Advertisment

BSNL New Plan: BSNL सिर्फ 91 रुपये कीमत में लाया 90 दिन वैलिडिटी वाला प्लान, यूजर बोले इससे सस्ता और कहां?

BSNL New Plan: BSNL कंपनी हमेशा ही अपने यूजर्स के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान्स लॉन्च लॉन्च करती रहती है. अज हम आपको कंपनी के 91 रुपये वाले प्लान के बारे में बता रहें है. इस प्लान की कीमत कंपनी ने 91 रु रखी है, जिसमें आपको 90 दिन की वैलिडिटी मिल रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
BSNL New Plan

BSNL New Plan

BSNL New Plan: Jio, Airtel और Vi के महंगे रिचार्ज प्लान के बाद BSNL ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है. अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करने के मामले में इन दिनों BSNL सबसे आगे दिखाई दें रहा है. एक तरफ जहां प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है, तो वहीं BSNL अभी तक अपने ग्राहकों के लिए पुराने रेट में ही प्लान्स ऑफर कर रहा है. BSNL के कई प्लान तो ऐसे है, जिसकी कीमत आज 100 रुपये से भी कम है. हम यहां आपको BSNL कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने जा रहें है जिसने ग्राहकों की बल्ले-बल्ले कर दी है. इन सस्ते प्लान्स के कारण लोग तेजी से BSNL की तरफ जा रहें है. 

Advertisment

BSNL सिर्फ 91 रु के प्लान में दे रहा 90 दिनों की वैलिडिटी

बता दें कि BSNL हमेशा से ही अपने यूजर्स के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करता रहा है. ऐसे में इस समय कंपनी के पास कई ऐसे प्लान्स मौजूद है, जिनकी कीमत 100 रुपए से भी कम है. लेकिन इन प्लान पर कंपनी लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है. बीएसएनएल कंपनी ने अपनी लिस्ट में कई महंगे और सस्ते रिचार्ज प्लान्स को ऐड कर रखा है. हम यहां आपको BSNL की लिस्ट में 100 रुपये से कम कीमत वाले प्लान के बारे में बता रहें है. इस प्लान की कीमत कंपनी ने सिर्फ 91 रुपये रखी है. इसके साथ कंपनी इस प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है. अगर आप BSNL के यूजर है तो आप अभी इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं. 

क्या खास है इस प्लान में?

BSNL के 91 रुपये के प्लान से आप अपने सिम कार्ड को लंबे समय तक एक्टिव रख सकते है. कंपनी महज 91 रुपये के प्लान में आपको 90 दिन की वैलिडिटी दें रही है. कंपनी का यह प्लान एक वैलिडिटी प्लान है. जो आपको कार्ड को लंबे समय तक एक्टिव रखने में मदद करेंगा. इस प्लान को लेने के बाद आप टॉक टॉइम वाउचर लेकर कॉलिंग का मजा उठा सकते है. इस प्लान को एक्टिवेट करने के बाद आपको कॉलिंग के लिए 1.5 पैसे पर सेकंड के हिसाब से पैसे खर्च करने पड़ेंगे. 

तेजी से नए ग्राहक जोड़ रहा BSNL

गौरतलब है कि पिछले महीनें Jio, Airtel और Vi ने अपने रिचार्ज प्लान में करीब 15 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर दी थी. रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद से लोग सरकारी कंपनी BSNL की तरफ जाने लगे थे. जिसके बाद BSNL के यूजर्स में अचानक भारी उछाल देखने को मिला. महंगे प्लान से तंग होकर अन्य कंपनियों के ढेरों यूजर अपना नंबर बीएसएनएल में पोर्ट कराने लगे. महंगे टैरिफ का फयदा उठाकर BSNL ने अपने साथ 2 लाख से ज्यादा नए कनेक्शन जोड़ लिए है. इसके साथ लगातार कंपनी लगातार अपने अपग्रेड के काम में लगी हुई. पिछले दिनें कंपनी ने  15 हजार से ज्यादा मोबाइल साइट्स पर 4G टावर भी इंस्टॉल कर दिए थे.

Best BSNL Prepaid Plan BSNL BSNL Affordable Recharge Plans
Advertisment
Advertisment