Advertisment

Flipkart Sale में पाएं अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट, 35000 रुपये की बचत में खरीदें Samsung Galaxy S24 5G

Flipkart पर चल रही Flagship Sale में आप Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते है. कंपनी ने इस फोन पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया है. आप आभी Samsung के इस प्रीमियम स्मार्टफोन 35000 रुपये बचत के साथ खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy S24

Samsung Galaxy S24 5G

Flipkart Sale: भारत में (15 अगस्त) स्वतंत्रता दिवस के पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने अपने ग्राहकों के लिए तगड़े डिस्काउंट के साथ सेल का आयोजन किया है. कंपनी इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, लैपटॉप के साथ कई अन्य प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस सेल में आपको iPhone से लेकर अन्य स्मार्टफोन ब्रांड तक पर तगड़ी बचत करने का मौका मिल रहा है. Flipkart Flagship Sale का आयोजन 15 अगस्त तक होने वाला है. इससे पहले आज कंपनी ने आपको Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रही है. आप आभी Samsung के इस प्रीमियम स्मार्टफोन 35000 रुपये बचत के साथ खरीद सकते है. बता दें कि कंपनी ने इसी साल जनवरी में इस प्रीमियम स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. हम यहां आपको इसकी कीमत और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Samsung Galaxy S24 की कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 74,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. अब Flipkart पर चल रही Flagship Sale में आपको इस स्मार्टफोन पर 16 प्रतिशत का हैवी डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन 62,999 रुपये में मिल जाता है. इसके साथ फ्लिपकार्ट इस फोन पर कई और तरह के बैंक ऑफर्स भी दे रहा है. इसमें अगर आप फोन की खरीद पर फ्लिपकार्ट Axis Bank कार्ड का उपयोग करते है तो आपको 5% का कैशबैक मिल जाता है. वहीं अगर आप ICICI Bank Credit Card से EMI पर यह फोन खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इसके साथ कंपनी इस फोन पर आपको 50,150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. लेकिन इस ऑफर का लाभ आपको तभी मिल सकता है जब आपके पास एक पुराना फोन हो, जिसकी वर्किंग और फिजिकल कंडीशन बेहतर हो. इस तरह आप इस स्मार्टफोन की खरीद पर 35000 रुपये की बचत कर सकते है, और अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल जाता है तो आप इसकी खरीद पर और रुपये बचा सकते है. 

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale: 7,500 रुपये से भी कम कीमत मिल रहा Samsung Galaxy M14 4G स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स

Advertisment

Samsung Galaxy S24 के फीचर्स

Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.2 इंच का Dynamic LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी इसमें Corning Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन ऑफर कर रही है. इस फोन में आपको Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट का प्रोसेसर मिल रहा है. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ एक 10MP का सेकेंडरी कैमरा और 12MP का सेंसर कैमरा दिया जा रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दे रही है. इस स्मार्टफोन को धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 की रेटिंग दी गई है. 

Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन को इस कीमत में खरीदने के लिए यहां क्लिक रहें...

Samsung Galaxy S24 samsung Flipkart sale smartphone
Advertisment
Advertisment