Flipkart Big Billion Days (BBD) सेल जल्द होगी शुरू, सभी प्रोडक्ट्स पर मिलेगा शानदार डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days (BBD) सेल में आप अपने लिए अलग-अलग प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. इस सेल में आपको बैंक ऑफ के साथ कई तरह के डिस्काउंट पेश किए जा रहे हैं, जिन्हें आपको जानना चाहिए.

author-image
Garima Singh
New Update
Flipkart Big Billion Days (BBD) Sale 2024

Flipkart Big Billion Days (BBD) Sale 2024

Flipkart Big Billion Days (BBD) Sale 2024 जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है, क्योंकि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने कथित तौर पर सेल की तारीख का टीजर जारी कर दिया है. टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा X पर पोस्ट करते हुए बताया है कि, बिक्री सितंबर के लास्ट में शुरू होने और अक्टूबर 2024 के शुरुआती दिनों तक जारी रहने की उम्मीद है. 

Advertisment

बिग बिलियन डेज सेल Flipkart का सबसे बड़ा सेल हैं, जिसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, फैशन के साथ अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट पर छूट दी जाती है. हालांकि अभी सही डेट के बारे में खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन खरीदार के दौरान आप रोमांचक डील और ऑफर की उम्मीद कर सकते हैं.

एक टेक कंटेंट क्रिएटर ने अपने एक पोस्ट में, Flipkart Big Billion Days (BBD) सेल 2024 को 30 सितंबर, 2024 को शुरू करने की बात कही है, जबकि फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए यह सेल 29 सितंबर, 2024 से शुरू होगी.

हालांकि, इन डेट को अभी सहीं नही माना जा सकता है, क्योंकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक पोस्टर या माइक्रोसाइट के जरिए से कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है. इस सेल में पिछले सालों की तरह ही कई कैटेरगी में छूट और बेहतरीन डील शामिल होने की उम्मीद है, लेकिन खरीदारों को इन के बारे में जानने के लिए फ्लिपकार्ट की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा.

फ्लिपकार्ट की BBD सेल के तुरंत बाद Amazon को अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तारीखों का खुलासा करने के लिए प्रेरित करती है, क्योंकि दोनों ई-कॉमर्स दिग्गज आम तौर पर ओवरलैपिंग सेल इवेंट के साथ खरीदारों को आकर्षित करने का प्रयास करती हैं.

टेक क्रिएटर द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनग्रैब के आधार पर, Flipkart Big Billion Days (BBD) सेल 2024 के लिए, आप ये उम्मीद कर सकते हैं:

बचत और ऑफर:

एक्सचेंज और EMI ऑप्शनों के जरिए छूट दी जा सकती है, जिससे ज्यादा कीमत वाले प्रोटक्ट को खरीदना आसान हो जाएगा. अलग-अलग प्रोडक्ट में बंडल ऑफर और कॉम्बो डील देखें को मिल सकता है. Flipkart Pay Later के जरिए 1,00,000 रुपये तक का क्रेडिट उपलब्ध हो सकता है.

वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का यूज करके किए गए लेन-देन पर 5% कैशबैक मिलने की उम्मीद है. प्लस सदस्य सुपरकॉइन का यूज करके 5% तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं, जिसे पिछली खरीदारी और प्रचार के जरिए जमा किया जा सकता है. Flipkart गिफ्ट कार्ड का यूज करने पर 1,000 रुपये की ज्यादा छूट मिल सकती है.

Flipkart big billion days sale Tech news in hindi tech news gadget news Flipkart Big Billion Days Flipkart Big Billion Days (BBD) Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment