Advertisment

Amazon Friendship Day Sale से अपने दोस्तों के लिए खरीदें सबसे किफायती गैजेट

Friendship Day को और भी खास बनाने के लिए जल्दी से जल्दी अपने पसंदीदा गिफ्ट को ऑर्डर करें और अपने दोस्तों को सरप्राइज दें.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Friendship Day Sale

Amazon Friendship Day Sale

Amazon Friendship Day Sale : फ्रेंडशिप डे के लिए अपने दोस्तों को बेहतरीन तोहफा देना एक खास अनुभव हो सकता है. Amazon पर अलग-अलग प्रकार के गैजेट्स उपलब्ध हैं जो किसी भी बजट में फिट हो सकते हैं. यहां कुछ बेहतरीन फ्रेंडशिप डे गिफ्ट ऑप्शंस दिए गए हैं जिन्हें आप अलग-अलग कीमत में खरीद सकते हैं.

Advertisment

स्मार्टवॉच

boAt Xtend Smartwatch: इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का LCD डिस्प्ले, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग, और कई स्पोर्ट्स मोड्स शामिल हैं. यह IP68 वाटर रेजिस्टेंट है और इसकी बैटरी लाइफ भी अच्छी है. इसकी कीमत 2,999 रुपये से शुरू होती है.

वायरलेस ईयरबड्स

OnePlus Buds Z2: ये वायरलेस ईयरबड्स एक्टिव नॉइज कैंसलेशन, बेहतर साउंड क्वालिटी और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं. इनकी कीमत 4,999 रुपये से शुरू होती है.

इसे पढ़ें:Amazon TV Sale: 64% तक की छूट के साथ घर ले आए स्मार्ट टीवी

ब्लूटूथ स्पीकर

JBL Flip 5: यह पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर शक्तिशाली साउंड आउटपुट और वाटरप्रूफ डिजाइन के साथ आता है. यह आउटडोर पार्टियों और ट्रेवल के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है. इसकी कीमत 7,499 रुपये से शुरू होती है.

फिटनेस बैंड

Mi Smart Band 6: इसमें बड़े AMOLED डिस्प्ले, 30 स्पोर्ट्स मोड्स, और हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग शामिल हैं. यह एक बजट फ्रेंडली और उपयोगी गिफ्ट हो सकता है. इसकी कीमत 3,499 रुपये से शुरू होती है.

Advertisment

किंडल

Amazon Kindle (10th Gen): अगर आपके दोस्त को पढ़ने का शौक है, तो किंडल एक परफेक्ट गिफ्ट हो सकता है. इसमें फ्रंट-लाइट, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और एक कॉम्पैक्ट डिजाइन है. इसकी कीमत 7,999 रुपये से शुरू होती है.

इसे पढ़ें:Nothing CMF Phone 1 को सिर्फ 3 हजार रुपये में खरीदने का मौका, Flipkart पर मिल रही डील

पोर्टेबल हार्ड ड्राइव

WD My Passport 1TB External हार्ड ड्राइव: डेटा स्टोरेज के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन है. यह कॉम्पैक्ट, फास्ट और विश्वसनीय है. इसकी कीमत 4,299 रुपये से शुरू होती है.

इंस्टैक्स कैमरा

Fujifilm Instax Mini 11: यह इंस्टेंट कैमरा मजेदार और नॉस्टैल्जिक फोटो खींचने के लिए एक शानदार गिफ्ट है. यह कई कलर में उपलब्ध है और इसका उपयोग करना भी आसान है. इसकी कीमत 5,999 रूपये से शुरू होती है.

ये सभी गैजेट्स अलग-अलग बजट रेंज में उपलब्ध हैं और फ्रेंडशिप डे के लिए एक परफेक्ट गिफ्ट हो सकते हैं. अब आप अपने दोस्तों के लिए कुछ खास और उपयोगी गिफ्ट्स चुन सकते हैं, जो उनकी पसंद के अनुसार हो.

इसे पढ़ें: Upcoming Smartphones: भारत में 15 अगस्त तक लॉन्च होंगे ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, यहां देखें कीमत और फीचर्स

 

smartphone Gadget Sale tech news Amazon Friendship Day Sale hindi news news Sale Online Gadget Sale
Advertisment
Advertisment