Advertisment

Gaming Accessories for PC: अपने गेमिंग सेटअप को करें अपग्रेड, ले आएं खास फीचर वाले प्रोडक्ट

Gaming accessories for PC : अगर आप गेमिंग के शौकिन हैं, तो यहां आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप अपने गेमिंग सेटअप को अपग्रेड कर सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
gaming accessories for pc

gaming accessories for pc

Advertisment

Gaming accessories for PC : अगर आप अपने गेमिंग सेटअप को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ बेस्ट प्रोडक्ट लेकर आएं हैं अमेजन सेल के दौरान आप इन प्रोडक्ट को कम कीमत में खरीद सकते हैं. गेमिंग एक्सेसरीज की खरीदारी करने पर आपको बैंक ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी मिल जाएंगे. यहां आपको हाई-परफॉरमेंस कीबोर्ड और रिस्पॉन्सिव गेमिंग माउस के साथ कई तरह के प्रोडक्ट मिल जाते हैं. इन प्रोडक्ट से आप अपने गेमिंग सेटअप को अपग्रेड कर सकते हैं.

Gaming accessories में बदलाव करने के लिए सबसे पहले आपको हेडसेट की जरूरत होता है, जो आपको बेहतरीन साउंड प्रोवाइट कर सके. वहीं हाई-परफॉरमेंस कीबोर्ड से आप गेम को बेहतरी तरीके से खेल सकते हैं. DPI सेंसिटिविटी और प्रोग्रामेबल बटन के साथ गेमिंग माउस आपको सटीक और फास्ट मूवमेंट में करने में मदद करता है.  गेमिंग कंट्रोलर का एर्गोनोमिक डिजाइन आपको आरामदायक और लंबी गेमिंग सेशन के लिए तैयार करता है आप वायर्ड और वायरलेस में से किसी भी एक को अपने लिए सेलेक्ट कर सकते हैं.

सर्दी के कपड़ों से मिलेगी मुक्ति Amazon Sale 2024 से 54% डिस्काउंट के साथ घर ले आएं Best Room Heater

Gaming accessories for PC : गेमिंग सेटअप को अह करें अपडेट

अगर आप अपने लिए एक गेमिंग हेडसेट्स खरीदते हैं, तो इस बाद का ध्यान रखे की वह गेमिंग हेडसेट्स 3D सराउंड साउंड और नॉइज कैंसलेशन सोपर्ट के साथ आता हो. यहां आपको कुछ अलग-अलग ब्रांड्स के  गेमिंग सेटअप के बारे में बताया गाय है, जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. यहां दिए गए लिस्ट में आपको सुनोन, अगारो, रेजर और एंट ई स्पोर्ट्स जैसे प्रोडक्ट मिल जाते हैं. तो चलिए इनके बारे में जानते हैं.

1 . Sunon Z-Shaped Gaming Table with Cup Holder

सनन Z-शेप्ड गेमिंग टेबल आपके गेमिंग सेटअप में एक स्टाइलिश लुक पेश करता है. इस 47 इंच के टेबलटॉप पर आप पीसी, मॉनिटर और गेमिंग एक्सेसरीज को आसानी से रख सकते हैं. इसका Z-शेप्ड डिजाइन इसे मजबूत सपोर्ट प्रोवाइट करता है. इसमें आपको कप होल्डर और हेडफोन हुक भी मिलता है. 

Sunon Z-Shaped Gaming Table with Cup Holder

यहां देखें

यह टिकाऊ प्लास्टिक से बना है, जो लंबे समय तक इसे खराब होने से बचाता है. यह गेमिंग टेबल गंभीर गेमर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है. इसे आप अमेजन से  4,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Sunon Z-Shaped Gaming Table with Cup Holder  Price : Rs 4,999

2 . AGARO Compressed Air Duster

AGARO कंप्रेस्ड एयर डस्टर एक पावरफुल डिवाइस है जिसे आपको अलग-अलग सतहों से धूल और मलबे को साफ करने के लिए डिजाइन किया गया है. यह विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों है.  इसमें आपको 48000 RPM कॉपर मोटर मिलता है, जो धूल हटाने और सफाई के लिए बेस्ट है. वहीं इसमें आपको 2-स्पीड कंट्रोल मिल जाता है. यह पोर्टेबल एयर ब्लोअर है, जो कॉम्पैक्ट और हल्का है. इस लिए इसे आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं.

AGARO Compressed Air Duster

यहां देखें

एयर स्प्रे फंक्शन से आप कीबोर्ड, कंप्यूटर, लैपटॉप और अन्य उपकरणों जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स की सफाई के लिए यूज कर सकते हैं. इसमें कॉपर मोटर दिया गया है, जो लंबे समय तक इसे यूज करने के लिए बेस्ट ऑप्शन बनाता है. इसे आप 2,899 रुपये में खरीद सकते हैं. AGARO Compressed Air Duster Price : Rs 2,899

3 . Razer BlackShark V2 X Wired Gaming On Ear Headset

रेजर ब्लैकशार्क V2 X वायर्ड गेमिंग ऑन-ईयर हेडसेट ब्लैक कलर में खरीदने के लिए आता है. यह एक प्रीमियम गेमिंग हेडसेट है जिसे पीसी, प्लेस्टेशन 4, प्लेस्टेशन 5 और मोबाइल डिवाइस के साथ कई तरह के प्लैटफॉर्म के  साथ यूज करने के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें इमर्सिव ऑडियो के लिए 7.1 सराउंड साउंड है, जिससे आप गेम में सटीक साउंड क्यू सुन सकते हैं. 50mm रेजर ट्राइफोर्स ड्राइवर हाई क्वालिटी वाले साउंड को प्रोवाइट करते हैं, जो पावरफुल बास के साथ गेंमिंग के लिए इसे बेस्ट ऑप्शन बनाता है.

Razer BlackShark V2 X Wired Gaming On Ear Headset

यहां देखें

यह उन गेमर्स के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है जो कम कीमत में बेहतरीन साउंड क्वालिटी और लंबे गेमिंग के लिए एक बढ़ियां प्रोडक्ट खरीदने का प्लान बना रहे हैं. इसे आप अमेजन से  3,499 रुपये में खरीद सकते हैं. Razer BlackShark V2 X Wired Gaming On Ear Headset  Price :Rs 3,499

4 . Ant ESports Gw170 Competition Racing Steering Wheel With Universal Usb Port And With Pedal

एंट ई स्पोर्ट्स GW170 कॉम्पिटिशन रेसिंग स्टीयरिंग व्हील एक हाई पफॉमेंस वाला गेमिंग एक्सेसरी है जिसे रेसिंग के शौकीनों के लिए डिजाइन किया गया है.  इसमें एक यूनिवर्सल USB पोर्ट सोपर्ट दिया गया है. यह Android TV के साथ भी सपोर्ट करता है. यह स्टीयरिंग व्हील आकस्मिक गेमर्स और रेसिंग लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है.

Ant ESports Gw170 Competition Racing Steering Wheel With Universal Usb Port And With Pedal

यहां देखें

इसे आप अपने गेमिंग सेटअप को अपग्रेड करने के लिए खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो इसे 3,899 रुपये में अमेजन पर बेचा जा रहा है. वहीं इस पर आपको बैंक ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं. Ant ESports Gw170 Competition Racing Steering Wheel With Universal Usb Port And With Pedal  Price :Rs 3,899

5 . PowerA Battle Dragon Wireless Controller for PC and Cloud Gaming

PowerA Battle Dragon वायरलेस कंट्रोलर को PC और क्लाउड गेमिंग के लिए डिजाइन किया गया है. यह देखने में काफी स्टाइलिश लगता है. यह वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आता, जिसे गेमिंग सेशन के दौरान आसानी से मूवमेंट किया जा सके. इसमें जॉयस्टिक हॉल इफेक्ट तकनीक दिया गया है. इसका एर्गोनोमिक डिजाइन गेम खेलने के दौरान हाथों को आराम देता है.

Dell [PowerA Battle Dragon Wireless Controller for PC Smartchoice] G15-5530 Gaming Laptop (58)

यहां देखें

यह बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है. इसमें कस्टमाइज करने के लिए बटन दिया गया है. यह प्रोडक्ट गेमर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं. अगर आप भी इसे खरीदमे का प्लान बना रहे हैं, तो यह आपको अमेजन पर 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. PowerA Battle Drago Wireless Controller for PC and Cloud Gaming Price : Rs 2,999

इसे पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024: इस दिवाली अपने घर को दें प्रीमियम लुक, Sony 65 इंच TV पर पाएं 47% तक की छूट

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon sale offers Gaming PC Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Festival Sale 2024 Gaming accessories for PC gaming accessories accessories for gamers PC accessories gaming
Advertisment
Advertisment