Advertisment

Amazon से खरीदें ये शानदार मोबाइल एक्सेसरीज, मोबाइल होल्डर से लेकर पावर बैंक तक पर मिल रहा डिस्काउंट

Best Mobile Accessories: अगर आप अपने स्मार्टफोन्स के साथ मोबाइल एक्सेसरीज का भी उपयोग करते है, तो यह खबर इसमें आपकी मदद कर सकती है. हम यहां आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर 200 रुपये के अंदर मिलने वाली मोबाइल एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहें है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Best Mobile Accessories

Best Mobile Accessories

Best Mobile Accessories: भारत इस समय पूरी दुनिया में तीसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट है. दुनिया की तमाम कम्पनियां आए दिन भारत में अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च करती रहती है. और इस समय लगभग हर शख्स के पास किसी ना किसी कंपनी का स्मार्टफोन है. इन स्मार्टफोन्स के साथ लोग कई प्रकार के मोबाइल एक्सेसरीज का भी उपयोग करते है. इसमें लोग हेडफोन, ईयरबड्स, मोबाइल कवर, पावर बैंक के साथ मोबाइल होल्डर भी इस्तेमाल करते है. कई बार लोग इनका इस्तेमाल अपने फोन को खूबसूरत दिखाने के लिए करते है, तो कई बार अपने फोन की सुरक्षा के लिए करते है. हम यहां आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर 200 रुपये के अंदर मिलने वाली मोबाइल एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहें है. ये मोबाइल एक्सेसरीज आपके लिए काफी उपयोगी भी साबित होंगी.

Advertisment

मोबाइल होल्डर

अपनी इस लिस्ट में हमने सबसे पहले मोबाइल होल्डर को रखा है. क्योंकि हम सब में से कई लोग ऐसे है, जो एक काम के साथ मोबाइल फोन का उपयोग करते रहते है. चुकी वो अपने कान के लिए फोन के साथ हेडफोन या ईयरबड्स का उपयोग करते है. लेकिन कई बार उनको फोन अपने आस-पास रखने के लिए उचित जगह नहीं मिल पाती है. जिससे अगर वो काम के दौरान फोन में कोई वीडियो देखना चहते है तो , उसमें आपको कफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है. अब हम यहां अपके इसी दिक्कत को देखते हुए एक आपके लिए एक मोबाइल होल्डर लेकर आए है.  इसको आप amazon से 83% डिस्काउंट के बाद महज 119 रुपये कीमत में खरीद सकते है. 

मोबाइल होल्डर को अभी खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

फोन कवर :-  इसके अलावा यहां आपको अगर अपने फोन के लिए कवर लेना है तो, आप उसको भी कम से कम कीमत में खरीद सकते है. amazon पर आपको सेल में लगभग सभी ब्रांड्स के फोन कवर आसानी से मिल जाएंगे. और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं है पड़ेगी. आप 100 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ अपने फोन का कवर ले सकते हैं. 

पावर बैंक:-  अगर आप भी अपना फोन ज्यादा इस्तेमाल करते है. जिसके कारण आपका फोन जल्द स्विच ऑफ हो जाता है. और ऐसे समय में आप घर से भी दूर है. तो इसके लिए आपके पास एक पावर बैंक का रहना बेहद ही जरूरी है. इस एक्सेसरीज की आपको ट्रैवलिंग के समय अधिक जरूरत होती है. ऐसे में Amazon से आप इसको बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है.  यहां आपको Ambrane 10000mAh पावर बैंक मात्र 799 रुपये कीमत में मिल रहा है.

नेकबैंड: अगर आप अपने लिए वायरलेस नेकबैंड तलाश रहे हैं तो ZEBRONICS Zeb Evolve Wireless Bluetooth in Ear Neckband Earphone देख सकते हैं जो कि अमेजन में मात्र 499 रुपये कीमत में उपलब्ध है. अमेजन से आप वायरलेस हेडफोन भी कम कीमत में खरीद सकते है. 

स्क्रीन प्रोटेक्टर: यह एक्सेसरीज आपके फोन की स्क्रीन को खरोंच और डैमेज से बचाता है. जो कि आसान इंस्टॉलेशन के साथ आपको मजबूत सुरक्षा प्रदान करता है. ये सब आप Amazon पर देख सकते हैं. आप अपनी ज़रूरतों और बजट के अनुसार इन उत्पादों में से किसी का भी चयन कर उसको यहां से खरीद सकते है.

यह भी पढ़ें: Smartphones Under Rs 15000: 15000 रुपये से कम कीमत खरीदें ये धांसू स्मार्टफोन्स, Samsung और Redmi लिस्ट में शामिल

Amazon Headphones Best Mobile Accessories Earbuds Power Bank
Advertisment
Advertisment