Advertisment

Best Sony Party Speakers में मिलेगाा डीप बेस और रिच साउंड क्वालिटी, माहौल बनेगा ऐसा मानो लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हों अटेंड

Best Sony Party Speakers: हाई साउंड क्वालिटी वाला स्पीकर चाहिए, जिसमें सराउंड साउंड इफेक्ट भी हो, तो सोनी का यह पार्टी स्पीकर घर ले आइए. इसमें आपको टॉप लेवल की साउंड क्वालिटी मिलेगी.

author-image
Priya Singh
New Update
Best Sony Party Speakers

Best Sony Party Speakers

Advertisment

Best Sony Party Speakers: घर पर ढेर सारे फ्रेंड्स आने वाले हैं और पार्टी का प्लान है, तो केवल खाने-पीने से नहीं चलेगा. पार्टी के लिए वाइब भी तो होनी चाहिए. लाउड म्यूजिक और ट्रेंडिंग सॉन्ग. डीप बेस वाले हाई बीट सॉन्ग हर पार्टी का माहौल बना देते हैं. बस इन्हें बजाने के लिए आपके पास सही स्पीकर होना चाहिए. अब ये सही स्पीकर होता क्या है? और हम कैसे तय करें कि पार्टी के लिए कौन-सा स्पीकर हमारे लिए सही रहेगा? एक ऐसा स्पीकर जिसमें सराउंड साउंड इफेक्ट हो, जो 3डी ऑडियो इफेक्ट देता हो, जिसमें मैसिव बेस मिलता हो और जिसकी बैटरी लाइफ कम से कम 12 घंटे की हो, इसे अच्छा स्पीकर मानते हैं. ये सारी खूबियां आपको सोनी के पार्टी स्पीकर में मिल जाएंगी. 

अगर आप फेस्टिवल सीजन शुरू होने से पहले अच्छा-सा पार्टी स्पीकर लेने की सोच रहे हैं, तो सोनी का स्पीकर ले सकते हैं. ये आपको लॉन्ग प्लैबेक टाइम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कराओक माइक, ओमनीडायरेक्शन साउंड, जेश्चर कंट्रोल और वायरलेस कनेक्टिविटी जैसे स्पेशल फीचर्स के साथ मिलेंगे. इनमें आपको 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी. हनी सिंह और बादशाह के रैप सॉन्ग सुनने के लिए इन स्पीकर को ले सकते हैं. ये Bluetooth Party Speaker Sony वाटर रेजिस्टेंस फीचर्स के साथ आते हैं, जो पानी गिरने खराब नहीं होते हैं. इसके साथ ही, सोनी के स्पीकर में आपको पार्टी लाइट की सुविधा भी मिलेगी. 

Best 43 Inch Smart TV Under 15000: शानदार पिक्चर क्वालिटी में अनलिमिटेड कंटेंट कर सकेंगे स्ट्रीमिंग

Best Sony Party Speakers पर म्यूजिक सुनने का मजा होगा दोगुना

सोनी पार्टी स्पीकर के अन्य खासियत की बात करें, तो ये पोर्टेबल होते हैं और कॉम्पैक्ट डिजाइन में आते हैं. इन्हें आप पर्सनल रूम और लिविंग रूम दोनों में सेटअप कर सकते हैं. म्यूजिक स्ट्रिमिंग के लिए इनमें मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन होता है. किसी-किसी स्पीकर में डुअल पेयरिंग डिवाइस की सुविधा भी होती है. होम पार्टी करने के लिए इन स्पीकर को आप ले सकते हैं. सोनी के स्पीकर को गिटार से भी कनेक्ट किया जा सकता है. 

1. SONY New Launch ULT Speaker 

लाउड साउंड से ज्यादा बेस मायने रखता है आपके लिए? तो सोनी के इस न्यूली लॉन्च्ड अल्ट पार्टी स्पीकर को लीजिए. यह पार्टी स्पीकर वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसे आप कहीं पर भी सेटअप कर सकते हैं. यह अल्ट्रा पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है, जो कॉम्पैक्ट साइज का है. इस स्पीकर में आपको मैसिव बेस मिलेगा. 12 घंटे की प्लेबैक टाइम के साथ आप इस Sony Speaker Party को लंबे समय तक चला सकते हैं. यह पार्टी स्पीकर IP67 रेजिस्टेंट फंक्शन के साथ आता है. 

SONY New Launch ULT Speaker 

यहां देखें 

इसमें हैंड्स फ्री कॉलिंग फंक्शन है. यह पार्टी स्पीकर 4 अलग-अलग कलर में मौजूद है. सोनी म्यूजिक ऐप से इस स्पीकर को आप कंट्रोल कर सकते हैं. डस्टप्रूफ टेक्नोलॉजी स्पीकर को गंदा होने से बचाती है. ग्रिल डिजाइन बिल्ड क्वालिटी स्पीकर को मजबूती देने के साथ-साथ साउंड क्वालिटी को एन्हेंस भी करता है. SONY New Launch ULT Speaker Price: Rs 8,690

2. Sony MHC-V13 High-Power Party Speaker 

हाई पावर वाला यह पार्टी स्पीकर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है. इसपर आप मोबाइल से अपना फेवरेट प्लेलिस्ट चला सकते हैं. स्पीकर में जेट बेस बूस्टर क्वालिटी है. इस सोनी पार्टी स्पीकर की खास बात यह है कि ये माइक और गिटार कनेक्शन के साथ आता है. इसे आप यूएसबी, सीडी, म्यूजिक सेंटर ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं. यह फ्लोर स्टैंडिंग वाला Bluetooth Party Speaker Sony है, जिसमें आपको सराउंड साउंड एक्सपीरिएंस मिलेगा. 

Sony MHC-V13 High-Power Party Speaker 

यहां देखें 

इस स्पीकर पर गाना बजाते ही आपको लगेगा जैसे कि आप किसी कल्ब या फिर पार्टी हाउस में चले आए हैं. ऑथेंटिक पार्टी वाला माहौल देने के लिए इस स्पीकर में एलईडी लाइट्स लगे हुए हैं. आपके अंदर के पॉप स्टार को जगाने के िलए इसमें कराओके और गिटार फंक्शन भी है. Sony MHC-V13 High-Power Party Speaker Price: Rs 18,450

3. Sony SRS-XV800 X-Series Party Speaker 

ओमनी डायरेक्शनल साउंड के लिए आप सोनी का यह दमदार पार्टी स्पीकर ले सकते हैं. इसे चलाने के बाद आपको गाने का हर बीट घर के कोने-कोने तक सुनाई देगा. टीवी से भी इस स्पीकर को आप कनेक्ट कर सकते हैं. इसकी बैटरी लाइफ 25 घंटे की है और यह नॉन स्टॉप म्यूजिक प्ले करता है. कलरफुल लाइटनिंग की मदद से इस Sony Speaker Party से आपको परफेक्ट पार्टी एम्बिएंस मिलती है. 

Sony SRS-XV800 X-Series Party Speaker 

यहां देखें 

यह स्प्लैश प्रूफ पार्टी स्पीकर है, जिसे आप आउटडोर और इनडोर कहीं भी रखकर गाने बजा सकता हैं. इसमें आप लाइट फंक्शन को कंट्रोल भी कर सकते हैं. इसके अलावा, इसमें स्मार्टफोन से मोशन कंट्रोल का फंक्शन भी है. यह पार्टी स्पीकर धमाकेदार साउंड ऑफर करता है. Sony SRS-XV800 X-Series Party Speaker Price: Rs 39,450

यह भी पढ़ें: Best Microsoft Laptops In India अल्टीमेट लेवल की स्पीड के साथ इन लैपटॉप पर कर सकेंगे AI का भी काम

4. SONY MHC-V43D High Power Party Speaker 

जेट बेस बूस्टर के बारे में आपने सुना है? जो स्पीकर से 10 हाथ की दूरी पर भी गाने की धमक देता है. सोनी के इस स्पीकर में यही खास फीचर है. यह पार्टी स्पीकर जेट बेस बूस्टर के साथ आता है. इस पार्टी स्पीकर को चलाने के बाद आप फर्श से लेकर अर्श तक पर बीट की धमक को महसूस कर सकेंगे. इस पार्टी स्पीकर में कलरफुल लाइट. कराओके सिस्टम, गिटार फंक्शन ये सभी खूबियां है. माइक के पीच को आप कंट्रोल कर सकते हैं. हैंड वेव से इसपर आप वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं.

SONY MHC-V43D High Power Party Speaker 

यहां देखें 

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से इस Best Sony Party Speakers पर वायरलेस तरीके से गाना सुना जा सकता है. यह वाटरप्रूफ स्पीकर है, जिसमें आपको इमर्सिव साउंड इफेक्ट भी मिलेगा. इस स्पीकर को आप आसानी से एक जगह से दूसरे जगह मूव कर सकते हैं. SONY MHC-V43D High Power Party Speaker Price: Rs 28,999

5. Sony SRS-XV900 X-Series Party Speaker 

सोनी का यह पार्टी स्पीकर में 10 मिनट में तुरंत चार्ज हो जाता है और 3 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है. इसकी बैटरी लाइफ 25 घंटे की है. नॉन स्टॉप म्यूजिक के लिए आप यह पार्टी स्पीकर ले सकते हैं. इसमें आपको टीवी कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी मिलेगा. अगर आपके टीवी का साउंडबॉक्स खराब हो गया है और आप एक्सटर्नल ऑडियो डिवाइस ढूंढ रहे हैं, तो सोनी का यह स्पीकर ले सकते हैं.

Sony SRS-XV900 X-Series Party Speaker 

यहां देखें 

इस ओमनी जायरेक्शन पार्टी साउंड स्पीकर में लाइटनिंग की सुविधा भी मौजूद है. इसपर आप हर बीट को क्रिस्टल क्लीयर क्वालिटी में सुन सकते हैं. अगर आपको बड़े साइज के रूम में पार्टी करने के लिए एक अच्छा स्पीकर चाहिए, तो आप इस स्पीकर को ले सकते हैं.  Sony SRS-XV900 X-Series Party Speaker Price: Rs 62,690

Best Sony Party Speakers में अन्य विकल्प यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Party Speakers Best Sony Party Speakers Bluetooth Party Speaker Sony Sony Speaker Party Sony Party Speaker Party Speaker Sony Party Speakers Bluetooth Party Speaker Party Speaker Sony
Advertisment
Advertisment