Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Offers और iPhone 16 के साथ Samsung Galaxy S25 Ultra जैसी खबरें पढ़ने को मिलेंगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Tech News in Hind

tech news

iPhone 16 Series पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, यहां से 25000 रुपये कम कीमत में खरीदें फोन

Advertisment

iPhone 16 Discount Offer: Apple कंपनी ने हाल में अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज iPhone 16 को लॉन्च किया था. कंपनी ने इस सीरीज में चार नए मॉडल लॉन्च किए थे. 13 सितंबर से भारत समेत दुनिया के 58 देशों में नई iPhone 16 सीरीज की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है. भारत में कंपनी ने iPhone 16 सीरीज की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये रखी है. इसके साथ प्लास वेरिएंट को आप शुरुआती कीमत 89,900 रुपये में खरीद सकते है. वहीं, इसके iPhone 16 Pro की शुरुआती कीमत 1,19,900 रुपये और iPhone 16 Pro Max की कीमत 1,44,900 रुपये तय की गई है. अब कंपनी ने अपने यूजर को एक और खुशी का मौका दिया है. जिसमें यूजर्स को इस सीरीज की खरीद पर खास डील और डिस्काउंट मिल रहा है.

Amazon sale: सैंडविच टोस्टर और ग्रिलर जैसे प्रोडक्ट पर पाएं 66% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल शुरू हो गया है. इस सेल में अमेजन कई तरह के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट पेश कर रहा है. इन्ही सब के बीच हम आपके लिए कुछ सैंडविच मेकर लेकर आए हैं जिन्हें आप कम कीमत में आपना बना सकते हैं. अगर आप भी सैंडविच टोस्टर और ग्रिलर जैसे फूड आइटम के शौकीन हैं तो यहां दिए गए इलेक्ट्रिक सैंडविच मेकर को खरीद सकते हैं. इन सभी प्रोडक्ट पर amazon डिस्काउंट दे रहा है.

Realme P2 Pro भारत में GT मोड गेमिंग और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ तीन वेरिएंट में हुआ लॉन्च

Realme ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. Realme P2 Pro की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है क्योंकि फोन को आधिकारिक तौर पर देश में लॉन्च कर दिया गया है. यह Realme P1 Pro का उत्तराधिकारी है. फोन में GT मोड गेमिंग, IP65 रेटिंग, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. चलिए जानते हैं इसके फोन के बारे में जानते है.

ग्राइंडिंग को बनाए आसान, Amazon सेल से खरीदें सबसे बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल जल्द होने वाला है शुरू. इस सेल में आप अपने लिए एक बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर खरीद सकते हैं. अगर आप भी अपने किचन के लिए एक बेहतरीन और कम कीमत में मिक्सर ग्राइंडर खरीदने का सोच रहे हैं तो amazon सब पर 50 % तक का डिस्काउंट पेश कर रहा है. यहां आपको Crompton,Bajaj और KENT जैसे मिक्सर ग्राइंडर पर ऑफर पेश किया जा रहा है. 

5G, 4G, 3G और 2G नेटवर्क सपोर्ट और सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy S25 Ultra

Samsung Galaxy S25 Ultra कई लीक के साथ काफी चर्चा में बना हुआ है, जो इसके डिजाइन और फीचर्स में कुछ अपडेट का सुझाव देते हैं. गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के हाल ही में रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें फोन के डिजाइन को दिखाया गया है. लेटेस्ट लीक गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के लिए एक बेहतरीन कैमरा सेटअप पेश कर सकता है. इसमें हाई सेंसर और लेंस तकनीक की सुविधा होने की उम्मीद है. हाई -रिजॉल्यूशन वाला सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस, टेलीफोटो और बढ़ी हुई जूम कैपेसिटी के लिए एक पेरिस्कोप लेंस शामिल है.

Advertisment

15.6 इंच फुल एचडी स्क्रीन वाला Acer Aspire 7 13th जनरेशन का लैपटॉप भारत में लॉन्च

Acer Aspire 7 को भारत में 13th जनरेशन के इंटेल कोर i5 CPU के साथ रिफ्रेश किया गया है. यह लैपटॉप Nvidia GeForce RTX 2050 और GeForce RTX 3050 GPU के सपोर्ट के साथ आता है. इसमें 15.6 इंच की फुल-एचडी स्क्रीन है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट है. लैपटॉप में 16GB DDR4 RAM और 512GB SSD स्टोरेज दी गई है. गेमिंग लैपटॉप में 54Wh की बैटरी दी गई है और यह 3-पिन 120W AC एडॉप्टर के साथ आता है. इसके अलावा, इसमें बैकलिट कीबोर्ड भी है.

latest tech news Realme P2 Pro 5G tech news gadget news hindi tech news Samsung Galaxy S25 Ultra News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment