Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Sale और WhatsApp के साथ iPhone 16 तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
 Tech News

tech news

Motorola Razr 50 भारत में होने जा रहा है लॉन्च, 64 हजार की जगह 49 हजार में खरीदने का मौका

Advertisment

Motorola Razr 50 भारत में लॉन्च होने वाला है, और यह लेटेस्ट जेनरेशन का फ्लिपेबल फोन है. यह लॉन्च अपने बजट फ्लिप फोल्डेबल डिवाइस के साथ बड़ा कवर डिस्प्ले पेश करता है, साथ ही एक स्पेक-रिफ्रेश और कई सॉफ्टवेयर-रिलेटेड फीचर के साथ आता है. 

iQOO Z9 Turbo+ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ होने जा रहा है लॉन्च

iQOO अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. iQOO Z9 Turbo+ जल्द ही चीन में लॉन्च होगा. कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर टीज किया है, लेकिन लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है. अपकमिंग हैंडसेट का डिजाइन भी टीज किया गया है और यह iQOO Z9 Turbo के जैसा मालूम होता है. इससे पहले, iQOO Z9 सीरीज के Turbo+ वेरिएंट के बारे में कुछ लीक ऑनलाइन सामने आए थे. वहीं बता दें कि iQOO Z9 Turbo को इस साल अप्रैल में iQOO Z9 और iQOO Z9x के साथ चीन में लॉन्च किया गया था.

Advertisment

Nothing जल्द लॉन्च करेगा ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Nothing Ear Open :  Nothing का अगला प्रोडक्ट जल्द लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि यह हाल ही में कई साइटों पर इस प्रोडक्ट को देखा गया है, जो इसे जल्द लॉन्च करने की ओर इसारा करता है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर एक नए प्रोडक्ट  को टीज किया है, और टीजर में दिखाई देने वाले डिजाइन से यह पता चलता है कि यह एक ऑडियो वेयरेबल, ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन हो सकता है.

Amazon smartwatch : सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच पर शानदार छूट, जल्दी करें

Advertisment

Amazon smartwatch offers : सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच की बात करें तो यहां कई ऑप्शन दिए गए हैं जो भारत में सबसे ज्यादा खरीदे गए हैं. ये स्मार्टवॉच सबसे कम कीमत में आती हैं और सबसे ज्यादा फीचर देती हैं. ये सभी स्मार्टवॉच AI सपोर्ट के साथ आती हैं. इन स्मार्टवॉच को आप amazon से खरीद सकते हैं वो भी  93% डिस्काउंट के साथ.

Amazon LED Table Lamp Offers: बच्चों के लिए खरीदें डॉग और पांडा नाइट लैंप, आपके बेडरूम का दिखेगा अलग लुक

Amazon Offers : अगर आप भी एक बढ़िया और कम कीमत वाले LED टेबल लैंप की तलाश में हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं. ये सभी लैंप बच्चों और बड़ों दोनों के लिए पेश किए गए हैं. Amazon इन सभी पर 64% तक की छूट दे रहा है. अगर आप भी पढ़ाई के लिए एक बढ़िया लैंप की तलाश में हैं, तो आप यहां दिए गए लैंप देख सकते हैं.

Advertisment

Xiaomi ने भारतीय मार्केट में पूरे किए 10 साल, कैटरीना कैफ बनीं ब्रांड एंबेसडर

Xiaomi India ने कटरीना कैफ को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बना दिया है. कटरीना पहले भी Xiaomi की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी हैं और अब एक बार फिर से कंपनी के स्मार्टफोन, टीवी, और टैबलेट की प्रमोशन में शामिल होंगी.

Xiaomi gadget news iPhone 16 iPhone 16 Series Amazon Sale iQOO News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment