Advertisment

सस्ता फोल्डेबल फोन Honor Magic V3 भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में भी होगा लॉन्च

Honor Magic V3 स्मार्टफोन जल्द ही भारत के साथ-साथ ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है.

author-image
Garima Singh
New Update
Honor Magic V3

Honor Magic V3

Honor Magic V3: जुलाई में चीन में लॉन्च किए गए Honor Magic V3 को Honor के फोल्डेबल फोन लाइनअप में सबसे नया फोन माना जा रहा है. यह फोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में, Magic V3 के एक नए वेरिएंट को एक पापुलर परफॉरमेंस बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया था, जो इसे जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने का संकेत देता है. इस वेरिएंट में चीनी वर्जन के समान स्पेसिफिकेशन होने की उम्मीद है, जो एक प्रीमियम फोल्डेबल अनुभव प्रोवाइट करता है.

Advertisment

अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: हॉनर मैजिक वी3 के चीनी वर्जन में 7.92 इंच की प्राइमरी LTPO OLED स्क्रीन के साथ-साथ 6.43 इंच की LTPO OLED कवर डिस्प्ले दी गई है और दोनों डिस्प्ले स्टाइलस सपोर्ट के साथ आते हैं. ये स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग के लिए हाई रिफ्रेश रेट पेश करते हैं. फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज दी गई है.  

प्रोसेसर: इसमें हाई-एंड स्नैपड्रैगन चिपसेट होने की संभावना है, जो मल्टीटास्किंग और डिमांडिंग एप्लीकेशन के लिए मजबूत परफॉरमेंस पेश करेगा. हॉनर मैजिक वी3 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर बेस्ड होगा.  इसे 12GB रैम दिया जा सकता है.

Advertisment

कैमरा: इस फोन में एंड्रॉइड 14-बेस्ड मैजिकओएस 8.0.1 दिया गया है और ट्रिपल आउटर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 40-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिलता है.

इसे पढ़ें: Realme 13+ 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा धांसू प्रोसेसर

बैटरी और चार्जिंग: फोन में 5,150mAh की बैटरी दी जा रही है जो 66W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसे धूल और पानी से बचाने के लिए IPX8 रेटिंग मिली है. 

Advertisment

डिजाइन: फोल्डेबल में टिकाऊ हिंज मैकेनिज्म के साथ एक चिकना, आधुनिक डिजाइन होने की संभावना है, जो बार-बार फोल्ड करने और खोलने के लिए अनुकूलित है.

HONOR Magic V3 कीमत और कलर

HONOR Magic V3 को चीन में तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें आपको ब्लैक, ग्रीन, रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन दिए जाएंगे. अब अगर कीमत की बात करें तो 12GB+256GB मॉडल की कीमत लगभग 1,03,645 रुपये है. वहीं मिड मॉडल 16GB+512GB मॉडल की कीमत लगभग 1,15,160 रुपये और 16GB+1TB मेमोरी ऑप्शन लगभग 1,26,680 रुपये हो सकता है. 

Launch smartphone Honor Magic V3 INDIA Tech Hindi News tech news Gadget
Advertisment
Advertisment