Advertisment

Rakshabandhan Gifts: रक्षाबंधन पर बहन को दें 10 हजार रुपये से कम के इन स्मार्टफोन्स का गिफ्ट, यहां देखें फीचर्स

Best Rakshabandhan Gifts for sister: रक्षाबंधन के त्योहार पर भाई आपने बहन लिए 10 हजार रुपये से कम बजट में मिलने वाले इन स्मार्टफोन्स को गिफ्ट कर सकता है. इनको आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Best Rakshabandhan Gifts for sister

Best Rakshabandhan Gifts for sister

Best Rakshabandhan Gifts for sister: भारत में रक्षाबंधन के त्योहार को भाई-बहन के लिए बहुत खास माना जाता है. इस त्योहार का इंतजार देश के कोने-कोने में रह रहें हर भाई-बहन को होता. रक्षा बंधन के पर्व पर बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांधती हैं, और उनके स्वास्थ्य व सफल जीवन की कामना करती हैं. इसके साथ भाई भी अपनी बहनों की रक्षा करने, और बिपरीत स्थिति में भी उनका साथ देने का वादा करते हैं. इसके साथ भाई अपनी बहन को कुछ गिफ्ट भी देता है. ऐसे में हर भाई के मन में सबसे बड़ा सवाल यही होता है कि वह अपने बहन को गिफ्ट में ऐसा क्या दें, जो बहन के चेहरे पर मुस्कान ला दे. तो हम यहां आपके लिए 10 हजार रुपये से कम बजट में मिलने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहें है. जिनको आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीद सकते है. 

Advertisment

Redmi 13C स्मार्टफोन 

हमने अपनी इस लिस्ट में पहला समार्टफोन Redmi 13C रखा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 11,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. रक्षाबंधन के त्योहार पर कंपनी इस फोन पर 36% का डिस्काउंट दे रही है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको यह फोन मात्र 7,699 रुपये कीमत में मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस फोन की खरीद पर कई और डिस्काउंट दे रही है. Redmi 13C स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.74 Inch का डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर पैनल में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है. पावर के लिए फोन में कंपनी ने 5000mAh का बैटरी दी है.

यह भी पढ़ें: Smartphones with Dual Selfie Camera: धांसू सेल्फी के लिए ये है शानदार स्मार्टफोन्स, दो फ्रंट कैमरे के साथ मिलेगा कई खास फीचर्स

realme narzo N53 स्मार्टफोन 

हमारे इस लिस्ट का दुसरा स्मार्टफोन realme narzo N53 हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को  Amazon पर 10,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. रक्षाबंधन के सेल में कंपनी इस फोन की खरीद पर 27% का डिस्काउंट दे रही है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको यह फोन मात्र 7,999 रुपये कीमत में मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर और EMI ऑप्शन उपलब्ध करा रही है. realme narzo N53 स्मार्टफोन में आपको 90 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.74 Inch का डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी इस फोन को octa-core Unisoc चिपसेट प्रोसेसर के साथ पेश कर रही है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल में कंपनी LED फ्लैश के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. यह फोन  Android 13.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

यह भी पढ़ें: OPPO F27 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, 32MP फ्रंट कैमरा के साथ मिलेगा धांसू प्रोसेसर

itel A70 स्मार्टफोन 

हमारी लिस्ट का तीसरा स्मार्टफोन itel A70 है. इस फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन को कंपनी ने  Amazon पर  9,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया है. रक्षाबंधन सेल में आपको इस फोन पर पूरे 32% का डिस्काउंट मिल रहा है. अमेजन पर मिल रहे इस डिस्काउंट ऑफर के बाद यह फोन आपको मात्र 6,799 रुपये कीमत में मिल जाता है. इसके साथ कंपनी इस फोन की खरीद पर कई बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. itel A70 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 Inch का HD+ IPS डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी इस फोन में Octa-Core प्रोसेसर मिल रहा है. फोटेग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 13MP मेन ड्युअल रियर कैमरा सेटअप के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दे रही है. 

इस कीमत में इन स्मार्टफोन्स को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

smartphone itel A70 rakshabandhan gifts realme narzo N53 Redmi 13C 5G
Advertisment
Advertisment