Advertisment

Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान गैजेट के साथ बुक करें टिकट, पाएं 100% तक की छूट

Amazon की यह विशेष सेल 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे यानी IST से शुरू होगी, लेकिन प्राइम यूजर्स के लिए यह सेल 12 घंटे पहले यानी 6 अगस्त की आधी रात से ही शुरू हो जाएगी.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Amazon Great Freedom Festival sale news

Amazon Great Freedom Festival sale

Amazon Great Freedom Festival sale : ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon ने भारत के स्वतंत्रता दिवस (Independence Day)के दौरान ग्रेट फ्रीडम सेल की घोषणा की है. यह सेल 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे (IST) से शुरू होगी, लेकिन प्राइम यूजर्स के लिए यह सेल 12 घंटे पहले यानी 6 अगस्त की आधी रात से ही शुरू हो जाएगी. ई-कॉमर्स दिग्गज 10% की तत्काल छूट देने के लिए SBI क्रेडिट कार्ड के साथ साझेदारी की है, जो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर करेगी. चलिए जानते हैं मिलने वाले सेल और ऑफर के बारे में.

Advertisment

इसे पढ़ें: Amazon Monsoon Furniture Sale: सोफे और मैट्रेस पर 55% तक की छूट, जल्दी करें

Amazon Great Freedom Festival सेल

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आप अलग-अलग प्रोडक्ट पर छूट और बेहतरीन डील्स की पेशकश की जाएगी और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक समर्पित लैंडिंग पेज लाइव है, जो आने वाली डील्स को टीज कर रहा है. हालांकि, डील की कीमतें अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन इस सेल में बजट और मिड-रेंज तक के अलग-अलग स्मार्टफोन पर ऑफर पेश किए जाएंगे.

Advertisment

इसे पढ़ें: Flipkart iPhone Days sale starts, you can buy iPhone at a lower price

स्मार्टफोन पर मिलने वाले सेल

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान आप OnePlus Open फोल्डेबल, OnePlus 12, iQOO Neo 9 Pro, iQOO 12, Realme Narzo 70 Pro, Redmi 13 5G, Redmi Note 13 Pro 5G, Samsung Galaxy S24, Galaxy M15 5G और अन्य स्मार्टफोन पर डिस्काउंट पा सकते है. इन फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट को टीज कर रहा है.

Advertisment

इसें पढ़ें: Realme Watch S2 और Buds T310 भारत में हुए लॉन्‍च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

वहीं स्मार्टफोन के अलावा, फ्रीडम फेस्टिवल सेल में लैपटॉप, Apple iPad, Xiaomi Pad 6, OnePlus Pad Go, Sony WH-1000XM4/XM5, Boat Airdopes 311 Pro, कैमरा और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर ऑफर पेश किए जाएंगे. Amazon के इन-हाउस प्रोडक्ट पर

भी ऑफर पेश कर रहा है, जिसमें स्मार्ट स्पीकर और फायर टीवी स्टिक पर सेल के दौरान 40% तक की छूट मिलेगी. 

इसे पढ़ें: Instagram क्रिएटर्स के लिए Meta कस्टम चैटबॉट्स AI स्टूडियो टूल्स पेश, बना सकेंगे अवतार

Advertisment

Amazon फ्लाइट टिकट बुकिंग पर छूट

सेल के दौरान Amazon फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 20% तक की छूट, होटल बुकिंग पर 40% तक की छूट और ट्रेन टिकट पर 100% रिफंड की पेशकश करेगा. अगर आप प्राइम डे सेल के दौरान कही बाहर जाना चाहते हैं तो बुकिंग कर सकते हैं.

 

best smartphone gadgets smartphone Tech Amazon Great Freedom Festival sale Amazon Sale news Sale Gadget
Advertisment
Advertisment