Advertisment

Raksha Bandhan sale: खरीदें बेहतरीन प्रोडक्ट वो भी कम कीमत में…

Raksha Bandhan sale के दौरान आप अपने भाई-बहनों के लिए शानदार गैजेट गिफ्ट खरीद सकते हैं. यहां कुछ गैजेट्स के बारे में बताया गया हैं जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
raksha bandhan sale gift

raksha bandhan sale gift

Raksha Bandhan 2024 :  रक्षा बंधन आने वाला है. इस फेस्टिवल को भाई-बहन दोनों साथ में मिलकर मनाते हैं और एक दुसरे को गिफ्ट देते हैं. इस रक्षा बंधन को खास बनाने के लिए आप अपने भाई-बहन को कम कीमत में बेहतरीन गिफ्ट दे सकते हैं. यहां हम कुछ गिफ्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

Advertisment

Apple Watch Series 9 स्मार्टवॉच 

Apple Watch Series 9: इस स्मार्टवॉच को आप 6% के डिस्काउंट के साथ लगभग 51,690 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें अलग-अलग फीचर दिए गए हैं जो आपके हेल्थ के साथ लोकेशन को भी ट्रैक करती है. इसे आप amazon सेल से खरीद सकते हैं.

इसे पढ़ें: Amazon इन स्मार्टवॉच पर 55% छूट के साथ दे रहा है शानदार डील

Samsung Galaxy Watch 6 स्मार्टवॉच

Samsung Galaxy Watch 6: इस स्मार्टवॉच को आप करीब 36% की छूट के साथ 21,599 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ ही अलग-अलग हेल्थ बेनिफिट्स वाले फीचर्स मिलते हैं. यह BP & ECG फीचर के साथ आता है.

boAt Wave Pro 47 स्मार्टवॉच

boAt Wave Pro 47: इस स्मार्टवॉच को आप 86% डिस्काउंट के साथ 949 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि इसकी कीमत 6 हजार के आसपास है. इसमें आपको एचडी डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

Xiaomi Mi Band 8 फिटनेस बैंड

Xiaomi Mi Band 8: इस फिटनेस बैंड को आप 30% डिस्काउंट के साथ 2,445 रुपये में खरीद सकते हैं. यह TenCloud स्क्रीन प्रोटेक्टर केस के साथ आता है.

Advertisment

Srhythm NC25 वायरलेस हेडफोन

Srhythm NC25 वायरलेस हेडफोन में ब्लूटूथ 5.3 है. यह काफी हल्का है. इसमें नॉइस कैंसलिंग फीचर है. इसकी कीमत 30% छूट के साथ 6,991 रुपये है.

कैमरा

अगर आपके भाई-बहन फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो आप उनके लिए भी एक बढ़िया कैमरा खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो ये 40 से 45 हजार रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, जो शानदार फोटो कैप्चर करते हैं. वहीं, मार्केट में कई तरह के कैमरे खरीदने के लिए उपलब्ध हैं जो कम कीमत के साथ आते हैं. जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

इन गिफ्ट्स की कीमतें बदल सकती हैं, इसलिए खरीदारी से पहले आप कीमत की जांच जरूर कर लें.

 

smartphone Raksha Bandhan Gift Ideas tech news Raksha Bandhan sale smartwatch Sale raksha bandhan gift hindi tech news Gadget
Advertisment
Advertisment