89,990 रुपये है.

यह लैपटॉप उन यूजर्स के लिए तैयार किया गया है जिन्हें प्रदर्शन, पोर्टेबिलिटी और हाई क्वालिटी वाले डिस्प्ले जरूरी है, जो इसे रोजमर्रा के काम के लिए बेहतर बनाता है.

Advertisment

बैटरी

यह क्वालकॉम हेक्सागन एनपीयू के साथ AI कैपेसिटी पर बेस्ड है, जो बेहतर प्रदर्शन और दक्षता के लिए 45 TOPS प्रोवाइट करता है. यह एक विशाल 70Wh बैटरी द्वारा समर्थित है जो 18 घंटे से ज्यादा यूज और यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

ASUS ProArt PZ13 की स्पेसिफिकेशन

Advertisment

प्रोसेसर: क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एक्स प्लस

डिस्प्ले: 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 13-इंच 2.8K OLED पैनल

मेमोरी: 32GB तक LPDDR5 RAM

Advertisment

स्टोरेज: 1TB PCIe 4.0 SSD तक

ग्राफिक्स: इंटीग्रेटेड एड्रेनो GPU

कनेक्टिविटी: वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.3

पोर्ट: कई USB-C पोर्ट, SD कार्ड रीडर और HDMI

बैटरी लाइफ: एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक

विशेष सुविधाएं: AI नॉइज कैंसलेशन, बेहतर वीडियो कॉन्फेंसिंग और रीयल-टाइम वीडियो एडिटिंग के साथ AI क्षमताएं.

Asus New laptop ASUS tech news gadget news Asus Laptop ASUS ProArt PZ13 hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment