Advertisment

Flipkart sale: गैलेक्सी AI फीचर्स के साथ आने वाले Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की कीमत कम

Flipkart स्मार्टफोन सेल में आप Samsung Galaxy S23 FE को कम कीमत में खरीद सकते हैं. इस फोन पर आप 26,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Samsung Galaxy S23 FE

Samsung Galaxy S23 FE

Flipkart Exchange Bonanza sale 2024 के दौरान, Samsung Galaxy S23 FE की कीमत में 26,000 रुपये तक की बड़ी कटौती की गई है. यह ऑफर खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है जो अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना चाहते हैं. इस डील के तहत आपको बैंक कार्ड की भी जरूरत नहीं है, यानी आप सीधे एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इस पोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में.

Advertisment

बेहतरीन डील 

कीमत में कमी: Samsung S23 FE की कीमत 26,000 रुपये तक कम की जा सकती है.

एक्सचेंज ऑफर: इस ऑफर में आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके ज्यादा डिस्काउंट पा सकते हैं.

बैंक कार्ड की जरूरत नहीं: इस डील का लाभ उठाने के लिए किसी भी बैंक कार्ड की जरूरत नहीं है, जिससे यह और भी सुलभ हो जाता है.

Flipkart Exchange Bonanza 2024 के तहत यह डील उन ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर है जो Samsung Galaxy S23 FE को एक किफायती कीमत पर खरीदना चाहते हैं.

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने भारत में खरीदारों के लिए 'Exchange Bonanza' ऑफर्स की घोषणा की है, जो 18 अगस्त तक चलेगी. इस सेल के दौरान, खरीदारों को Samsung के लेटेस्ट Fan Edition स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल सकती है. Flipkart का यह 'Exchange Bonanza' ऑफर उन लोगों के लिए एक शानदार मौका है, जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन को एक किफायती कीमत पर खरीदना चाहते हैं.

Samsung Galaxy S23 FE 5G की भारत में कीमत 

Galaxy S23 FE 5G की लॉन्चिंग कीमत 59,999 रुपये थी. इसे मौजूदा समय में Flipkart पर, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत 33,999 रुपये है. वहीं 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन Graphite, Mint और Purple कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Flipkart Axis Bank कार्ड: फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर आपको 5% तक का कैशबैक मिल सकता है. कॉम्बो ऑफर के तहत डिवाइस पर 2,000 रुपये तक की छूट भी मिल सकती है.

Advertisment

फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के तहत सैमसंग गैलेक्सी S23 FE 5G को बेहद किफायती कीमत पर खरीदा जा सकता है.

Samsung Galaxy S23 FE स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S23 FE में आपको 6.4 इंच की FHD+ Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको ऑक्टा-कोर सैमसंग Exynos 2200 चिपसेट मिलता है. यह डिवाइस Android 13 पर लॉन्च किया गया था और लेटेस्ट One UI अपडेट के साथ Android 14 को सपोर्ट करता है, जिसमें Galaxy AI फीचर्स शामिल हैं.

Samsung Galaxy S23 FE Flipkart sale tech news gadget news Smartphone News hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment