Advertisment

Flipkart BBD Sale में Apple iPad पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, 19 हजार रुपये से कम होगी कीमत!

Flipkart discount on iPad: Flipkart Big Billion Days सेल में आपको Apple iPad को 19,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल सकता है. यहां आप बेहद कम कीमत में Apple iPad खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Flipkart discount on iPad

Flipkart discount on iPad

Flipkart BBD Sale: Flipkart कंपनी जल्द ग्राहकों के लिए अपनी सबसे बड़ी सेल Big Billion Days की शुरुआत करने जा रही है. फिलहाल अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके डेट की घोषणा नहीं की है. लेकिन सेल की कुछ डिटेल्स ऑनलाइन लीक से सामने आ चुकी है. इनमें सेल में मिलने वाले डिस्काउंट से लेकर इनकी तरीख तक की जानकारी है. लीक डिटेल्स के अनुसार कंपनी की यह सेल 29 सितंबर 2024 से शुरू हो सकती है. इसमें आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज, और फैशन आइटम्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. ऑनलाइन लीक हुई डिटेल में कुछ अन्य ऑफर्स की भी जानकारी सामने आई है. इसके अनुसार सेल में आपको Apple कंपनी के प्रोडक्ट पर हैवी डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है. 

Advertisment

बेहद कम कीमत में खरीदें Apple iPad

ऐसे में एक फोमस टिप्स्टर ने बिग बिलियन डेज सेल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. टिप्स्टर द्वारा ऑनलाइन लीक रिपोर्ट के अनुसार फ्लिपकार्ट सेल में आपको Apple कंपनी के फोन और टैबलेट पर भारी डिस्काउंट देखने को मिलेगा. सेल में आप 2021 में लॉन्च किए गए iPad को बड़े ऑफर के बाद बेहद कम कीमत में खरीद सकते है. इसको लेकर टिप्स्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है. जिसमें आप बिग बिलियन डेज सेल में Apple iPad को 19,000 रुपये से भी कम कीमत में देख सकते है. 

यह भी पढ़ें: 10000 रुपये से कम कीमत में LAVA Blaze 3 5G हुआ लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ पाएं 6GB रैम

Advertisment

Amazon और Flipkart सेल में मिलेगी बंपर डील

आपको बता दें कि Amazon और Flipkart देनों सितंबर लास्ट या फिर अक्टूबर के पहले सप्ताह में अपनी सबसे बड़ी सेल का आयोजन कर सकती है. इन दोनों कंपनियों की सेल में आपको भारी डिस्काउंट देखने को मिलेगा. ऐसे में अगर आप Apple कंपनी के कोई भी प्रोडक्ट खरीदना चहते है, तो आप इस सेल का इंतजार कर सकते है. दोनों कंपनियों के सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. Amazon Great Indian Festival 2024 सेल भी Flipkart सेल के आस-पास शुरू हो सकती है. दोनों सेल में आपको बैंक डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट EMI की सुविधा मिलने वाली है. 

iPad के फीचर्स

Advertisment

Apple iPad को कंपनी ने 2021 में लॉन्च किया था. इसमें आपको 10.6 इंच का LCD पैनल डिस्प्ले मिल रहा है.  इस टैब को कंपनी A13 बायोनिक चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. इस iPad में आपको 3GB रैम के साथ 256GB का स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. यह पैड सेंटर स्टेज सपोर्ट के साथ आता है. इसमें आपको इसमें iOS 15 का सपोर्ट दिया गया है. जिसमें आपको  iOS 18 तक अपडेट मिलेगा. इस iPad में कंपनी 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दे रही है. यह iPad ऐपल के स्मार्ट कीबोर्ड के साथ थर्ड पार्टी कीबोर्ड को भी सपोर्ट करता है. पावर के लिए कंपनी इसमें  20W फास्ट चार्जिंग एडैप्टर के साथ 8557mAh की बैटरी मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: बंपर डिस्काउंट के साथ शुरू हो रही Flipkart Big Billion Days Sale, सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन्स

Flipkart big billion days sale FlipKart Flipkart sale Flipkart discount apple ipad Flipkart BBD Sale
Advertisment
Advertisment