Advertisment

amazon पर 5 हजार रुपये कम में खरीदें Motorola Razr 50 Ultra,स्टाइलिश फ्लिप फोन के साथ पाएं बड्स फ्री

Motorola Razr 50 Ultra Buy on amazon: इस समय amazon पर धमाकेदार डील मिल रही है. यहां पर आप Motorola Razr 50 Ultra फोन को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. इस फोन की खरीद पर आप 5 हजार रुपये की बचत के साथ Moto Buds+ फ्री में पा सकते है.

author-image
Santosh Mishra
एडिट
New Update
Motorola Razr 50 Ultra

Motorola Razr 50 Ultra

Motorola Razr 50 Ultra: अगर आप स्टाइलिश फ्लिप फोन खरीदने की सोच रहें है, तो amazon पर आपको धमाकेदार डील मिल रही है. यहां पर आप Motorola Razr 50 Ultra फोन को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. यह डील 10 सितंबर तक चलने वाली है. यहां आप इस स्मार्टफोन की खरीद पर 5 हजार रुपये की बचत कर सकते है. इसके साथ आपको इस फोन की खरीद पर Moto Buds+ फ्री में मिलने वाला है. कंपनी इस फोन में आपको 6.9 इंच का फुल एचडी+ LTPO AMOLED इनर डिस्प्ले दें रही है. हम यहां आपको इस फोन की कीमत, डिस्काउंट और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Motorola Razr 50 Ultra की कीमत और ऑफर 

Motorola Razr 50 Ultra फ्लिप फोन के 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन वाले स्मार्टफोन की कीमत 94,999 रुपये लिस्ट की है. सेल में दी जा रही बैंक डील में आप इसे 5 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं. फोन की खरीद पर आपको करीब 4750 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC या ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा. इसके फोन को आप 23,550 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते है. हालांकि, एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करता है. 

यह भी पढ़ें: Motorola Razr 50 भारत में होने जा रहा है लॉन्च, 64 हजार की जगह 49 हजार में खरीदने का मौका

Motorola Razr 50 Ultra के स्पेसिफिकेशन

Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन में आपको 165Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ  6.9-Inch का FHD+ इनर डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ फोन में आपको 4-Inch का LTPO pOLED कवर डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 1080x2640 पिक्सल रेजॉलूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन के बैक पैनल पर आपको वीगन लेदर कोटिंग देखने को मिलेगी. यह फोन ऐल्युमिनियम फ्रेम के साथ आ रहा है. फोन को कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर से लैस किया है. इस फोन में आपको 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज दिया जा रहा है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रही है. जिसमें आपको 50MP का OIS फीचर वाला मेन लेंस के साथ एक 50MP का टेलिफोटो सेंसर कैमरा मिल रहा है. वहीं फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी फोन में 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh बैटरी दे रही है.

यह भी पढ़ें: Apple Event 2024 Live: iPhone 16 सीरीज से साथ आज इन प्रोडक्ट्स से उठेगा पर्दा, यहां देखें कीमत और फीचर

amazon sale offers Motorola Razr 50 Ultra price Amazon Sale Motorola Razr 50 Ultra
Advertisment
Advertisment