Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Sale और WhatsApp के साथ iPhone 16 तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

tech news

कौन था दुनिया का पहला iPhone खरीदने वाले व्यक्ति? अब तक इतने फोन हो चुके हैं लॉन्च

Advertisment

iPhone  सीरीज : क्या आप जानते हैं कि दुनिया का पहला iPhone किसने खरीदा था और अब तक कितने iPhone लॉन्च हो चुके हैं? अगर आप iPhone से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी जानना चाहते हैं तो यहां जान सकते हैं. यहां आपको iPhone से जुड़ी अब तक की सारी जानकारी मिलेगी. तो चलिए जानते हैं.

Apple Event 2024: iPhone 16 Series का लॉन्च इवेंट यहां होगा लाइव स्ट्रीमिंग, देखने के लिए करें ये काम

Apple iPhone 16 Launch Event:  Apple कंपनी कल यानी 9 सितंबर को अपना नया iPhone 16 सीरीज लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस सीरीज में चार स्मार्टफोन iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max के साथ Apple Watch Series 10 और नेक्स्ट जेनरेशन Apple Airpods 4 को भी मार्केट में उतारने जा रही है. कंपनी अपनी इस सीरीज को एप्पल इवेंट 'It’s Glowtime' में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का यह लॉन्च इवेंट यूएस के क्यूपर्टिनो स्थित के Apple पार्क में किया जाएगा. अगर आप यह लॉन्च इवेंट Live देखना चाहते है तो हम यहा आपको उसकी जानकारी दें रहें है. 

Advertisment

Amazon दे रहा है स्मार्टवॉच पर 83% की छूट, जल्दी करें

Amazon sale : अगर आप भी अपने या अपनी वाइफ के लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां कुछ बेहतरीन वॉच के बारे में बताया गया है, जिन्हें आप खरीद सकते हैं. इस सेल में आप सभी स्मार्टवॉच पर डिस्काउंट पा सकते हैं. चल रहे इस सेल में आप Fastrack,Redmi,Noise और boAt के अलावा किसी ब्रांड के वॉच खरीद सकते हैं वो भी कम कीमत में. सभी स्मार्टवॉच पर 50% से ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Amazon Sale से खरीदें Samsung के बेहतरीन स्मार्टफोन, मिल रही 64% तक की छूट

Advertisment

Amazon Sale: इस समय अमेजन इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिव सेल चल रहा है. इस सेल में आप अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. यहां Samsung के कुछ बजट स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है, जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. इन सभी स्मार्टफोन पर आपको बैंक ऑफर के साथ कई तरह के डिस्काउंट पेश किए जा रहे हैं.

WhatsApp ने अब तक 11 से ज्यादा फीचर किए पेश, जानें क्या हैं इनके फायदे

WhatsApp ने अबतक कई फीचर्स  पेश किए हैं जो इसे दुनिया के सबसे पापुलर मैसेजिंग ऐप्स में से एक बनाते हैं. यहां कुछ बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताया गया है, जिन्हें आप तो यूज करते होंगे लेकिन नाम नहीं जानते होंगे. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Advertisment

Amazon Electronics Festive Sale से करें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक की खरीदारी

Amazon Electronics Festive Sale 2024 : यह सेल भारत में 6 सितंबर से शुरू होकर 10 सितंबर तक रहेगी. इस सेल के दौरान, कस्टमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर छूट और आकर्षक ऑफर पा सकते हैं.

 

smartphone Smartphone Launch tech news gadget news Amazon Sale Amazon sale 2024 hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment