Advertisment

Amazon LED Table Lamp Offers: बच्चों के लिए खरीदें डॉग और पांडा नाइट लैंप, आपके बेडरूम का दिखेगा अलग लुक

Amazon LED Table Lamp Offers: LED टेबल लैंप पर पाए 64% तक की छूट, जी हॉ Amazon से खरीदारी करने पर आपको LED टेबल लैंप पर अलग-अलग तरह के डिस्काउंट पेश किए जा रहे हैं. इस डिस्काउंट से आप अपने पैसे बचा सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon LED Table Lamp Offers

Amazon LED Table Lamp Offers

Amazon Offers : अगर आप भी एक बढ़िया और कम कीमत वाले LED टेबल लैंप की तलाश में हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं. ये सभी लैंप बच्चों और बड़ों दोनों के लिए पेश किए गए हैं. Amazon इन सभी पर 64% तक की छूट दे रहा है. अगर आप भी पढ़ाई के लिए एक बढ़िया लैंप की तलाश में हैं, तो आप यहां दिए गए लैंप देख सकते हैं.

Advertisment

Amazon सभी टेबल लैंप पर दे रहा बेहतरीन डिस्काउंट

Fulminare LED टेबल  लैंप एक आधुनिक और यूजफुल टेबल लैंप है, जो विशेष रूप से पढ़ाई, काम या किसी अन्य डेस्कटॉप गतिविधियों के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें कई  तरह के फीचर शामिल किए गए हैं जो इसे एक बेहतरीन ऑप्शन बनाती हैं. यह लैंप डिममेबल लाइटिंग के साथ आता है. Fulminare एलईडी डेस्क लैंप में तीन कलर मोड (कूल व्हाइट, नैचुरल व्हाइट, और वार्म व्हाइट) होते हैं. यह लैंप टच कंट्रोल के साथ आता है. इसमें आपको USB चार्जिंग पोर्ट के साथ आई केयर टेक्नोलॉजी सपोर्ट पेश किया गया है. कीमत की बात करें तो यह 74% डिस्काउंट के साथ 529 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

CPENSUS Acrylonitrile ब्यूटाडीन स्टाइरीन 3 टेबल लैंप एक स्टाइलिश डेस्क लैंप है. इस लैंप में रिचार्जेबल फ्लेक्सिबल आर्म दिए गए हैं. स्टेपलेस डिमिंग फीचर आपको लाइट की ब्राइटनेस को आसानी से एडजस्ट करने की सुविधा देता है. लैंप के बेस में एक इनबिल्ट फोन होल्डर है. इस लैंप में एक पेन होल्डर भी शामिल है.  टच कंट्रोल सुविधा के साथ, यह लैंप एक इनबिल्ट रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है. कीमत की बात करें तो यह 62% डिस्काउंट के साथ 498 रुपये में खरीदने के लिए मौजूद है.

MoonlitDreams स्टडी टेबल लैंप बच्चों के लिए डिजाइन किया गया  LED लैंप है. इस डेस्क लैंप में वार्म येलो लाइट का यूज किया गया है. लैंप में आई-केयर तकनीक का यूज किया गया है, जो आंखों को हानिकारक ब्लू लाइट से बचाता है. यह लैंप रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है. प्लास्टिक मैटेरियल से बना यह लैंप हल्का और पोर्टेबल है. कीमत की बात करें तो यह 50% डिस्काउंट के साथ 499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

NYRWANA बेडरूम के लिए नाइट लैंप एक आकर्षक और प्यारा लैंप है, जिसे खासकर बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है. यह लैंप मल्टीकलर एलईडी लाइट्स के साथ आता है. यह नाइट लैंप एक प्यारे क्लाउड के आकार में डिजाइन किया गया है. मल्टीकलर एलईडी लाइट्स के साथ आता है. लैंप रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है, जिसे USB केबल के साथ पेश किया गया है. कीमत की बात करें तो यह 47% डिस्काउंट के साथ 899 रुपये में खरीदा जा सकता है.

TCCO कद्दू नाइट लाइट एक आकर्षक और मजेदार एलईडी लैंप है. यह कद्दू आकार का लैंप तीन स्तरों की डिमेबल ब्राइटनेस के साथ आता है. यह लैंप हाई क्वालिटी वाले सिलिकॉन से बना है, जो इसे नरम और बच्चों के लिए सुरक्षित बनाता है. लैंप तीन तरह की ब्राइटनेस सेटिंग्स के साथ आता है, जिसे आसानी से टच करके बदला जा सकता है. TCCO कद्दू नाइट लाइट में बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी दी गई है, जिसे USB केबल से चार्ज किया जा सकता है. कीमत की बात करें तो यह 67% डिस्काउंट के साथ 997 रुपये में खरीदने के लिए मौजूद है.

MILONI USA डॉग नाइट लैंप एक प्यारा और आकर्षक नाइट लाइट है, जिसे खासकर बच्चों के बेडरूम के लिए डिजाइन किया गया है. लैंप हाई क्वालिटी वाली सिलिकॉन मैटेरियल से बना है, जो इसे नरम और सुरक्षित बनाती है. इस डॉग नाइट लैंप में 7 अलग-अलग कलर में बदलने वाली एलईडी लाइट्स होती हैं.  लैंप में टच सेंसर मौजूद है, जिससे आप इसे केवल एक टच से ऑन या ऑफ कर सकते हैं या कलर बदल सकते हैं. MILONI USA डॉग नाइट लैंप रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है, जिसे USB केबल के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है. कीमत की बात करें तो यह 64% डिस्काउंट के साथ 939 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Amazon sale 2024 latest tech news tech news gadget news LED Lamp Amazon LED Table Lamp Offers Amazon Sale hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment