Advertisment

Best Earbuds In India: खरीदें 100 घंटे तक के प्लेटाइम और नॉइस कैंसलेशन वाले ईयरबड्स, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Best Earbuds In India : अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन ईयरबड्स खरीदने का सोच रहे हैं तो यहां कुछ बेहतीरन ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

Advertisment
author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Best Earbuds In India:

Best Earbuds In India:

Advertisment

Best Earbuds In India : भारत में सही डॉल्बी एटमॉस ईयरबड्स ढूंढना वाकई एक मुश्किल काम हो सकता है, खास तौर पर जब बहुत सारे प्रोडक्ट मार्केट उपलब्ध हों, जिनमें से हर एक सबसे अच्छा होने का दावा करता हो. डॉल्बी एटमॉस-सपोर्ट ईयरबड्स साउंड प्रोवाइट करके एक सुनने के अनुभव को बेहतरीन बनाते हैं. इसका मतलब है ऑडियो डिटेल का एक बेजोड़ लेवल, चाहे आप म्यूजिक, फिल्में या पॉडकास्ट का आनंद ले सकते हैं. आप इन प्रोडक्ट को अमेजन से खरीद सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन इन प्रोडक्ट पर ऑफर पेश कर रहा है. इसको खरीदने के दौरान आपको नो कॉस्ट ईएमआई और भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ-साथ फ्री डिलीवरी की भी सुविधा मिल रही है. 

Advertisment

ये इन-ईयर डॉल्बी एटमॉस-सपोर्ट ईयरबड्स उन यूजर्स के लिए तैयार किए गए हैं जो वास्तव में हाई -क्वालिटी वाले ऑडियो की सराहना करते हैं. लिस्टेड सभी मॉडल में हाई फीचर जैसे कि एक्टिव नॉइज कैसिलेशन (ANC), डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और पावरफुल ऑडियो ड्राइवर शामिल किए गए हैं जो एक बेजोड़ ऑडियो के साथ आते हैं. ये best earbuds under 2000 रुपये से भी कम में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Best Earbuds In India : बेस्ट ईयरबड्स कीमत और फीचर्स 

हम आपके लिए एक बेहतरीन ईयरबड्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने बजट में करीद सकते हैं. इस लिस्ट में नॉइज बड्स एन1, बोट एयरडोप्स 311 प्रो और नॉइज बड्स एक्स प्राइम जैसे प्रोडेक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं. best earbuds under 1000 को आप अलग-अलग कलर में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में जानते हैं.

Advertisment

1. Noise Buds N1 in-Ear Truly Wireless Earbuds

नॉइज़ बड्स N1 इन-ईयर ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स कई शानदार फीचर्स देते हैं जो स्टाइल, परफॉरमेंस और वैल्यू की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए बेहतरीन हैं. यहां इसके फीचर दिए गए हैं. यह ईयरबड्स स्लीक और स्टाइलिश क्रोम फिनिश के साथ आते हैं, जो लंबे समय तक यूज के लिए हल्के और आरामदायक होने के साथ-साथ प्रीमियम लुक भी देते हैं. बैटरी लाइफ की बात करें तो यह चार्जिंग केस के साथ कुल 40 घंटे तक का प्लेटाइम पेश करता है, जिससे बार-बार चार्ज करने की जरूरत के बिना लंबे समय तक यूज किया जा सकता है.

Noise Buds N1 in-Ear Truly Wireless Earbuds

Advertisment

यहां देखें

इसमें ENC के साथ जोड़ा गया क्वाड-माइक्रोफोन सेटअप कॉल के दौरान बैकग्राउंड नॉइज को कम करता है. क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो के साथ कॉल, मीटिंग में भाग लेने या वॉयस नोट्स रिकॉर्ड करने के लिए यहा बेहतरीन ऑप्शन है. इसमें आपको अल्ट्रा-लो लेटेंसी, गेमिंग और स्ट्रीमिंग और फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर मिल जाते हैं. best earbuds under 2000 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आते हैं. Noise Buds N1 in-Ear Truly Wireless Earbuds Price: Rs 1,299

2.boAt Airdopes 311 Pro Truly Wireless Earbuds

Advertisment

बोट एयरडोप्स 311 प्रो एक मजबूत वायरलेस ईयरबड है जिसे उन यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है जो प्रदर्शन, स्टाइल और एडवांस फीचर की तलास में रहते हैं. कुल 50 घंटे के शानदार प्लेटाइम चार्जिंग केस के साथ, आप बार-बार रिचार्ज करने की चिंता किए बिना इसे लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. यह उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो ट्रेवल पर हैं और अपने ईयरबड्स को लगातार रिचार्ज करने से बचना चाहते हैं. इसमें दिए गए ENx सें आप  बैकग्राउंड नॉइज को कम करके कॉल के दौरान आपकी आवाज को क्लियर तरीके से कैप्चर कर सकते हैं.

news

यहां देखें

Advertisment

इसमें गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड दिया गया है. फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको एक क्विक चार्ज मिलता है जो कुछ ही मिनटों की चार्जिंग के बाद घंटों का प्लेटाइम प्रोवाइट करता है. इसे ब्लूटूथ कनेक्शन के साथ यूज किया जा सकता है. ये best earbuds under 1000 में आते हैं. boAt Airdopes 311 Pro Truly Wireless Earbuds Price: Rs 1,199

यह भी पढ़ें: 67% का झामफाड़ डिस्काउंट! Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में लूट लें बेस्ट बोट होम थिएटर

3.boAt Airdopes 121 Pro Plus Truly Wireless

बोट एयरडोप्स 121 प्रो प्लस एक बेहतरीन वायरलेस ईयरबड है, जिसे बेहतरीन परफॉरमेंस और बेहतरीन फीचर्स के साथ बेहतरीन ऑडियो अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है. प्लेटाइम की बात करें तो यह कुल 100 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ खरीदने के लिए मौजूद है. ये ईयरबड उन यूजर के लिए बिल्कुल सही हैं जो बार-बार रिचार्ज किए बिना लंबे समय तक चलने वाली बैटरी चाहते हैं. इसे चार माइक्रोफोन से लैस और ENx तकनीक के साथ पेश किया गया है. यह मीटिंग, कॉल या ऑनलाइन कॉन्फेंस में भाग लेने के लिए बढ़िया ऑप्शन है.

boAt Airdopes 121 Pro Plus Truly Wireless

यहां देखें

तत्काल कनेक्शन के लिए इसमें IWP तकनीक के साथ, ईयरबड्स केस खोलते ही अपने आप चालू हो जाते हैं और आपके डिवाइस से कनेक्ट हो जाते हैं, जिससे पेयरिंग करना आसान हो जाता है. इसे हर बार मैन्युअल तरीके से कनेक्ट करने की जरूरत नहीं है, बस केस खोलें और शुरू हो जाएं.  कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 है. पानी और पसीने से बचाने के लिए यह  IPX5 रेटिंग  के साथ आता है. ये best earbuds under 2000 गेमर्स, फिटनेस के शौकीनों और लंबी बैटरी लाइफ, बेहतरीन कॉल क्वालिटी और गेमिंग-ग्रेड लो लेटेंसी की तलाश करने वाले पेशेवरों के लिए एकदम सही हैं. boAt Airdopes 121 Pro Plus Truly Wireless Price: Rs 1,399

4. Noise Buds X Prime in-Ear Truly Wireless Earbuds 

नॉइज बड्स एक्स प्राइम इन-ईयर ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को बेहतरीन सुनने का अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें एडवांस फीचर और स्टाइलिश लुक है. ये ईयरबड्स सबसे अलग हैं. बढ़िया बैटरी लाइफ कि बात करें तो यह चार्जिंग केस के साथ कुल 120 घंटे तक प्लेटाइम पेश करता है, जो इन ईयरबड्स को उन यूजर के लिए बेहतरीन बनाता है जो बार-बार रिचार्ज करने की चिंता नहीं करना चाहते. इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है. यह ईयरबड्स मीटिंग, कॉन्फेंस कॉल में शामिल होने या नॉइस भरे माहौल में चैट करने के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है.

boAt Airdopes 121 Pro Plus Truly Wireless

यहां देखें

इंस्टाचार्ज तकनीक के साथ, आप सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 200 मिनट तक का प्लेटाइम पा सकते हैं. इसमें आपको क्विक पावर बूस्ट फीचर भी मिल जाएगा, जो आपको कम समय में फास्ट चार्जिंग प्रोवाइट करता है. वहीं best earbuds under 1000 ईयरबड्स भी खरीद सकते हैं. ये ईयरबड्स प्रीमियम डुअल-टोन फिनिश के साथ आते हैं, जो डिजाइन में एक स्टाइलिश और शानदार फीचर प्रोवाइट करते हैं. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ दिया गया है. Noise Buds X Prime in-Ear Truly Wireless Earbuds Price: Rs 1,5995. 

5. boAt Airdopes 141 Bluetooth Truly Wireless Earbuds

बोट एयरडोप्स 141 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को लंबी बैटरी लाइफ, बेहतरीन साउंड क्वालिटी और कैजुअल यूजर्स और गेमर्स दोनों के लिए बेहतरीन फीचर के साथ आते हैं. इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ मिलती है. ईयरबड्स चार्जिंग केस से बैटरी बैकअप के साथ कुल 45 घंटे तक का प्लेटाइम प्रोवाइट करते हैं. इसमें लो-लेटेंसी मोड दिया गया है. फोन कॉल या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए बिल्कुल सही ऑप्शन है, जो शोर भरे माहौल में भी क्रिस्टल-क्लियर नॉइज प्रोवाइट करता है.

boAt Airdopes 141 Bluetooth Truly Wireless Earbuds

यहां देखें

पानी और पसीने से बचाने के लिए IPX4 जैसे फीचर भी दिए गए हैं. इसमें आसान नेविगेशन दिया गया है, जो आपके टच करने से ही चालू हो जाते हैं. कलर ऑप्शन की बात करें तो यह  बोल्ड ब्लैक में खरीदने के लिए उपलब्ध है. boAt Airdopes 141 Bluetooth Truly Wireless Earbuds Price: Rs 1,249

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में न्यूज नेशन के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है।

Amazon Earbuds Best Earbuds In India best earbuds under 2000 best earbuds under 1000 best earbuds india tws under 1500
Advertisment
Advertisment