Advertisment

50 घंटे के प्लेबैक और एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ Boat Nirvana Ivy TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च

Boat ने एक नया ईयरबड पेश किया है. इस ईयरबड को आप 2 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है. इस ईयरबड को Boat Nirvana Ivy वायरलेस स्टीरियो के नाम से पेश किया गया है.

author-image
Garima Singh
New Update
Boat Nirvana Ivy  

Boat Nirvana Ivy  

Boat Nirvana Ivy ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भारत में लॉन्च किए गए हैं, जो कई तरह के बेहरत फीचर के साथ आते हैं.  इसमें आपको डुअल 11mm ड्राइवर दिया गया है जो बेहतर साउंड क्वालिटी और बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्रोवाइट करता है. 

Advertisment

Boat Nirvana Ivy ट्रू वायरलेस स्टीरियो में आपको 50 घंटे तक का प्लेबैक दिया जाता है. वहीं इसमें एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट भी दिया गया है. पानी और धूल से बचाने के लिए इसमें IPX5 रेटिंग फीचर है. Google फास्ट पेयरिंग सपोर्ट ब्लूटूथ 5.3: वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए है. ये सुविधाएं Boat Nirvana Ivy को TWS मार्केट में एक मजबूत दावेदार बनाती हैं, जो हाई-क्वालिटी वाले ऑडियो के साथ आते हैं.

Boat Nirvana Ivy की कीमत

भारत में Boat Nirvana Ivy  की कीमत 2,999 रुपये है. इन्हें 4 सितंबर से बोट वेबसाइट, Flipkart, Amazon, Reliance डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स के जरिए खरीदा जा सकेगा. ईयरबड्स गनमेटल ब्लैक, गनमेटल व्हाइट और क्वार्ट्ज सियान कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं.

Advertisment

Boat Nirvana Ivy स्पेसिफिकेशन

Boat Nirvana Ivy TWS ईयरबड्स में 20Hz - 20,000Hz की फ्रीक्वेंसी रिस्पांस रेंज के साथ दोहरे 10mm ड्राइवर के साथ पेश किया गया है. ईयरबड्स ANC एबिलिटी प्रोवाइट  करता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए बैकग्राउंड नॉइज, ट्रैफिक नॉइज और बैकग्राउंड चैटर जैसी गड़बड़ी को 50dB तक खत्म कर देता है. 

Boat Nirvana Ivy ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Advertisment

Boat Nirvana Ivy ईयरबड्स में IPX4-रेटेड डस्ट- और वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड है. इनमें मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा है जो यूजर्स को कई कनेक्टेड डिवाइस के बीच आसानी से स्विच करने का परमिशन देता है. ईयरबड्स में एक डायनामिक हेड-ट्रैकिंग फीचर भी दिया गया है.

Boat Nirvana Ivy बैटरी

Boat Nirvana Ivy में इन-ईयर डिटेक्शन फीचर यूजर को प्लेबैक कंट्रोल, ऑडियो को पॉज करने और फिर से शुरू करने में मदद करता है. बोट ईयरबड्स के बारे में कहा जाता है कि वे केस के साथ एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम पेश करते हैं. वहीं केस में 400mAh की बैटरी और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है. बोट के मुताबिक, ईयरबड्स को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 35 मिनट लगते हैं, जबकि केस को लगभग 1.5 घंटे लगते हैं.

Boat Bluetooth Earbuds tech news gadget news Earbuds Boat Nirvana Ivy TWS best earbuds hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment