Advertisment

70% छूट के साथ Amazon सेल से खरीदे फुल्ली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन

Amazon Fashion सेल के दौरान कई आइटम्स पर 70% तक की छूट पेश की जा रही है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप अभी खरीदारी कर सकते हैं. खरीदारी के दौरान बैंक ऑफर भी पेश किए जा रहें हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
 Automatic Washing Machine from Amazon Sale

Automatic Washing Machine from Amazon Sale

Amazon Fashion Clearance Sale एक शानदार मौका है उन लोगों के लिए जो अपने कलेक्शन में नए और ट्रेंडी कपड़े और एक्सेसरीज जोड़ना चाहते हैं. इस सेल में आपको लगभग सभी फैशन आइटम्स पर 70% तक की छूट पेश कि जा रही है,जो इसे फैशन प्रेमियों के लिए एक आकर्षक डील बनाता देती है.

Advertisment

सेल ऑफर

इस सेल में सभी कैटेगरी के लोगों के लिए  कपड़े, जूते,वॉच , बैग के साथ अन्य एक्सेसरीज पर 70% तक की छूट दी जा रही है. अमेजन कार्ड्स, SBI, HDFC और ICICI बैंक कार्ड्स पर स्पेशल ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे. आप नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ एक्सचेंज ऑप्शन भी मौजूद है.

बैंक ऑफर कि बात करें तो आप HDFC क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट भी पा सकते हैं. इसके अलावा आप Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से सिर्फ 10,999 रुपये से दुबई के लिए टिकट भी बुक कर सकते हैं. चलिए अब  बेहतरीन वॉशिंग मशीनों पर नजर डाल सकते हैं, जिन्हें फिलहाल 40% तक की छूट पर बेचा जा रहा है. 

Advertisment

Whirlpool 7 Kg 5 स्टार इन्वर्टर फ्रंट लोड पूरी तरह से ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन (मॉडल: XS7010BWW52E, क्रिस्टल व्हाइट) है. यह वॉशिंग मशीन लेटेस्ट तकनीक और फीचर के साथ आती है. यह मशीन खासतौर पर कपड़ों की धुलाई के लिए डिजाइन की गई है, जो आसानी से दागों हटाने में सक्षम है. इस मशीन में 7 किलो कपड़े एक बार में धोए जा सकते हैं. यह 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है, और बिजली की खपत भी कम करती है. कीमत की बात करें तो इसे आप 23% डिस्काउंट के साथ 26,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Voltas Beko 6 Kg 5- स्टार फुल्ली ऑटोमैटिक फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन है. यह छोटे परिवारों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है. इसमें 6 किलो कपड़े एक साथ साफ किए जा सकते हैं.  यह 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है. कीमत की बात करें तो इसे आप 43% डिस्काउंट के साथ  20,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Whirlpool 7 Kg 5-स्टार इन्वर्टर फ्रंट लोड पूरी तरह से ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है. जो आपकी कपड़े धोने की जरूरतों को पूरी तरह से पूरा करती है. इसमें 7 किलो कपड़े एक साथ धोेए जा सकते हैं. कीमत की बात करें तो यह 23% डिस्काउंट के साथ 26,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

सेल सीमित समय के लिए है, इसलिए जल्दी करें और Amazon Fashion Clearance Sale में अपनी पसंद के सभी उत्पादों पर छूट का फायदा उठाएं.

washing machine Amazon sale 2024 tech news gadget news Amazon Sale best washing machine hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment