Advertisment

दिवाली से पहले Flipkart ने किया बड़ा धमाका, अब आधे दाम में खरीदें घर के सामन से लेकर iPhone तक!

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2024 सभी ग्राहकों के लिए 27 सितंबर से शुरू होने जा रही है. इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स से लेकर कई अन्य गैजेट्स और होम अप्लायंसेज पर भारी डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
 Flipkart Big Billion Days Sale 2024

Flipkart Big Billion Days Sale 2024

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने अपने सबसे बड़ी सेल की तरीख का ऐलान कर दिया है.  कंपनी की यह सेल 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है. जबकि कंपनी आपने प्लास यूजर के लिए एक दिन पहले यह सेल लाइव कर देगी. इसका मतलब सभी ग्राहकों के लिए यह सेल 27 सितंबर 2024 से लाइव होगी, लोकिन Flipkart Plus सदस्यों के लिए यह 24 घंटे पहले शुरू हो जाएंगी. सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. फ्लिपकार्ट कंपनी ने अपने वेबसाइट पर तारीख के साथ इस सेल का टीजर जारी कर दिया है. सेल में आप कई बैंक डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते है. 

Advertisment

बैंक डिस्काउंट 

Flipkart Big Billion Days सेल में आपको HDFC Bank क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से पेमेंट पर डिस्काउंट मिलने वाला है. क्योंकि इस सेल में Flipkart ने HDFC बैंक को ऑफिशियल पार्टनर बनाया है. इसके साथ आप सेल में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए भी बचत कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट आपको सुपर मनी ऐप के जरिए यूपीआई पेमेंट पर कैशबैक ऑफर दे रहा है. डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के अलावा सेल में आपको फ्लिपकार्ट एक्सचेंज डील और 1 लाख रुपये तक फ्लिपकार्ट पे लेटर क्रेडिट का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. ऐसे में सेल में आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य सामान पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स का मजा ले सकते हैं. आमतौर पर फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल 7 दिनों तक चलती है. ऐसे में यह सेल भी 27 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चल सकती है. फिलहाल अभी सेल के डिस्काउंट ऑफर का खुलासा नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Flipkart BBD Sale में Apple iPad पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, 19 हजार रुपये से कम होगी कीमत!

Advertisment

सेल में मिलेगा बंपर डिस्काउंट

इसलिए अगर आप कोई नया स्मार्टफोन, लैपटॉप, या घर के लिए कोई अन्य सामान खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप इस सेल का फायदा उठा सकते है. इस सेल में आपको कई प्राकार के डिस्काउंट ऑफर्स और सस्ती डील्स मिल सकती है, जिससे आप अच्छी बचत कर सकते हैं. इस सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज, और फैशन आइटम्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट EMI, और बैंक ऑफर्स भी मिलने वाले है जो आपकी खरीदारी को और भी किफायती बना देंगे. अगर आप इस सेल के दौरान अच्छे डील्स पाना चाहते हैं, तो तैयार रहें और प्रोडक्ट्स को पहले से ही अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ लें. 

सेल में ये गैजेट्स सस्ते में खरीदें

Advertisment

फ्लिपकार्ट से में आपको Vivo T3X 5G, Realme 12X 5G, Oppo K12X 5G, Realme P1 5G, Vivo T3 Lite 5G, Moto G64 5G, CMF Phone 1 स्मार्टफोन्स सस्ते में मिलेंगे. इसके साथ आप Nothing Phone 2a, Vivo T3 Pro 5G, Poco X6 Pro 5G, Moto Edge 50 Fusion, Realme P1 Pro 5G, Moto G85 5G को भी डिस्काउंट में खरीद सकते है. इस सेल में कई प्रीमियम स्मार्टफोन को भी कम कीमत में खरीद सकते है. सेल के दौरान iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro Max, Google Pixel 9, Samsung Galaxy S24 Plus, Galaxy S24 Ultra जैसे फ्लैगशिप फोन आप सस्ते में खरीद पाएंगे. इन फोन्स के अलावा भी आप सेल के दौरान कई मॉडल्स को कम कीमत में खरीद सकते है. स्मार्टफोन के अलावा सेल में आपको स्मार्टवॉच और टेलीविजन के साथ लैपटॉप, होम अप्लायंसेज पर भी डिस्काउंट देखने को मिलेगा. सेल में अगले कुछ दिनों में टीवी, स्मार्टवॉच, टैबलेट, ऑडियो उपकरण, लैपटॉप और अन्य घरेलू उपकरणों पर ऑफर की घोषणा कर दी जाएंगी. 

यह भी पढ़ें: Amazon Discount Offer: 20,000 रुपये के स्मार्टफोन अब 6,000 रुपये में खरीदें

Flipkart big billion days sale FlipKart Nothing samsung iPhone 15 Flipkart BBD Sale
Advertisment
Advertisment