Advertisment

Solar Smartwatch : एडवेंचर के लिए खरीदें Garmin Epix Pro स्मार्टवॉच, सूरज की रोशनी से होगी चार्ज

Garmin Epix Pro Solar स्मार्टवॉच को 15% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. यह स्मार्टवॉच सोलर चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कीमत की बात करें तो वह अलग-अलग है. इसमें आपको कई तरह के फीचर मिलते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Garmin Epix Pro Solar

Garmin Epix Pro Solar

Solar Charging Smartwatch : हम आज एक ऐसी स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं जो सूरज की रोशनी से चार्ज होती (यानी सोलर चार्जिंग) है. यह स्मार्टवॉच पर्यावरण के अनुकूल है. बता दें कि इसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है. यह हर दिन बिना चार्ज किए अपनी बैटरी लाइफ को बढ़ा देती है.

Advertisment

Garmin स्मार्टवॉच ने सोलर चार्जिंग कैपेसिटी पेश की हैं. इस वॉच के डिस्प्ले में सोलर पैनल लगा होता हैं, जिससे वे बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए सूरज की रोशनी का यूज करती हैं. ये स्मार्टवॉच आउटडोर लोगों के लिए सबसे बेस्ट हैं.

Garmin Epix Pro Solar की कीमत

जी हां हम Garmin Epix Pro Solar की बात कर रहे हैं. यह स्मार्टवॉच सोलर चार्जिंग तकनीक के साथ आती है, जो इसे अपनी बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए सूरज की रोशनी का यूज करने का परमिशन देती है. कीमत की बात करें तो यह 15% डिस्काउंट के साथ 83,990 रुपये में खरीदने के लिए मौजूद है. इसे आप flipkart और amazon से खरीद सकते हैं.

Advertisment

Garmin Epix Pro Solar के बारे में कुछ डिटेल यहां दिए गए हैं. 

सोलर चार्जिंग: इस वॉच में सोलर चार्जिंग लेंस दिए गए हैं जो बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए सोलर एनर्जी का यूज करते हैं. यह विशेष रूप से बाहरी गतिविधियों और लंबे रोमांच के लिए सबसे सही वॉच है.

डिस्प्ले: इसमें हाई-रिज़ॉल्यूशन AMOLED डिस्प्ले है, जो सीधी धूप में भी जीवंत रंग और स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है।

Advertisment

बैटरी लाइफ: सोलर चार्जिंग फीचर बैटरी लाइफ को काफी हद तक बढ़ा देती है, जिससे स्मार्टवॉच मोड में 34 दिनों तक और सोलर चार्जिंग के साथ GPS मोड में 40 घंटे तक चार्जिंग बनी रहती है.

GPS और नेविगेशन: इसमें सटीक लोकेशन ट्रैकिंग और नेविगेशन के लिए मल्टी-बैंड GPS शामिल किया गया है.

हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग: यह हार्ट स्पीड की निगरानी, ​​नींद की ट्रैकिंग, तनाव ट्रैकिंग और पल्स ऑक्स ऑक्सीजन की निगरानी करने के साथ बेहतरीन हेल्थ  मीट्रिक प्रोवाइट करता है.

Advertisment

बिल्ट-इन मैप्स: यह वॉच पहले से लोड किए गए टोपोग्राफिक मैप्स, स्की मैप्स और गोल्फ कोर्स मैप्स के साथ आती है.

टिकाऊपन: एपिक्स प्रो सोलर को कठिन से कठिन परिस्थितियों का सामना करने के लिए बनाया गया है, जिसमें एक मजबूत डिजाइन है जो इसे पानी से भी बचाती है.

यह मॉडल विशेष रूप से उन लोगों के लिए सही है जो बाहरी गतिविधियों में शामिल हैं और एक बेहतरीन डिवाइस चाहते हैं जो चार्ज के बीच लंबे समय तक चल सके.

Advertisment

 

Smartwatch gift Garmin Epix Pro Solar Smartwatch tech news gadget news Amazon smartwatch sale smartwatch hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment