Advertisment

Amazon Electronics Festive Sale से करें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक की खरीदारी

Amazon Electronics Festive Sale से आप अपने लिए स्मार्टफोन, लैपटॉप, वॉशिंग मशीन, हेडफोन और ईयरबड्स खरीद सकते हैं. इन सभी प्रोडक्ट्स पर बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Electronics Festive Sale 2024

Amazon Electronics Festive Sale 2024

Amazon Electronics Festive Sale 2024 : यह सेल भारत में 6 सितंबर से शुरू होकर 10 सितंबर तक रहेगी. इस सेल के दौरान, कस्टमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर छूट और आकर्षक ऑफर पा सकते हैं.

Advertisment

इन प्रोडक्ट पर मिल रहे ऑफर

स्मार्टफोन: इस सेल में Samsung, Apple, OnePlus, Xiaomi और अन्य जैसे ब्रांडों के पापुलर मॉडल पर छूट दी जा रही है. कीमतों को और कम करने के लिए एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI और बैंक छूट भी दिया जा रहा हैं.

स्मार्टवॉच और वियरेबल्स: Apple, Samsung, Amazfit और boAt जैसे ब्रांडों की स्मार्टवॉच पर डील है. कुछ मॉडल 50% तक की छूट के साथ-साथ ज्यादा कूपन और कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्ध हैं.

Advertisment

लैपटॉप और टैबलेट: HP, Dell, Lenovo और Microsoft जैसे ब्रांडों के अलग-अलग लैपटॉप और टैबलेट पर ऑफर मौजूद है. छूट के साथ एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट EMI और बैंक छूट भी दिया जाएगा.

होम अप्लायंस: वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर और किचन अप्लायंस के साथ बड़े होम अप्लायंस पर कीमतों में भारी कटौती की गई है. ऑफर में एक्सचेंज डिस्काउंट, इंस्टॉलेशन सर्विस और वारंटी शामिल हैं.

ऑडियो डिवाइस: सोनी, बोस, जेबीएल और अन्य जैसे ब्रांडों के हेडफोन, ईयरबड्स और स्पीकर पर छूट दिया जा रहा है.

Advertisment

गेमिंग कंसोल और एक्सेसरीज: PlayStation, Xbox और Nintendo Switch जैसे गेमिंग कंसोल पर डील, साथ ही गेमिंग एक्सेसरीज पर छूट दिया जा रहा है. यह सेल कम कीमतों पर गैजेट और होम अप्लायंस खरीदने का एक शानदार मौका प्रोवाइट करता है.

कस्टमर कूपन, एक्सचेंज ऑफर और बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं. HDFC, IDFC First, Yes Bank और OneCard यूजर्स 10% तक की तत्काल छूट पा सकते हैं. 

ऑफर

Advertisment

चल रही सेल के दौरान सबसे बेहतरीन डील में से एक Samsung Galaxy M35 5G है. जिसे इस साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था. हैंडसेट की कीमत 6GB + 128GB विकल्प के लिए 19,999 रुपये से शुरू होती है. इसी वैरिएंट को 2,000 रुपये के इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट के साथ 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Amazon Electronics Festive Sale 2024 के दौरान, OnePlus Nord CE 4 Lite 5G विशेष छूट वाली कीमत पर उपलब्ध है. 8GB + 128GB वैरिएंट के लिए 19,999 रुपये से शुरू होता है. इस फोन को 17,999 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. खरीदारी के लिए Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड का यूज करने पर 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. ये ऑफर OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को उन लोगों के लिए और भी आकर्षक ऑप्शन बनाते हैं जो सेल के दौरान मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं.

Amazon Amazon sale 2024 Amazon Electronics Festive Sale tech news gadget news Amazon Sale Sale hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment