Advertisment

Amazon से घर लाएं बेहतरीन गैजेट और वो भी कम कीमत पर...

Amazon से आप भी अपने घर के लिए कोई न कोई बेहतरीन गैजेट खरीद सकते हैं. यहां कुछ बेहतरीन गैजेट के बारे में बताया गया है जिन्हें आप खरीद सकते हैं, वो भी कम कीमत में…

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon deals

Amazon Deals

Amazon Deals : अगर आप अपने घर के लिए एक बेहतरीन डिवाइस कि तलास कर रहे हैं, तो  Amazon से आप इन्हें कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये सभी डिवाइस हमारे छोटे से छोटे काम को पूरा करने में मदद करते हैं. तो चलिए जानते हैं इनके बारे में.

Advertisment

ऐसे कई गैजेट हैं जिन्हें खरीद कर आप अपने घर को स्मार्ट होम में बदल सकते हैं. यहां इन सभी गैजेट के बारे में बताया गया है जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं.

इस लिंक पर क्लिक करें...

Wipro LED Bulb  

विप्रो के इस  LED बल्ब की कीमत वैसे तो 749 रुपये है. यह इको डॉट जैसे अमेजन के एलेक्सा स्पीकर के साथ काम करता है. एलईडी बल्ब म्यूजिक सिंक को सपोर्ट करता है और इसमें 16 मिलियन कलर दिए गए हैं. इसे भी आप Amazon से ऑफर में खरीद सकते हैं.

QUBO WiFi BT स्मार्ट प्लग

QUBO का स्मार्ट प्लग को आप  799 रुपये में खरीद सकते हैं. यह स्मार्ट प्लग किसी भी नॉन-स्मार्ट गैजेट को स्मार्ट डिवाइस में बदल सकता है, जैसे आप अपने पीसी प्लग या मोबाइल के चार्जिंग एडॉप्टर को कनेक्ट कर सकते हैं और इसे अपने फोन से चालू या बंद कर सकते हैं.

QUBO स्मार्ट WiFi वीडियो डोरबेल

QUBO का स्मार्ट WiFi वीडियो डोरबेल एक जरूरी स्मार्ट होम डिवाइस है. इसमें आपको 1080p कैमरा मिलता है और यह 2-तरफा बातचीत की सुविधा पेश करता है. यह इको और Google होम स्पीकर के जरिए एलेक्सा और ओके गूगल कमांड को भी सपोर्ट करता है.

Atomberg Renesa  स्मार्ट फैन

Advertisment

एटमबर्ग रेनेसा स्मार्ट फैन की कीमत वैसे तो 3,899 रुपये है. यह अमेजन इको डॉट और गूगल होम वॉयस असिस्टेंट के साथ सपोर्ट करता है. यूजर्स इसे एटमबर्ग ऐप से चालू या बंद भी कर सकते हैं. आप इसे ऑफर के दौरान भी खरीद सकते हैं.

Tapo TP Link C200 स्मार्ट कैमरा

टीपी-लिंक का टैपो सी200 घर के लिए एक स्मार्ट कैमरा है जिसकी कीमत Amazon पर 1,799 रुपये है. यह 360-डिग्री एंगल सपोर्ट के साथ 2MP 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है. इसमें 2-वे ऑडियो फीचर और नाइट विजन भी है. यह एलेक्सा को सपोर्ट करता है. इसे आप Amazon पर मिल रहे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं.

Amazon Echo Dot 5th Gen स्मार्ट स्पीकर

Amazon Echo Dot 5th Gen एक बेहतरीन स्मार्ट होम गैजेट है जिसकी आपको कभी भी जरूरत पड़ सकती है. कीमत की बात करें तो यह 5,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.इस स्मार्ट स्पीकर से आप लाइट चालू करने या म्यूजिक सुनने के लिए कमांड दे सकते हैं. इसे आप Amazon से ऑफर में भी खरीद सकते हैं.

इन प्रोडक्ट को खरीदने के लिए आप Amazon की साइड पर जा सकते हैं.

Amazon smartphone Best Gadgets For Monsoon tech news gadget news Amazon deals hindi news hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment