Advertisment

Flipkart Sale: कम कीमत पर खरीदें Apple iPad 10th जनरेशन टैब

Apple iPad 10th जनरेशन के टैब पर बेहतरीन ऑफर पेश कर रहा है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको Flipkart से खरीदारी करनी होगी. इस पर आप बैंक छूट के साथ एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
 गैजेट्स

Apple iPad 10th

Flipkart Sale: एप्पल iPad 10th जनरेशन की कीमत 30,000 रुपये से कम पर मिल रही है, जबकि इसकी मूल कीमत 34,900 है. बैंक ऑफर्स के साथ यह 28,250  रुपये में मिल सकता है, जो कि एक बेहतरीन अवसर है. अगर आप नए iPad के बारे में सोच रहे हैं, तो यह सही समय हो सकता है इसे खरीदने का.

Advertisment

यहां Apple iPad 10th जनरेशन को और भी बेहतर कीमत पर पाने का मौका.

मौजूदा कीमत: 64 GB ROM और 10.9-इंच स्क्रीन वाला Wi-Fi केवल iPad 31,250 रुपये पर लिस्टेड है.

तत्काल छूट: SBI क्रेडिट कार्ड का यूज करने पर आपको 3,000 की तत्काल छूट मिलेगी, जिससे कीमत 28,250 रुपये हो जाएगी.

Advertisment

Flipkart Plus सदस्यों के लिए ज्यादा बचत: अगर आप Flipkart Plus सदस्य हैं, तो अपने SuperCoins का यूज कर 100 रुपये की ज्यादा छूट प्राप्त कर सकते हैं, जिससे कीमत 28,150 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर्स: योग्य डिवाइस एक्सचेंज ऑफर्स के साथ, आप iPad को 19,250 तक की कीमत में प्राप्त कर सकते हैं.

इन सभी छूटों और ऑफर्स को जोड़कर, आप iPad 10th जनरेशन (64GB, Wi-Fi) को लगभग 19,250 की प्रभावशाली कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं.

Advertisment

एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा , एक एक्सचेंज ऑफर है जो कीमत को 27,000 तक कम कर सकता है. इस ऑफर के साथ, iPad की लागत को काफी कम किया जा सकता है, जिससे कीमत बहुत ही किफायती हो सकती है. अगर आपके पास एक्सचेंज के लिए योग्य डिवाइस है, तो यह iPad 10th जनरेशन को आपके लिए एक और बेहतर डील बना सकता है.

10th जनरेशन का iPad एक चिकना, आधुनिक डिजाइन के साथ आता है, जिसमें फ्लैट किनारे और 10.9-इंच की स्क्रीन दी गई है. स्क्रीन के चारों ओर पतले बेजल्स दिए गए हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक देता है, जो Apple के अन्य हाई क्वालिटी वाले प्रोडक्टो के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं.

Advertisment

Apple ने इस मॉडल में अपने पारंपरिक लाइटनिंग पोर्ट को बदलकर USB Type-C पोर्ट को अपनाया है, जिससे यह अलग-अलग डिवाइस और एक्सेसरीज के साथ सपोर्ट हो गया है. सुविधा बढ़ जाती है जिनके पास अन्य Type-C चार्जिंग वाले डिवाइस भी हैं.

iPad 10th Generation को A14 Bionic चिपसेट पर बेस्ड किया गया है, जो iPhone 12 सीरीज में भी यूज किया गया थ. हालांकि यह Apple की लेटेस्ट चिप नहीं है, लेकिन A14 अब भी रोजमर्रा के कामों को आसानी से संभाल सकता है फिर चाहे आप वेब ब्राउजिंग कर रहे हों, वीडियो स्ट्रीमिंग कर रहे हों, या प्रोडक्टिविटी ऐप्स का यूज कर रहे हों, यह iPad सभी के लिए बेहतर है.

कैमरा सेटअप में एक 12-मेगापिक्सल रियर कैमरा और एक फ्रंट-फेसिंग कैमरा शामिल है, जिसमें Center Stage फीचर है. यह फीचर वीडियो कॉल्स के दौरान आपको हमेशा सही ढंग से फ्रेम में रखता है.

Flipkart sale flipkart sale offers Apple iPad 10th tech news gadget news hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment