Advertisment

Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू, बंपर डिस्काउंट के साथ खूब करें शॉपिंग

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: अगर आप सस्ते दाम पर सामान खरीदना चाहते हैं. तो अपके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. Flipkart की अपकमिंग सेल Big Billion Days 2024 29 सितंबर से शुरू हो रही है. इस सेल में आपको लैपटॉप, टीवी, स्मार्टवॉच और अन्य गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Flipkart Big Billion Days Sale 2024

Flipkart Big Billion Days Sale 2024

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: अगर आप सस्ते दाम पर सामान खरीदना चाहते हैं, और आपको Flipkart की अपकमिंग सेल Big Billion Days 2024 का इंतजार कर रहें है. तो यह आपके लिए खबर ही नहीं खुशखबरी भी है. क्योंकि आपके इस सेल का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने जा रहा है. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट जल्द Big Billion Days Sale 2024 का आगाज कर सकती है. कंपनी के इस सेल की तारीख लीक हो गई है. इस लीक के अनुसार यह सेल 29 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है. इस सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. हम यहां आपको इस सेल के विषय में सभी जानकारी देने जा रहें है. 

Advertisment

Big Billion Days सेल इस दिन होगी शुरू 

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 29 सितंबर 2024 से Big Billion Days सेल शुरू हो रही है. लेकिन यह सेल जो 29 सितंबर को Flipkart Plus सदस्यों के लिए होगी.  जबकि सभी ग्राहकों के लिए यह सेल 30 सितंबर 2024 से लाइव होगी. इससे पहले पिछले साल फ्लिपकार्ट पर यह सेल अक्टूबर महीने में शुरू हुई थी. अब यह सेल सितंबर में ही शुरू हो रही है. सोशल मीडिया पर इस सेल की लॉन्च डेट को लेकर टिप्सर मुकुल शर्मा ने एक पोस्ट साझा की है. इसमें उन्होंने इस सेल से जुड़ा टीजर भी शेयर किया है. इसके साथ आप इस सेल की डेट को गुगल सर्च में भी देख सकते है.  फिलहाल, फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर अभी इसको लेकर कोई टीजर नहीं पोस्ट किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Traffic Rules: ट्रैफिक नियम में आज से हो गया बड़ा बदलाव, पालन नहीं किया तो देना होगा इतना जुर्माना

सेल में मिलेगा बंपर डिस्काउंट

इसलिए अगर आप कोई नया स्मार्टफोन, लैपटॉप, या घर के लिए कोई अन्य सामान खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप इस सेल का फायदा उठा सकते है. इस सेल में आपको कई प्राकार के डिस्काउंट ऑफर्स और सस्ती डील्स मिल सकती है, जिससे आप अच्छी बचत कर सकते हैं. इस सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज, और फैशन आइटम्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा.  इसके अलावा सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट EMI, और बैंक ऑफर्स भी मिलने वाले है जो आपकी खरीदारी को और भी किफायती बना देंगे. अगर आप इस सेल के दौरान अच्छे डील्स पाना चाहते हैं, तो तैयार रहें और प्रोडक्ट्स को पहले से ही अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ लें. 

यह भी पढ़ें: iPhone 16 Series 5 कलर ऑप्शन में होगी लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

इन आइटम्स पर मिलेगी छूट

इस सेल में आपको लैपटॉप, टीवी, स्मार्टवॉच और अन्य गैजेट्स पर भारी छूट मिल सकता है. इसके साथ से में आप  Apple, Google, और Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भी आकर्षक ऑफर पा सकते है. यह सेल हर साल की तरह इस बार भी बड़े डिस्काउंट्स और ऑफर्स के साथ आ सकती है. लेकिन Flipkart ने अभी तक ऑफिशियली Big Billion Days Sale 2024 की तारीख का खुलासा नहीं किया है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सेल की संभावित तारीख 29 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है.

यह भी पढ़ें: X launched New feature: 'X' ला रहा नया फीचर, Whatsapp और instagram की हो जाएगी छुट्टी

smartphone FlipKart Flipkart sale Flipkart big billion days sale
Advertisment
Advertisment