Advertisment

iPhone जैसी पिक्चर क्वालिटी वाला सबसे बढ़िया Realme फोन Amazon सेल से कम कीमत में खरीदें

Amazon Realme के कुछ बेहतरीन फोन पर ऑफर पेश कर रहा है. इस सभी स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा के साथ अच्छी क्लालिटी वाला डिस्प्ले मिल जाता है. यहां बताए गए सभी फोन 50MP कैनरे के साथ आते हैं. अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आप यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके आच्छा ऑफर पा सकते हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Best Realme phone 2024

Best Realme phone 2024

Best Realme phone 2024: रियलमी के फोन भारत में कम बजट में मिलने वाले सबसे सस्ते फोन है. इस फोन में आपको आईफोन जैसे कैमरे मिलते हैं. जिसके कारण यूजर्स इस फोन को ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं. इसके सभी फोन में आपको लगभग 50MP के कैमरे मिलेंगे, जो फोटोग्राफी के साथ-साथ वीडियो बनाने के लिए भी काफी है. अगर आप इस महीने या उससे पहले आने वाली सेल में अपने लिए कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसे अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइटअमेजन इंडिया पर रियलमी  के साथ सभी स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दे रही है. इस डिस्काउंट का फायदा उठाएं और अपनी जेब खाली होने से बचाएं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इन सभी स्मार्टफोन को EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. Amazon आपको कई तरह के बैंक ऑफर्स दे रहा है.

Advertisment

Best Poco Phone In India: बजट फ्रेंडली रेंज में लें हाई फीचर्स वाला फोन, डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी दोनों दमदार

इस लिस्ट में हमने रियलमी नारजो N61, रियलमी नारजो 70x 5G, रियलमी नारजो N65 5G, रियलमी नारजो 70x 5G और रियलमी नारजो 70 प्रो 5G के कुछ लेटेस्ट मॉडल शामिल किए हैं. आप इनमें से किसी भी स्मार्टफोन को अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो इनमें 8जीबी रैम,128जीबी स्टोरेज के साथ आते हैं, जो किसी भी डाटा को स्टोर करने करने के लिए काफी है. ये सभी Best Realme phone फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं, जो कम समय में 80 % तक चार्ज हो जाते हैं.

रियलमी फोन की स्टोरी

Advertisment

रियलमी भारत में अपनी जगह बना ली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी को मई 2018 में रियलमी 1 स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ भारत में लॉन्च किया गया था. कंपनी की स्थापना स्काई ली और माधव शेठ ने भारत में की थी. रियलमी  2019 से भारत में टॉप स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक रहा है, और सबसे फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन और भारत के पहले 5G स्मार्टफोन का रिकॉर्ड रखता है.

Best Realme phone 2024 की लिस्ट और उनकी कीमत जानें यहां

रियलमी  ने 2018 में भारत में एंट्री की थी, जिसके बाद यह धीरे-धीरे लोगों की पसंद बन गया. रियलमी पहले से ही अपने फोन को कम कीमत में पेश करता था, ताकि उसके सभी फोन ज्यादा लोगों तक पहुंच सकें. इसके फोन में आपको बेहतरीन कैमरे के साथ-साथ लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और दमदार डिजाइन मिलता है, जो देखने में काफी अच्छे लगते हैं.  तो चलिए अब जानते हैं इसके सभी बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में, जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Advertisment

1. realme NARZO N61

रियलमी नार्जो N61 (वॉयेज ब्लू, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज) के साथ आता है. डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 90Hz आई कम्फर्ट डिस्प्ले, स्मूथ स्क्रॉलिंग और बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है, जिसके चलते हम इसे लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं. वाटर और डस्ट से फोन को बचाने के लिए इसमें IP54 रेटिंग दी गई है, जो फोन को खराब होने से बचाती है. कैमरे की बात करें तो यह लगभग 50MP के प्राइमरी सेंसर के साथ मल्टी-कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिससे आप बेहतरीन फोटो और वीडियो बना सकते हैं.

realme NARZO N61

Advertisment

                                                                                           यहां देखें

इस फोन में आपको 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिल जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वहीं यह फोन एंड्रॉयड पर बेस्ड रियलमी यूआई पर चलता है, जो कस्टमाइजेशन के लिए बेहरत है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ के साथ कई तरह के कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं. realme NARZO N61: Rs 8,498

2 . realme NARZO 70x 5G

Advertisment

रियलमी नार्जो 70x 5G स्मार्टफोन भी आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. इस फोन में आपको 45W सुपरवूक चार्ज मिलता है,जो 31 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है.बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 26 दिनों तक स्टैंडबाय या 35 घंटे तक म्यूजिक प्ले करने देती है. डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 120Hz अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले, FHD+ 1080 × 2400 रिजॉल्यूशन के साथ, जिसमें 91.40% स्क्रीन-टू-बॉडी और 240Hz टच सैंपलिंग है, जो गेमिंग और मल्टीमीडिया के लिए एक बेहतरीन ऑप्सन है. 

realme NARZO 70x 5G

                                                                                                         यहां देखें

इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ प्रोसेसर दिया गया है, जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है. इस फोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल जाएगा, जो अच्छी क्वालिटी में फोटो कैप्चर करता है. यह फोन IP54 रेटिंग के साथ आता है. realme NARZO 70x 5G:14,999

3. Realme Narzo N65 5G

रियलमी नार्जो N65 5G को एम्बर गोल्ड, 6GB रैम, 128GB स्टोरेज के साथ आता है. इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो यह भारत का पहला D6300 5G चिपसेट है. इस फोन में मिलने वाले 120Hz आई कम्फर्ट डिस्प्ले दिया गया है. वहीं यह 120Hz रिफ्रेश रेट स्मूथ स्क्रॉलिंग और ट्रांजिशन के साथ आता है, जो गेमिंग के लिए बेहतर है. वहीं इसमें मिलने वाले डिस्प्ले से आप स्क्रीन पर काफी लंबे समय तक देख सकतें हैं. इस को अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ पेश किया गया है. यह 50MP AI कैमरे के साथ आता है, जो अलग-अलग तरह से फोटो कैप्चर कर सकते हैं.

Realme Narzo N65 5G

                                                                                                             यहां देखें

फोटोग्राफी के शौकीनों को 50MP AI-एन्हांस्ड कैमरे से फायदा मिलेगा. कुल मिलाकर,रियलमी नार्जो N65 5G  एक ठोस मिड-रेंज ऑप्शन वाला स्मार्टफोन है, जिसमें 5G कनेक्टिविटी के साथ एक पावरफुल प्रोसेसर, स्मूथ डिस्प्ले और प्रीमियम डिजाइन है. Realme Narzo N65 5G : 12,498

4.  realme NARZO 70x 5G

रियलमी नार्जो 70x 5G को आप आइस ब्लू कलर में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को 6GB रैम, 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ (6nm) 5G चिपसेट के साथ आता है, जो इसे ज्यादा बड़ी फाइलों को डाउनलोड करने में मदद करता है. यह फोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट के साथ आता है, फास्ट नेटवर्क स्पीड और स्मूथ मल्टीटास्किंग परफॉरमेंस के लिए सही ऑप्शन है. इस फोन में आपको 120Hz अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले मिल जाता है. 

इसे भी पढ़ें: 50MP कैमरा, 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Motorola Edge 50 Neo, पहली सेल में करें हजारों रुपये की बचत

realme NARZO 70x 5G

                                                                                                                 यहां देखें

कैमरा की बात करें तो यह 50MP AI प्राइमरी कैमरा के साथ आता है. 50MP प्राइमरी सेंसर अलग-अलग लाइटिंग कंडीशन और सीन के आधार पर फोटो को ऑप्टिमाइज करने के लिए AI एन्हांसमेंट के साथ क्लियर, हाई-रिजॉल्यूशन इमेज प्रोवाइट करता है.इसमें बेहतर फोटोग्राफी के लिए नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड और AI सीन रिकग्निशन जैसे फीचर दिए गए हैं. इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 45W चार्जर के साथ फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करता है. realme NARZO 70x 5G : 12,999

5 . realme NARZO 70 Pro 5G

रियलमी नार्जो 70 प्रो 5G में  शानदार कैमरा सेटअप, डिजाइन, डिस्प्ले और फास्ट चार्जिग शामिल हैं. यह OIS के साथ 50MP फ्लैगशिप सोनी IMX890 नाइट विजन कैमरा के साथ आता है. इसमें मिलने वाला कैमरा बेहतरीन नाइट फोटोग्राफी और बेहतर लाइट इनटेक के साथ आता है, जो इसे कम रोशनी वाले वातावरण में भी बेहतरीन फोटोग्राफी करने देता है. वहीं इसमें 8MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP लेंस भी दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलता है. यह इस सेगमेंट में पहला ग्लास डिजाइन फोन है, जो प्रीमियम और स्लीक लुक पेश करता है. फोन में 6.67 इंच एमोलेड़ एफएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट प्रोवाइट करता है. इस फोन में आपको 5000mAh हाई परफॉरमेंस बैटरी मिल जाती है, जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आती है.

 realme NARZO 70 Pro 5G

                                                                                                              यहां देखें

यह स्मार्टफोन उन यूजर्स को लक्षित करता है जो बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए, हाई-क्वालिटी एमोलेड डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग और एयर जेस्चर जैसे फीचर के साथ इनोवेटिव डिजाइन को प्रोवाइट करता है. OIS के साथ Sony IMX890 सेंसर फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन फीचर है.  realme NARZO 70 Pro 5G: 18,998

 





Amazon Amazon sale 2024 Realme latest tech news tech news gadget news Realme Mobile Phone Amazon Sale Best Realme Best Realme Mobile Phone Realme Mobiles Best Realme Phone In India 2024 Mobile Phone hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment