Advertisment

Best Oneplus Phones: 108 पिक्सल का मेन कैमरा और 100 वाट के बैटरी के साथ लंबे समय तक यूज करें ये मोबाइल फोन

Best Oneplus Phones: टेक फ्रेंडली और फोटो लवर्स के लिए यहां हमने बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाले वनप्लस स्मार्टफोन को लिस्ट किया है. इन स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं.

author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Best Oneplus Phones

Best Oneplus Phones

Best Oneplus Phones: वनपल्स के स्मार्टफोन की मार्केट में अच्छी पकड़ है. बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और दमदार साउंड आउटपुट के लिए इसके फोन को पसंद किया जाता है. ऊपर से इस ब्रांड के स्मार्टफोन की बिल्ड क्वालिटी भी मजबूत होती है, जिससे आप इसे लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. वनप्लस में  आपको अलग-अलग प्राइस रेंज में स्मार्टफोन मिल जाएंगे. अगर आपको हाई प्राइस रेंज का फोन चाहिए, जिसकी पिक्चर क्वालिटी अच्छी हो, तो आप वनप्लस का 180 पिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन ले सकते हैं. वहीं, अगर आपको लो प्राइस रेंज में फोन लेना हो, तो इस रेंज में भी इस ब्रांड का फोन उपलब्ध है. वनपल्स के सभी फोन में आपको अच्छे फीचर्स मिलते हैं.

Advertisment

यंगस्टर्स को इस ब्रांड का स्मार्टफोन बहुत पसंद आता है. वनपल्स के स्मार्टफोन की खासियत यह है कि ये परफॉर्म बहुत अच्छा करते हैं और इनकी बैटरी लाइफ अच्छी होती है. ये फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं. हाई इनोवेटिव टेक्नोलॉजी से बने होने के कारण इनमें आपको ड्युरेबिलिटी भी अच्छी मिलती है. ये सभी Oneplus Phone Under 30000 के रेंज में उपलब्ध हैं. इसलिए अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हों, तो वनप्लस का फोन ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन पर आपको इस ब्रांड का फोन सस्ते में मिल जाएगा और आप इसे EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. सभी मोबाइल फोन का इंटरफेस यूजर फ्रेंडली है. 

Best 32 Inch Smart TV के ये टीवी मॉडल्स हो रहे जमकर ऑर्डर

Best Oneplus Phones: कवर्ड डिस्प्ले और डुअल कैमरा के साथ करें रेगुलर यूज

नया फोन लेने वाले हैं? लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन-सा फोन ऑर्डर करें. तो वनप्लस का एडवांस फीचर्स वाला स्मार्टफोन यूज करके देखें. यह आपको हर प्राइस रेंज में मिल जाएगा और इनकी कैमरा क्वालिटी काफी आकर्षक है. रेगुलर यूज के लिए ये अच्छे स्मार्टफोन हैं और ये जल्दी खराब भी नहीं होते हैं. इन स्मार्टफोन की बैटरी लंबे समय की है. फोन कभी हैंग भी नहीं होता है.

1. OnePlus Nord CE4 Lite 5G

सुपर सिल्वर कलर का वनपल्स का यह फोन दिखने में बेहद अट्रैक्टिव है. इसकी बिल्ड क्वालिटी और डिजाइन दोनों आकर्षक है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 128जीबी रोम की है. ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह स्मार्टफोन काम करता है. 5500 mAh की बैटरी इसमें आपको लंबी बैटरी लाइफ देती है. Oneplus Top Model फोन को आपको बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस फोन के साथ 80 वॉट का सुपरवॉक फास्ट चार्जंग चार्जर दिया जा रहा है, जो 20 मिनट में फोन चार्ज कर देता है.

OnePlus Nord CE4 Lite 5G



इसका फ्रंट कैमरा 50 मेगा पिक्सल का है. 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है. बोल्ड और क्रिस्प विजुअल्स को आप इसपर एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन 2,100 की पिक ब्राइटनेस देता है, जिससे कम रोशनी में भी इसे आप चला सकते  हैं. इसकी हाई रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज की है. OnePlus Nord CE4 Lite 5G Price: Rs 19,998

2. OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

Advertisment

फोटो खींचवाना बेहद पसंद है आपको? तो वनप्लस का 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला यह फोन लीजिए. इसका डेप्थ असिस्टेंट लेंस 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी लेने के लिए इसमें 16 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा से हाई रिजॉल्यूशन पिक्चर आती है. इस फोन से आप नाइटस्केप, एक्सपर्ट मोड, पैनारॉमिक मोड, पोर्टरेट मोड, मैक्रो और टाइम लैप्स मोड में वीडियो और फोटो खींच सकते हैं. Oneplus Phone Under 30000 के रेंज में मिल रहा यह स्मार्टफोन लॉन्ग एक्सपोजर में फोटो क्लिक करने के लिए भी अच्छा ऑप्शन है. 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

इसमें डुअल व्यू वीडियो बनाया जा सकता है. साथ ही, टेक्स्ट स्कैनर के लिए भी इस फोन को यूज किया जा सकता है. इसकी डिस्प्ले 6.72 इंच की है, जो 120 हर्ट्ज का हाई रिफ्रेश रेट देती है. फुलएचडी विजुअल्स और इमेजेज इसपर आप एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन की पिक ब्राइटनेस 550 निट्स की है. OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price: Rs 16,709

3. OnePlus Nord CE 3 Lite 5G 

जिन्हें डार्क शेड का फोन पसंद आता है, वो क्रोमेटिक ग्रे कलर का यह स्मार्टफोन ले सकते हैं. इस फोन की स्टोरेज कैपेसिटी 8जीबी रैम और 256जीबी रोम की है. फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है. सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. क्वालकम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर इस Oneplus Top Model स्मार्टफोन को स्मूद फंक्शनिंग स्पीड और परफॉर्मेंस देता है. ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह स्मार्टफोन काम करता है. 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

इसकी डिस्प्ले 6.27 इंच की है. 120 हर्ट्ज के हाई रिफ्रेश रेट इसमें आपको मिलता है. फोन से आप अलग-अलग मोड में फोटो और वीडियोज बना सकते हैं. इस स्मार्टफोन से स्कैनिंग भी किया जा सकता है. लंबे समय तक यूज करने के लिए यह अच्छा ऑप्शन है. OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price: Rs 18,349

यह भी पढ़ें: कोडिंग या फिर बेसिक वर्क के लिए Best Laptops Under 50000 रेंज के ये लैपटॉप हैं कारगर

4. Oneplus Nord CE4

वनप्लस का यह फोन 7th जेनरेशन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें आपको फास्ट और स्मूद परफॉर्मेंस मिलती है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर फोन को अच्छी बैटरी लाइफ और पावर एफिशिएंसी भी देता है. इस फोन से आप 5Gbps की स्पीड से किसी भी चीज को डाउनलोड कर सकते हैं. मोबाइल गेमिंग के लिए भी यह अच्छा स्मार्टफोन है. इस Best Oneplus Phones में सेलाडॉन मार्बल और डार्क क्रोम कलर ऑप्शन है. 

Oneplus Nord CE4

इसका बेजेल टफ मटेरियल से बना है, जिससे इसके गिरकर टूटने की संभावना काफी कम है. यह स्मार्टफोन पावरफुल और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसका चार्जर 100 वॉट का है. बैटरी 5500mAh की है. 30 मिनट में यह फोन 100% चार्ज हो जाता है. 7.3 घंटे तक इसपर आप सिंगल चार्ज में वीडियो कंटेंट देख सकते हैं. Oneplus Nord CE4 Price: Rs 26,998

5. OnePlus Nord 4 5G

अच्छी बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो वनप्लस का यह फोन ले सकते हैं। इसकी बैटरी 5500mAh की है. 5 मिनट की चार्जिंग में यह 5 घंटे का वीडियो प्लेबैक देता है. एकबार चार्ज करके इस स्मार्टफोन को आप पूरे दिन यूज कर सकते हैं. इसका चार्जर 100 वॉट का है, जो 28 मिनट में फोन को 100% चार्ज कर देता है. हैरान करनी वाली बात यह है कि Oneplus Phone Under 30000 के प्राइस रेंज में मिल रहे इस फोन में AI फीचर्स भी है.

OnePlus Nord 4 5G

इससे आप AI की मदद से स्मार्ट कटआउट, इरेजर और बेस्ट फेस फंक्शन यूज कर सकते हैं. इसके अलावा, लंबे आर्टिकल्स को समरी फॉर्मेंट में पढ़ और सुन भी सकते हैं. स्लीक और मजबूत डिजाइन का यह स्मार्टफोन जल्दी खराब नहीं होता है और सालों-साल चलता है. OnePlus Nord 4 5G Price: Rs 29,998

Phone Under 30000 Oneplus Phones Oneplus Phone Best Oneplus Phone Oneplus Top Model Oneplus Phone Under 30000 Best Oneplus Phones
Advertisment
Advertisment