Advertisment

Amazon Rakhi Sale से खरीदें बेहतरीन स्मार्टवॉच, पाएं 80% की छूट

Rakhi Sale : रक्षाबंधन से पहले आप अपने भाई-बहन के लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. Amazon Rakhi सेल से आप 80% तक की बचत कर सकते हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Amazon smartwatch Rakhi Sale

Amazon smartwatch Rakhi Sale

Advertisment

Amazon Rakhi Sale: रक्षाबंधन की खरीदारी का आज आखिरी मौका है. अगर आपने अभी तक खरीदारी नहीं की है, तो अभी कर लें. Amazon की राखी सेल आपकी मदद के लिए तैयार है. अमेजन से आप बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 80% तक की छूट पा सकते हैं.

Advertisment

अगर आप अपने भाई-बहन को कुछ खास देना चाहते हों, तो इस सेल में स्मार्टवॉच, ईयरबड्स, लैपटॉप, हेडफोन, टैबलेट्स, इंस्टेंट कैमरे, स्पीकर्स और पोर्टेबल पावर बैंक जैसी चीजें उपलब्ध हैं. जिन्हें आप खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं.

इस लिंक पर क्लिक करें...

Smartwatch पर मिलने वाले डिस्काउंट

Advertisment

Amazon की राखी सेल में स्मार्टवॉच पर शानदार छूट मिल रही है, जिससे सही तकनीकी एक्सेसरी ढूंढना आसान हो जाता है. बेहतरीन फीचर्स वाले टॉप स्मार्टवॉच को आप सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

Fire-Boltt Emerald Gemstone: स्टडेड डायमंड कट स्मार्टवॉच को आप 67% डिस्काउंट के साथ 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 1.09" HD डिस्प्ले मिल जाता है. यह मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड के साथ कई हेल्थ बेनिफिट के साथ आता है. वहीं इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Noise Biggest Launch Pro 5 स्मार्टवॉच : आधुनिक तकनीक और प्रीमियम डिजाइन के साथ आती है. इसमें 1.85 बड़ी AMOLED डिस्प्ले है और यह BT कॉलिंग फीचर के साथ आती है. इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड हैं. कीमत की बात करें तो यह 61% डिस्काउंट के साथ 3,499 रुपये में उपलब्ध है.

Advertisment

boAt Ultima Chronos स्मार्टवॉच : यह स्मार्टवॉच पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए सहीं है, और इसका AMOLED डिस्प्ले और एडवांस कॉलिंग फीचर इसे एक आकर्षक ऑप्शन बनाते हैं. DIY वॉच फेस स्टूडियो और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आती है. IP67 रेटिंग इसे पानी और धूल से सुरक्षित बनाती है. कीमत की बात करें तो यह 82% डिस्काउंट के साथ 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं.

Fire-Boltt Phoenix Pro स्मार्टवॉच : 1.39" स्क्रीन के साथ यह स्मार्टवॉच एलीगेंट मेटल बॉडी के साथ आती है और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, AI वॉयस असिस्टेंट, और व्यापक स्पोर्ट्स मोड्स जैसे एडवांस्ड फीचर्स हैं. SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसी हेल्थ बेनिफिट के साथ आता है. 

Amazfit Active Edge 46mm स्मार्टवॉच : यह स्मार्टवॉच एक मजबूत और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती है, जिसमें GPS, 10 ATM वाटर रेजिस्टेंस, और AI हेल्थ कोच जैसी एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं. इसकी लंबी बैटरी लाइफ इसे एक बेहतरीन ऑप्शन बनाती है, खासकर फिटनेस और वर्कआउट के लिए. कीमत की बात करें तो यह आपको 88% डिस्काउंट के साथ 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

Amazon Rakhi Sale tech news gadget news Amazon smartwatch sale smartwatch Sale hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment