Advertisment

Vivo T3 Lite 5G पर मिल रहा तगड़ा ऑफर, ₹10 हजार से कम कीमत में अभी खरीदें फोन

Vivo T3 Lite 5G: Vivo कंपनी के 50MP Sony AI डुअल कैमरा सेटअप और 128GB स्टोरेज वाले फोन को आप Amazon से 10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते है. यह फोन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Vivo T3 Lite 5G

Vivo T3 Lite 5G

Vivo T3 Lite 5G: ivo कंपनी ने लगभग हर सेगमेंट्स में अपने दमदार स्मार्टफोन्स मार्केट में पेश किए है. अब कंपनी के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन पर आपको तगड़े डिस्काउंट में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस समय Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन को आप 10 हजार रुपये से कम कीमत पर ऑर्डर कर सकते हैं. इस डिस्काउंट का लाभ आप ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से उठा सकते है. 

Advertisment

फोन में क्या है खास?

इस फोन में आपको 50MP Sony AI डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है. यह स्मार्टफोन कंपनी का अब तक का सबसे अफॉर्डेबल 5G डिवाइस है. फोन में कंपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए MediaTek D6300 5G प्रोसेसर दे रही है. यह फोन IP64 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है. यह यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स के विषय में बताने जा रहें है..

यह भी पढ़ें: दमदार परफॉमेंस और कम बजट में मिल रहें ये टॉप तीन स्मार्टफोन्स, बिना देर किए Amazon से अभी करें ऑर्डर

Vivo T3 Lite 5G की कीमत और ऑफर 

स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट को कंपनी ने Flipkart पर 10,499 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर लिस्ट किया है. इसके आप अगर आप फोन को खरीदने के लिए Flipkart Axis Bank Credit Card या फिर HDFC Bank Credit/Debit Card से भुगतान करते है, तो आपको 500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है. जिसके बाद फोन की कीमत 9,999 रुपये रह जाती है. इसके बाद आप फोन की खरीद पर 6,700 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट भी पा सकते है. हालांकि एक्सचेंज ऑफर लाभ आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है. यह फोन आपको दो कलर ऑप्सन बाइब्रेंट ग्रीन और मजेस्टिक ब्लैक में मिल जाता है. 

Vivo T3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशंस

Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. इस में आपको 8GB (4GB इंस्टॉल्ड+ 4GB वर्चुअल) रैम मिलती है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch 14 के सपोर्ट पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें आपको 50MP का एक मेन कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. पावर के लिए कंपनी फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी दें रही है.

यह भी पढ़ें: आ रही Amazon की सबसे बड़ी Great Indian Festival Sale, 70% तक डिस्काउंट में खरीदें प्रोडक्ट्स

FlipKart Vivo T3 Lite 5G vivo
Advertisment
Advertisment