Advertisment

amazon ac sale : वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और AC पर मिल रहे हैं बेहतरीन ऑफर, 47% तक की छूट के साथ खरीदें

Amazon सेल अभी खत्म नहीं हुई है. इस सेल के दौरान आप अपने घर के लिए वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और AC पर 47% तक की छूट पा सकते हैं. तो जल्दी करें.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
amazon sale

Amazon Sale

Amazon Sale : Amazon सेल का लाभ उठाने का यह बिल्कुल सही समय है! आप जरूरी घरेलू उपकरणों पर 47% तक की छूट पा सकते हैं. अपने घर को अपडेट करने का समय आ गया है. चाहे आपको नई वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर या किचन गैजेट की जरूरत हो, आप Amazon पर बेहतरीन डील पा सकते हैं. आपको बस इतना करना है कि ऑफर खत्म होने से पहले इस सेल का फायदा उठा लें!

Advertisment

इस लिंक पर क्लिक करें और जानें सेल के बारे में...

भारत में उपलब्ध ये टॉप रेटेड AC अलग-अलग मॉडल के साथ आते हैं जो लेटेस्ट तकनीक जैसे बड़ी क्षमता, कन्वर्टिबल मोड, आई-सेंस टेक्नोलॉजी ऑप्शन, एंटी-फ्रीज, 4 वे स्विंग, वुड फिनिश और अन्य सुविधाओं के साथ आते हैं. बिना किसी देरी के, Amazon डील पर उपलब्ध टॉप रेटेड AC ब्रांड देखें और अपनी जरूरतों के हिसाब से सही ऑप्शन चुनें.

Amazon Sale 2024: 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट AC

Advertisment

Daikin 1.5 Ton 3 Star इन्वर्टर स्प्लिट एसी 

यह डाइकिन स्प्लिट एसी एक पेटेंटेड इन्वर्टर स्विंग कंप्रेसर के साथ आता है. ड्यू क्लीन तकनीक के साथ जो साफ हवा देती है. यह छोटे आकार के कमरों के लिए 1.5 टन क्षमता के साथ आता है. 3 स्टार एसी कॉपर कंडेनसर कॉइल से बना है जो बेहतर कूलिंग प्रोवाइट करता है. डाइकिन एसी की कीमत 37% छूट के साथ 36,990 रुपये में है.

Lloyd 1.5 Ton 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी

Advertisment

यह इन्वर्टर AC एक वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ आता है. यह हीट लोड के आधार पर अपने आप पावर एडजस्ट करता है. यह अलग-अलग कूलिंग जरूरतों के लिए अलग-अलग टोन पर काम करने के लिए रिमोट कंट्रोल के जरिए 5 कूलिंग मोड के साथ कन्वर्टिबल और एडजस्टेबल है. लॉयड AC की कीमत 33,490 रुपये है और इस पर 43% तक की छूट दी जा रही है.

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर स्प्लिट AC

कैरियर का यह स्प्लिट एसी इन्वर्टर के साथ आता है जो हीट लोड के आधार पर पावर को एडजस्ट करता है. इन्वर्टर एसी 1.5 टन क्षमता के साथ आता है जो छोटे कमरों और 52 डिग्री सेल्सियस के परिवेश तापमान के लिए एकदम सही है. कीमत की बात करें तो कैरियर के इस एसी को 35,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह कीमत 47% की छूट के साथ है.

amazon ac sale Amazon sale 2024 tech news gadget news Amazon Sale hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment