Advertisment

Poco F6 5G Deadpool लिमिटेड एडिशन की पहली सेल शुरू, 29999 रुपये कीमत में आज खरीदें यह फोन

POCO F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन को आज कंपनी ने बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कारा दिया है. यहां से आप इस फोन को 29,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह फोन आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Poco F6 5G Deadpool

Poco F6 5G Deadpool

POCO F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन को आज कंपनी ने बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कारा दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बुधवार को भारत में लॉन्च किया था. अब यह इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. कंपनी ने इस फोन को मार्वल स्टूडियोज के साथ मिल कर बनाई है. यह फोन आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है. इस फोन को कंपनी एक कस्टम बॉक्स में भेजती है. इस फोन में आपको डेडपूल लोगो वाला चार्जर और डेडपूल के मास्क के शेप का सिम इजेक्टर पिन मिल रहा है. हम यहां आपको इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स के बरे में बता रहें है. 

Advertisment

Poco F6 5G Deadpool की कीमत 

Poco F6 5G Deadpool स्मार्टफोन को आप दो बैक पैनल डार्क रेड और ब्लैक एज में खरीद सकते है. इसके बैक पैनल में डेडपूल और वुल्वरीन का फोटो बना हुआ है. इस में यूनिक एक्सटीरियर डिजाइन के अलावा सॉफ्टवेयर में कोई बदलाव नहीं किया गया है. कंपनी ने इस फोन को एक स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है. इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 33,999 रुपये रखी है. इस फोन की पहली सेल में कंपनी आपको 4000 रुपये का बैंक ऑफर भी दे रही है. ऑफर के बाद आपको यह स्मार्टफोन 29,999 रुपये में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:  Vivo V40 और Vivo V40 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, 50MP फ्रंट कैमरे के साथ मिल रहा तगड़ा प्रोसेसर

Advertisment

Poco F6 5G Deadpool के स्पेसिफिकेशन

Poco F6 5G Deadpool स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सेपोर्ट के साथ 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2400 निट्स की पीक ब्राइटनेस और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर का उपयोग किया है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 बेस्ड हाइपर ओएस इंटरफेस पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा दे रही है. जिसमें आपको 50MP (Sony IMX882) के मेन कैमरा के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा आ रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 90W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को साथ 5000mAh की बैटरी दें रही है. फोन के साथ बॉक्स में 120W का एडप्टर भी मिलता है. धूल और पानी से बचाव के लिए फोन IP64 रेटिंग के साथ आता है. 

smartphone POCO Poco Smartphone
Advertisment
Advertisment