Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Offers और iPhone 16 के साथ How to जैसी खबरें पढ़ने को मिलेंगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Tech News in Hind

tech news

Amazon Offers में खरीदें 6 हजार रुपये से कम में मिलने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन

Advertisment

Amazon Offers : अगर आप भी अपने लिए कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां कुछ फोन के बारे में बताया गया है, जिन्हें खरीद सकते हैं. यहां दिए गए लिस्ट में Redmi 13C,POCO C65,realme NARZO N61 और itel A50 जैसे फोन शामिल है. इन सभी स्मार्टफोन की कीमत 9 हजार रुपये से भी कम है.

108 कैमरा, कई AI फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ TECNO POVA 6 Neo, कीमत 15 हजार से भी कम

TECNO POVA 6 Neo Launch In India: TECNO कंपनी ने भारत में आज अपना नया मिड-रेंज वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को TECNO POVA 6 Neo नाम से बजार में उतारा है. कंपनी का दावा है कि इस प्राइस रेंज में आपको इतने फीचर्स के साथ कोई फोन नही मिलने वाला है. TECNO POVA 6 Neo स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में ढेरों फीचर्स मिल रहें है. यह स्मार्टफोन कई AI फीचर्स से लैस है. कंपनी का यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में आने वाला पहला 5G स्मार्टफोन होगा, जो 108MP के AI कैमरे के साथ आ रहा है. हम यहां आपको इस फोन की कीमत और फीचर्स की डिटेल्स देने वाले है. 

iPhone 16 फोल्डेबल फोन से पहले लॉन्च हुआ Huawei Mate XT ट्रिपल फोल्ड फोन, जानें भारत में कब से कर सकेंगे खरीदारी?

Huawei Mate XT अल्टीमेट डिजाइन तकनीक का एक आकर्षक टुकड़ा लगता है! इसका ट्राई-फोल्ड डिजाइन देखने में काफी आकर्षक है, खासकर 10.2-इंच डिस्प्ले के साथ जो फोल्ड हो जाता है. कैमरा सेटअप की बात करें इसमें हाई -रिजॉल्यूशन वाला 50-मेगापिक्सेल मेन कैमरा और 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड और पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस हैं. इस डिवाइस में आपको 5,600mAh की बैटरी दी गई है ,जो लंबे समय तक यूज किया जा सकता है.

Best 32 Inch Smart TV के ये टीवी मॉडल्स हो रहे जमकर ऑर्डर, किफायती कीमत में पर्सनल रूम के लिए है सूटेबल ऑप्शन

Best 32 Inch Smart TV: पर्सनल रूम के लिए लंबे समय से टीवी लेने की सोच रहे हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं, तो हमारे इस आर्टिकल को पढ़ें। यहां हम आपको लो प्राइस रेंज में मिल रहे बेस्ट स्मार्ट टीवी के बारे में बता रहे हैं। ये कोई लोकल ब्रांड्स के टीवी नहीं हैं। बल्कि सोनी, एलजी, सैमसंग और रेडमी जैसे टॉप ब्रांड के टीवी हैं। इनमें आपको हाई पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। ये टीवी मॉडल्स कम से कम 20 वॉट तक का साउंड आउटपुट देते हैं। साथ ही ये एलेक्सा, स्क्रीन मिररिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ आते हैं।

iPhone 16 Series Launch: भारत में इतने लोग कर रहें है iPhone का इस्तेमाल, आंकड़े जान चौंक जाएंगे आप

 

Advertisment

iPhone 16 Series Launch In India: क्या आप जानते हैं? भारत में कितने प्रतिशत लोग आईफोन का इस्तेमाल करते है? अगर नहीं जानते तो ये सच्चाई आपको सोचने पर मजबूर कर सकती है. भारत इस समय पूरी दुनिया में स्मार्टफोन का दुसरा सबसे बड़ा बाजार है. यहां आपको हर प्रकार के स्मार्टफोन यूजर देखने को मिलेंगे. लेकिन पिछले कुछ सालों से भारत में आईफोन की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. जैसे-जैसे भारत में स्मार्टफोन का बाजार बढ़ रहा है, वैसे-वैसे यहां पर लोगों के बीच महंगे फोन लेने का क्रेज भी बढ़ रहा है. इन महंगे फोन्स की रेंज में लोगों की पहली पंसद एप्पल के डिवाइस होते जा रहें है. इस समय भारत में तेजी से आईफोन खरीदने वालों की संख्या में वृद्धि देखने को मिल रही है. 

latest tech news tech news gadget news Smartphone News hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment