Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Offers और iPhone 16 के साथ Google Pixel 9 तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Apple iPhone 16 Launch Event

tech news

iPhone VS Google : iPhone 16 और Google Pixel 9 में से कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए है बेहतर, जानें यहां

Advertisment

iPhone VS  Google : iPhone 16 और Google Pixel 9 दोनों ही कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कैटेगरी में आते हैं. इन स्मार्टफोनम को आप अहने बजट के हिसाब से खरीद सकतें हैं. ये स्मार्टफोन एडवांस फीचर्स के साथ आते हैं. यहां हमने इस फोन की तुलना की है, ताकि आपको स्मार्टफोन खरीदने में आसानी हो सके. चलिए इन स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं.

Amazon Offers में 75% तक की छूट के साथ खरीदें boAt और Noise ईयरबड्स, मिल रहा शानदार डिस्काउंट

Amazon Offers:  boAt और Noise कुछ ईयरबड्स पर बेहतरीन छुट प्रोवाइट कर रहा है . अमेजन इन सभी ईयरबड्स  पर 75% तक छूट पेश कर रहा है. इस छुट के साथ आप अपने लिए एक बेहतरीन ईयरबड्स खरीद सकते हैं. ये सभी वायरलेस ईयरबड्स होने के साथ एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ आते हैं. इनमें वाई-फाई फीचर भी दिया गया है.

Advertisment

Amazon से 45% डिस्काउंट के साथ खरीदें बेहतरीन इन्वर्टर AC, घर पर मिलेगी शिमला जैसी ठंड

Amazon AC Offer : Amazon इस समय अपने सभी प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर दे रहा है. इस ऑफर में आप अपने घर के लिए एक बेहतरीन AC खरीद सकते हैं. Amazon पर ऑफर किए जा रहे सभी AC कम बिजली खपत वाले आते हैं. इन सभी AC को 5 स्टार रेटिंग दी गई है. 45% डिस्काउंट के साथ-साथ आप बैंक ऑफर और नो कॉस्ट EMI ऑप्शन भी चुन सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Infinix HOT 50 5G और Vivo T3 Lite 5G में से आप किसे खरीदना चाहेंगे?

Advertisment

Infinix HOT 50 5G और Vivo T3 Lite 5G के बीच उनके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के आधार पर तुलना की गई है. इन दोनों फोन में अलग-अलग अंतर दिए गए हैं जिन्हें आप अपने हिसाब से खरीद सकते हैं. Infinix HOT 50 5G बनाम Vivo T3 Lite 5G की कीमत की बात करें तो इसे भारत में Infinix HOT 50 5G 4GB+128GB वेरिएंट को 9,999 रुपये में Flipkart के जरिए खरीदा जा सकता है. वहीं इसके 8GB+128GB वेरिएंट को 10,999 रुपये खरीदा जा सकता है.

36 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Apple Watch Series 10 लॉन्च, कीमत भी कम

Apple ने अपनी Watch लाइनअप को Apple Watch Series 10 के साथ ताजगी दी है. Tim Cook के मुताबिक, यह अब तक की सबसे बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच है जो Apple ने लॉन्च की है. चलिए जानते हैं इसके फीचर के बारे में.

Advertisment

Realme NARZO 70 Turbo 5G स्मार्टफोन तीन वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च

Realme ने भारत में Realme NARZO 70 Turbo 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो 20,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में परफॉर्मेंस करता है. इस फोन की प्रमुख विशेषता इसका अनूठा "टर्बो कॉन्सेप्ट" है, जिसका उद्देश्य गेमिंग फोन जैसी ठंडक प्रदर्शन को किफायती कीमत पर प्रदान करना है.

smartphone amazon offers tech news gadget news iPhone 16 hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment