Advertisment

Google Pixel 9 सीरीज की प्री-बुकिंग हुई शुरू, बैंक डिस्काउंट के साथ मुफ्त मिल रहा Pixel Buds Pro 2

Google Pixel 9 Series: Google Pixel 9 सीरीज भारत में लॉन्च हो गई है. आज से कंपनी ने इस फोन की भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया है. प्री-ऑर्डर पर कंपनी आपको 10,000 रुपये कैशबैक का ऑफर दें रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Google Pixel 9 Series

Google Pixel 9 Series

Google ने अपनी मोस्ट अवेटेड Pixel 9 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज में कंपनी ने चार स्मार्टफोन Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold को लॉन्च किया है. इस सीरीज में कंपनी ने अपना फोल्ड फोन भी लॉन्च किया है. इन सभी स्मार्टफोन्स को कंपनी ने 'Made By Google' इवेंट में पेश किया था. इन स्मार्टफोन्स में कंपनी Gemini AI फीचर्स के साथ लेटेस्ट जेनरेशन का Tensor G4 प्रोसेसर भी दे रही है. अब आज इन फोन्स को कंपनी ने भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करवा दिया है. 

Advertisment

Google Pixel 9 सीरीज का प्री-ऑर्डर शुरू

Google कंपनी ने अपने चारों स्मार्टफोन्स को आज भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया है. आप इन फोन्स की प्री-बुकिंग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से कर सकते है. भारत में इस स्मार्टफोन का सिर्फ एक शॉपिंग पार्टनर फ्लिपकार्ट है, इसलिए आपको गूगल पिक्सल के सभी फोन्स फ्लिपकार्ट से मिल जाएंगे. प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कंपनी कुछ ऑफर्स भी दें रही है. 

यह भी पढ़ें: बेहतरीन कैमरा फीचर के साथ Google Pixel 9 सीरीज भारत में लॉन्च. जानें कीमत

Advertisment

Google Pixel 9 सीरीज के ऑफर

Google Pixel 9 सीरीज के प्री-ऑर्डर पर कंपनी आपको 10,000 रुपये कैशबैक का ऑफर दें रही है. कंपनी इस फोन की प्री-बुकिंग पर ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए EMI ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 0,000 रुपये का कैशबैक दे रही है. इसके साथ कंपनी फोन को प्री-ऑर्डर करने पर Pixel Buds Pro भी मुफ्त में दे रहीं है. लेकिन यह ऑफर सीमित समय के लिए है. इन ऑफर्स के साथ लोग Google Pixel 9 को 66,999 रुपये या 5,583 रुपये की प्रति महीने ईएमआई पर प्री-ऑर्डर कर पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: 8 घंटे के प्लेबैक टाइम और AI फीचर के साथ Pixel Buds Pro 2 हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Advertisment

Google Pixel 9 सीरीज के फीचर्स 

डिस्प्ले:-  Google कंपनी ने Pixel 9 और Pixel 9 Pro को 6.3 Inch और Pixel 9 Pro XL में 6.8 Inch का LTPO OLED सुपर ऑक्टुआ डिस्प्ले दे रही है.

प्रोसेसर:- गूगल की यह प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज Tensor G4 चिपसेट के साथ आ रही है. गूगल ने अपने इस फोन को Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है. 

बैटरी:- Google Pixel 9 और Pixel 9 Pro स्मार्टफोन में कंपनी 4,700mAh की बैटरी और Pixel 9 Pro XL में 5,060mAh की बैटरी दे रही है. ये तीनों फोन 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और Qi वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है. 

कैमरा:- Pixel 9 स्मार्टफोन में कंपनी डुअल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें 50MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा मिल रहा है. इसके साथ 48MP का मेन अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 10.5MP डुअल पिक्सल फ्रंट कैमरा मिल रहा है. वहीं, Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें आपको 50MP का वाइड एंगल, 48MP का अल्ट्रा वाइड और 48MP का टेलीफोटो कैमरा मिल रहा है.इन दोनों फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 42MP का कैमरा मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Google pixel Watch 3 में मिल रहा Loss of Pulse Detection फीचर, आपकी जान बचाने होगा मददगार

FlipKart Google Pixel 9 Pro Fold google pixel 9 pro google pixel 9 series Google Pixel 9
Advertisment
Advertisment