Advertisment

Flipkart iPhone Days सेल शुरू, कम कीमत में खरीद सकते हैं आईफोन

Flipkart ने अपने iPhone Days सेल की शुरुआत कर दी है, जिसमें iPhone 15, iPhone 13, iPhone 14 Plus और अन्य मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट पेश किया जा रहा है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Flipkart iPhone Days

Flipkart iPhone Days sale

Flipkart iPhone Days sale: फ्लिपकार्ट ने अपने iPhone Days सेल की शुरुआत कर दी है, जिसमें iPhone 15, iPhone 13, iPhone 14 Plus और अन्य मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट पेश किया जा रहा है. यह सेल iPhone खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन मौका है. ऑफर्स की बात करें तो iPhone 15 मॉडल पर आकर्षक छूट पेश किया जा रहा है. वहीं iPhone 14 Plus बड़े डिस्प्ले और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ इस सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध. इसके साथ हीiPhone SE और अन्य मॉडल्स पर भी छूट पेश कि जा रही है.

Advertisment

एक्सचेंज ऑफर्स: पुराने फोन को एक्सचेंज करके आप ज्यादा छूट प्राप्त कर सकते हैं. तो वहीं बैंक ऑफर्स के साथ और ज्यादा बचत किया जा सकता है. इस सेल में आपको नो-कॉस्ट EMI भी दिया जा रहा है. यह सेल सीमित समय के लिए है, इसलिए अगर आप iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो यह एक अच्छा मौका हो सकता है.

इसे पढ़ें: Apple iOS 18.1 डेवलपर बीटा कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ रोल आउट

iPhone 15 सेल कीमत

Advertisment

iPhone 15 को Flipkart  पर 68,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है, जो इसकी मूल कीमत लगभग 10 हजार रूपये कम है. इस प्रकार, फ्लिपकार्ट iPhone 15 पर बिना किसी शर्त या नियम के 10,901 की सीधी छूट दे रहा है. इसके अवाला, ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 2,500 रूपये तक की छूट भी पेश किया जा रहा है, जिससे इसकी कीमत और भी कम हो जाएगी.

iPhone 15 Plus की कीमत

iPhone 15 Plus भी सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध है और यह स्टैंडर्ड वर्शन के मुकाबले एक बड़ा स्क्रीन और बैटरी के साथ आता है. iPhone 15 Plus को 74,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Advertisment

इसे पढ़ें: Google Pixel 9 सीरीज की लॉन्च डेट आई सामने, Flipkart से होगी बिक्री

iPhone 15 Plus की मूल कीमत 89,900 है, इस फोन में आपको 14,901 की छूट मिल रही है. यह कीमत 128GB स्टोरेज वाले मॉडल के लिए है. अगर आप एक बड़ा डिस्प्ले और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ iPhone का अनुभव लेना चाहते हैं, तो यह ऑफर आपके लिए एक अच्छा अवसर हो सकता है.

iPhone 14 Plus और iPhone 15 Pro 

Advertisment

iPhone 14 Plus को आप 56,999 की रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं. वहीं iPhone 15 Pro मॉडल को इस सेल के दौरान 1,24,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. वैसे इस फोन की कीमत 1,34,990 है.

इसे पढ़ें: SmartPhone की मेमोरी हो जा रही है फुल, तो ऐसे करें खाली

 

iPhone iPhone Sale FlipKart Flipkart Sale Deals Flipkart sale tech news Flipkart iPhone Days sale Sale
Advertisment
Advertisment