Advertisment

Amazon Great Freedom Festival सेल से 4K UHD TV पर पाएं 45% की छूट, जल्दी करें

Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान आप अपने गेस्ट रूम के लिए एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं. यहां कुछ टीवी की लिस्ट दी गई है जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Amazon Great Freedom Festival tv sale

Amazon Great Freedom Festival tv sale

Amazon Great Freedom Festival सेल का आज आखिरी दिन है. अगर आपने अभी तक खरीदारी नहीं की है तो आज ही कर लें. जी हां इस सेल में आपको Sony, Samsung और अन्य टॉप ब्रांड्स के टीवी (TV) पर शानदार ऑफर पेश किया जा रहा है. इस सेल में अलग-अलग साइज और मॉडल्स के स्मार्ट टीवी, OLED, QLED और 4K UHD टीवी पर भारी डिस्काउंट्स और आकर्षक डील्स की पेशकश की जा रही है.

Advertisment

इन पॉपुलर ब्रांड पर मिल रहा बैंक ऑफर

Sony और Samsung के अलावा, LG, OnePlus, Xiaomi जैसे पॉपुलर ब्रांड्स के टीवी पर भी छूट दी जा रही है. इन सभी पर आप बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर ज्यादा बचत कर सकते हैं. अगर आप एक नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस सेल में आपको अपने बजट और जरूरत के हिसाब से एक बेहतरीन ऑप्शन मिल सकता है.

Xiaomi 4K Ultra HD Smart LED TV : ऑफर और फीचर

Advertisment

Xiaomi 4K स्मार्ट LED टीवी शानदार 4K रिजॉल्यूशन के साथ Fire TV के साथ इंटीग्रेटेड है. जिससे आप Netflix, Prime Video, और Disney+ Hotstar जैसी पॉपुलर स्ट्रीमिंग सर्विस तक आसानी से पहुंच सकते हैं. इसमें एक वॉयस रिमोट के साथ Alexa का सपोर्ट भी है. कीमत की बात करें तो यह 44% डिस्काउंट के साथ 23,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Toshiba Full HD स्मार्ट एंड्रॉइड एलईडी टीवी : ऑफर और फीचर

TOSHIBA टीवी Full HD रेजोल्यूशन के साथ Android TV 11 पर चलता है, जिससे आपको Google Play Store के जरिए से कई ऐप्स तक पहुंच मिलती है. इसमें क्वाड-कोर प्रोसेसर और 20W डॉल्बी ऑडियो स्पीकर्स शामिल हैं, जो स्मूथ परफॉर्मेंस और हाई क्वालिटी के साथ आता है. इसमें दो HDMI और दो USB पोर्ट्स दिए गए हैं. कीमत की बात करें तो यह 43% डिस्काउंट के साथ 19,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

Sony Bravia 4K Ultra एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी : ऑफर और फीचर

Sony Bravia टीवी 4K Ultra HD रेजोल्यूशन और Google TV प्लेटफॉर्म के साथ आता है, जो अलग-अलग स्ट्रीमिंग सर्विस और स्मार्ट फीचर्स पेश करता है. इसमें अलग-अलग डिवाइसेस को कनेक्ट करने के लिए तीन HDMI पोर्ट्स और दो USB पोर्ट्स दिए गए हैं. इसमें मौजूद X1 4K प्रोसेसर एडवांस अपस्केलिंग और मोशन हैंडलिंग टेक्नोलॉजीज के साथ पिक्चर क्वालिटी को और बेहतर बनाते हैं. कीमत की बात करें तो यह 45% डिस्काउंट के साथ 54,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

इस लिंक पर क्लिक करें और बेहतरीन डील्स के साथ ऑफर्स के बारे में जानें

Amazon sale 2024 Amazon Great Freedom Festival sale Amazon Sale Amazon TV Sale SmartTV Sale
Advertisment
Advertisment