Advertisment

Daily News Wrap : इस महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन और लैपटॉप, जो अब खरीदने के लिए उपलब्ध हैं

Smartphone Daily News : इस महिने लॉन्च हुए और लॉन्च होने वाले सभी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दी गई है. अगर बात करें तो Vivo T3 Ultra और ASUS ProArt PZ13 लैपटॉप को लॉन्च किया गया है.

author-image
Garima Singh
New Update
Smartphone Daily News Wrap

Smartphone Daily News Wrap

Smartphone Daily News Wrap :  इस महीने Vivo T3 Ultra से लेकर TECNO POVA 6 Neo 5G स्मार्टफोन लॉन्च होंगे. ASUS ने हाल ही में ASUS ProArt PZ13 और Vivobook S15 OLED लैपटॉप लॉन्च किए हैं. ऐसी खबरों के लिए यहां एक साथ पढ़ें आज की सभी बड़ी खबरें.

Advertisment

Vivo T3 Ultra लॉन्च डेट

Vivo T3 Ultra 12 सितंबर को भारत में लॉन्च होने वाला है और यह एक शानदार डिवाइस के रूप में पेश किया जाएगा. इस फोन को Flipkart और Vivo India e-स्टोर के जरिए खरीदा जा सकेगा. यहां इसके प्रमुख फीचर्स की जानकारी है, जिन्हें आपको जानना चाहिए.

3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले: 1.5K रिजॉल्यूशन, 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस, और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक शानदार डिस्प्ले प्रोवाइट करता है.

Advertisment

प्रोसेसर: मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ SoC, जो एडवांस प्रोसेसर और प्रोसेसिंग स्पीड के साथ आता है.

रैम और स्टोरेज: 12GB RAM और 256GB स्टोरेज का कॉन्फिगरेशन, जो बड़े ऐप्स और डेटा के लिए एकदम सहीं है.

यह डिवाइस बेहतरीन प्रदर्शन , शानदार डिस्प्ले, और पर्याप्त स्टोरेज के साथ एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो 12 सितंबर के बाद Flipkart या Vivo India e-स्टोर पर जाकर इसे खरीदा जा सकता है.

Advertisment

TECNO POVA 6 Neo 5G स्मार्टफोन

TECNO POVA 6 Neo 5G को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, जैसा कि TECNO ने X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए गए टीजर्स से पता चलता है. स्मार्टफोन Amazon पर उपलब्ध होगा, और इसका माइक्रोसाइट भी लाइव हो गया है.

इस स्मार्टफोन में AI Suite फीचर्स शामिल होंगे. इन फीचर्स के साथ, POVA 6 Neo 5G यूजर्स को एक एडवांस और इंटेलिजेंट स्मार्टफोन अनुभव प्रोवाइट करेगा. 

Advertisment

 ASUS ProArt PZ13 

ASUS ने हाल ही में ASUS ProArt PZ13 और Vivobook S15 OLED लैपटॉप को लॉन्च किया है, जो Qualcomm Snapdragon X Plus SoC के ऑक्टा-कोर वेरिएंट से पावर्ड हैं. 

ASUS ProArt PZ13 और Vivobook S15 OLED लैपटॉप

Advertisment

डिस्प्ले: 13.3 इंच का OLED डिस्प्ले, जिसमें टचस्क्रीन सपोर्ट है. डिटैचेबल कीबोर्ड के साथ आता है और इसकी कीमत 1,39,990 रुपये हैं. अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसे Amazon, Flipkart, और ASUS e-Shop से खरीद सकते हैं.

Vivobook S15 OLED में आपको 15.6 इंच का OLED डिस्प्ले, जो 3K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इसे आप 1,04,990 रुपये में खरीद सकते हैं. यह Amazon, Flipkart, और ASUS e-Shop से खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Blaupunkt BTW100 क्रोम+ लॉन्च

Blaupunkt BTW100 Khrome+ को लॉव्च कर दिया गया है. इसमें आपको एडवांस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट दिया गया है, जो बेहतर कॉल परफॉर्मेंस प्रोवाइट करता है. दावा किया गया है कि यह 30 घंटे से ज्यादा समय तक यूज किया जा सकता है. कीमत की बात करें Blaupunkt BTW100 Khrome+ की कीमत 1,299 रुपये है.

टर्बो वोल्ट फास्ट चार्जिंग: फास्ट चार्जिंग के लिए Turbo Volt टेक्नोलॉजी है.

डुअल माइक्रोफोन: AI सपोर्ट के साथ डुअल माइक्रोफोन, जो वॉयस क्लियरिटी को बेहतर बनाता है.

लाइट टैप कंट्रोल: कंट्रोल के लिए हल्के टैप का यूज करें. 

डेडिकेटेड गेम मोड: गेमिंग के लिए विशेष मोड.

 

tech news gadget news Smartphone News Daily News Wrap hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment