Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Offers और Flipkart के साथ Redmi जैसी खबरें पढ़ने को मिलेंगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Tech News in Hind

tech news

Amazon Great Indian Festival Sale से पहले कम कीमत में खरीदें बेहतरीन लैपटॉप, मिल रही इतने % तक की छूट

Advertisment

Amazon Great Indian Festival 2024 : अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन और और पावरफुल लैपटॉप खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो यहां कुछ लैपटॉप के बारे में बताया गया है. जिन पर बेहरतीन ऑफर पेश किया जा रहा है. वहीं जल्द ही Amazon अपना Amazon Great Indian Festival 2024 सेल शुरू करने जा रहा है. इस सेल से आप अपने लिए लैपटॉप के साथ अलग-अलग तरह के गैजेट खरीद सकते हैं, वो भी कम कीमत पर. 

दिवाली से पहले Flipkart ने किया बड़ा धमाका, अब आधे दाम में खरीदें घर के सामन से लेकर iPhone तक!

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने अपने सबसे बड़ी सेल की तरीख का ऐलान कर दिया है.  कंपनी की यह सेल 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है. जबकि कंपनी आपने प्लास यूजर के लिए एक दिन पहले यह सेल लाइव कर देगी. इसका मतलब सभी ग्राहकों के लिए यह सेल 27 सितंबर 2024 से लाइव होगी, लोकिन Flipkart Plus सदस्यों के लिए यह 24 घंटे पहले शुरू हो जाएंगी. सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. फ्लिपकार्ट कंपनी ने अपने वेबसाइट पर तारीख के साथ इस सेल का टीजर जारी कर दिया है. सेल में आप कई बैंक डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते है. 

Advertisment

Amazon Discount Offer: 20,000 रुपये के स्मार्टफोन अब 6,000 रुपये में खरीदें

Amazon Discount Offer : अगर आप Amazon सेल से पहले अपने लिए कोई बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां कुछ स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट की जानकारी दी गई है. डिस्काउंट पर उपलब्ध Redmi Note 11, Realme Narzo 50, Realme C21 और Xiaomi Redmi Note 7 को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. डिस्काउंट की बात करें तो सभी फोन पर 45% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. 

Flipkart BBD Sale में Apple iPad पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, 19 हजार रुपये से कम होगी कीमत!

Advertisment

Flipkart BBD Sale: Flipkart कंपनी जल्द ग्राहकों के लिए अपनी सबसे बड़ी सेल Big Billion Days की शुरुआत करने जा रही है. फिलहाल अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके डेट की घोषणा नहीं की है. लेकिन सेल की कुछ डिटेल्स ऑनलाइन लीक से सामने आ चुकी है. इनमें सेल में मिलने वाले डिस्काउंट से लेकर इनकी तरीख तक की जानकारी है. लीक डिटेल्स के अनुसार कंपनी की यह सेल 29 सितंबर 2024 से शुरू हो सकती है. इसमें आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज, और फैशन आइटम्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. ऑनलाइन लीक हुई डिटेल में कुछ अन्य ऑफर्स की भी जानकारी सामने आई है. इसके अनुसार सेल में आपको Apple कंपनी के प्रोडक्ट पर हैवी डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है. 

60% ऑफ पर मिल रहा Amazon Great Indian Festival 2024 के प्री डिल्स ऑफर्स में 65 इंच का स्मार्ट टीवी, फटाफट करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival 2024: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर बहुत जल्द अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल लाइव होने वाला है. हालांकि कंपनी ने इस सेल ऑफर के लाइव डेट का खुलासा अभी तक नहीं किया है. बता दें कि बहुत सारे पैसों की बचत पर ढेर सारा ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए यह सेल बहुत अच्छा मौका है. इसमें आपको मैक्सिमम डिस्काउंट पर महंगे सामान सस्ते दाम में मिल जाएंगे. अमेजन ने हाल ही में सभी सामानों पर मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी साझा की है. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और एक्सेसरीज 75% तक के छूट पर मिल सकता है. 

Advertisment

Redmi 14R 5,160mAh बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत 13,000 रुपये से शुरू

Redmi 14R को Xiaomi के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन के तौर पर चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया है. इस फोन में अलग-अलग फीचर दिए गए हैं. चिपसेट की बात करें तो यह स्नैपड्रैगन 4 जेन 2, जो रोजमर्रा के कामों के लिए बेहतरीन परफॉरमेंस पेश करता है. यह 8GB रैम के साथ आता है और इसमें 256GB तक की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ कॉन्फिगरेशन दिया गया है. यह बेहतर कस्टमाइजेशन और फीचर के लिए Xiaomi के HyperOS स्किन के साथ Android 14 पर चलता है.

 

FlipKart latest tech news tech news gadget news Redmi 14R 5 Amazon Discount Offer hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment