Advertisment

Google Pixel 8 की कीमत में हुई बंपर कटौती, 17 हजार की छूट पर खरीदें प्रीमियम स्मार्टफोन

Flipkart Sale: Google कंपनी ने आज Pixel 9 सीरीज के चार स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है. कंपनी की नई सीरीज लॉन्च होने के साथ Pixel 8 सीरीज के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. Pixel 8 सीरीज के 128GB वेरिएंट की खरीद आप पूरे 17 हजार की छूट पा सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Google Pixel 8

Google Pixel 8

Google कंपनी ने आज मंगलवार को अपने "Made By Google 2024" इवेंट में Pixel 9 सीरीज के चार स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है. Pixel 9 सीरीज के साथ कंपनी ने Google Pixel buds Pro 2 और Google Pixel Watch 3 को भी लॉन्च किया है. पिक्सल 9 सीरीज लॉन्च के बाद कंपनी ने अपने Google Pixel 8 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट कर दी है. ऐसे में आगर आप गूगल पिक्सल स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है, तो यह आपके लिए अच्छी खबर हो सकता है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Google Pixel 8 की कीमत और ऑफर

Google Pixel 8  सीरीज के स्मार्टफोन को कंपनी ने अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया था. कंपनी ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के 128GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 75,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. अब जब कंपनी ने Pixel 9 सीरीज को लॉन्च कर दिया है, तो आप Pixel 8  सीरीज के 128GB वेरिएंट वाले फोन को फ्लिपकार्ट पर 22% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको यह स्मार्टफोन सिर्फ 58,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है. इसके साथ आपको Pixel 8 के 128GB वेरिएंट को खरीदने पर शानदार बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. अगर आप इस फोन को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI पर खरीदते हैं तो आपको 4000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ आप इस फोन की खरीद के लिए Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक ऑफर भी मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale: Google Pixel 7 Series पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ 33 हजार में अभी खरीदें फोन

Advertisment

Google Pixel 8  के फीचर्स

Google Pixel 8 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.2 Inch का OLED पैनल वाला डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन दे रही है. यह स्मार्टफोन Google Tensor G3 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 के सपोर्ट पर काम करता है. इस फोन में कंपनी ने Hazel कलर के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया है.  कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दे रही है. इसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ 12MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा मिल रहा है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन में 10.5MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में आपको 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4575mAh की बैटरी दे रहा है. 

इस कीमत में Google Pixel 8 स्मार्टफोन खरीदें के लिए यहां क्लिक करें...

smartphone Flipkart sale google Pixel 8
Advertisment
Advertisment