Advertisment

Smartphone Under 20 thousand: 20 हजार से कम कीमत में खरीदें धांसू स्मार्टफोन्स, बड़ी बैटरी के मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर

बड़ी बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर के साथ 20000 हजार से कम बजट में इस स्मार्टफोन्स को आज ही बनाए अपना. इसमें हमने वनप्लस, नथिंग और सैमसंग के फोन्स को शामिल किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Smartphone Under 20 thousand

Smartphone Under 20 thousand

Smartphone Under 20 thousand: आज के समय में स्मार्टफोन हमारे दैनिक जीवन का सबसे जरूरी उपकरण बन गया है. हम देख रहें है कि आए दिन भारत के बजार में नए-नए फोन लॉन्च हो रहें है. ऐसे में फोन खरीदने को लेकर आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इसके लिए आपको बजट से लेकर फोन में नया अपडेट देखने और कई प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इन चुनौतियों को देखते हुए हमने आपके लिए बड़ी बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर के साथ 20000 हजार से कम बजट के कुछ स्मार्टफोन का ऑप्शन लेकर आए हैं. जिनको आप फोन खरीदते समय ध्यान में रख सकता है. इसमें हमने वनप्लस, नथिंग और सैमसंग के फोन्स को शामिल किया है.

Advertisment

OnePlus Nord CE4 Lite 5G 

हमारी इस लिस्ट का पहला स्मार्टफोन है OnePlus Nord CE4 Lite 5G. इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 inch का एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है. यह स्मार्टफोन Snapdragon 695 चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है. इस रेंज में आपको इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगा. कैमरे की बात करें तो इसमें आपको बैक पैनल में 50MP OIS कैमरा के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 80वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 5,100 mAh की पावरफुल बैटरी दे रही है।

Samsung Galaxy M35 5G

Advertisment

हमारी इस लिस्ट का दुसरी स्मार्टफोन है Samsung Galaxy M35 5G इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 inch का एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको Exynos 1380 चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है. इस प्राईज रेंज में आपको इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगा. कैमरे की बात करें तो इसमें आपको बैक पैनल में त्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. इसका मेन कैमरा 50MP का और इसमें आपको 13MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी 25वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 6000 mAh की पावरफुल बैटरी दे रही है.

यह भी पढ़ें:  https://www.newsnationtv.com/gadgets/google-pixel-9-series-smartphones-will-be-launched-on-this-day-india-the-phone-is-listed-on-flipkart-6708187

Nothing CMF Phone 1 5G 

Advertisment

हमारी इस लिस्ट का तीसरा स्मार्टफोन है Nothing CMF Phone 1 5G. इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 inch का एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको Mediatek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है. इस प्राईज रेंज में आपको इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगा. कैमरे की बात करें तो इसमें आपको बैक पैनल में डुअल रियार कैमरा सेटअप मिल रहा है. इसका मेन कैमरा 50MP का और इसमें आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी 33वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी ऑफर कर रही है.

5G Smartphone smartphon 5G smartphones samsung 5G Smartphone Under 20K
Advertisment
Advertisment