Advertisment

Amazon sale: सैंडविच टोस्टर और ग्रिलर जैसे प्रोडक्ट पर पाएं 66% तक की छूट

Amazon सेल शुरू हो गई है. इस सेल में आप अपने लिए अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं, वो भी कम कीमत पर. अमेजन सैंडविच मेकर पर 66% तक का डिस्काउंट पेश कर रहा है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल शुरू हो गया है. इस सेल में अमेजन कई तरह के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट पेश कर रहा है. इन्ही सब के बीच हम आपके लिए कुछ सैंडविच मेकर लेकर आए हैं जिन्हें आप कम कीमत में आपना बना सकते हैं. अगर आप भी सैंडविच टोस्टर और ग्रिलर जैसे फूड आइटम के शौकीन हैं तो यहां दिए गए इलेक्ट्रिक सैंडविच मेकर को खरीद सकते हैं. इन सभी प्रोडक्ट पर amazon डिस्काउंट दे रहा है.

Advertisment

सैंडविच मेकर

कीमत

Libra 1000 वॉट सैंडविच मेकर  66% डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपये में खरीदने का मौका
Cozeemax 1000W सैंडविच मेकर 62% डिस्काउंट  के साथ 1,699 रुपये में खरीदने का मौका
MILTON Express 800 Watt Grill सैंडविच मेकर 50% डिस्काउंट के साथ 999 रुपये में खरीदने का मौका
Amazon Basics 800W Electric सैंडविच ग्रिल 63% डिस्काउंड के साथ 1,049 रुपये में खरीदने का मौका
Amazon Basics 800W Electric सैंडविच मेकर  59% डिस्काउंट के साथ  1,099 रुपये में खरीदने का मौका

 

सैंडविच मेकर

Libra 1000 वॉट सैंडविच मेकर एक इलेक्ट्रिक टोस्टर और ग्रिलर है जिसे कई तरह के सैंडविच बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. यह 1000 वॉट कैपेसिटी के साथ आता है, जिससे, सैंडविच को जल्दी बनाया जा सके. डिजाइन की बात करें तो यह सिल्वर कलर की फिनिश, स्लीक और मॉडर्न लुक के साथ आता है. इसमें नॉन-स्टिक प्लेट्स दिए गए हैं ताकि खाने को चिपकने से बचाया जा सके. इस प्रोडक्ट पर आपको 1 साल की वारंटी पेश की जा रही है. कीमत की बात करें तो आप इसे amazon से 66% डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Cozeemax 1000W सैंडविच मेकर किचन के लिए बेहतरीन डिवाइस है, जिसे सैंडविच के अलावा अलग-अलग तरह के ग्रिल्ड को तैयार करने के लिए डिजाइन किया गया है. इसके प्रमुख फीचर्स अलग-अलग हैं. यह 1000 वाट  पावर के साथ आता है, जो हीटिंग के लिए बेहतरीन ऑप्शन पेश करता हैं. नॉन-स्टिक ग्रिल प्लेट्स दिए गए हैं ,जो खाना चिपकने से रोकता है. इसमें वर्सेटाइल फोल्डिंग हेल्थ ग्रिल भी है. यह ऑटोमेटिक तरीके से टेंपरेचर को मेंटेन करता है. कीमत की बात करें तो इसे आप amazon से 62% डिस्काउंट  के साथ 1,699 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

MILTON Express 800 Watt Grill सैंडविच मेकर एक उपयोगी इलेक्ट्रिक टोस्टर और ग्रिल सैंडविच मेकर है. इसके फीचर्स अलग-अलग हैं. यह 800 वाट पावर के साथ आता है. यह नॉन-स्टिक कोटिंग के साथ ग्रिल प्लेट्स, जो खाना चिपकने से रोकती हैं और साफ करना आसान बनाती हैं. 1 साल की वारंटी के साथ आता है. कीमत की बात करें तो यह 50% डिस्काउंट के साथ 999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Amazon Basics 800W Electric सैंडविच ग्रिल के साथ आता है, जो सैंडविच, ब्रेड, और कबाब ग्रिल करने के लिए डिजाइन किया गया है. इसके प्रमुख फीचर्स अलग-अलग हैं. नॉन-स्टिक डाई कास्ट एल्यूमीनियम प्लेट्स के साथ आता है. यह सैंडविच, ब्रेड, और कबाब ग्रिल करने के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं. कीतम की बात करें तो यह amazon पर 63% डिस्काउंड 1,049 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Amazon Basics 800W Electric सैंडविच मेकर और टोस्टर एक बेहतरीन डिवाइस है जो सैंडविच, ब्रेड, और कबाब को ग्रिल और टोस्ट करने के लिए डिजाइन किया गया है. इसके फीचर अलग-अलग है. 800 वाट के साथ आता है. इसमें नॉन-स्टिक डाई कास्ट एल्यूमीनियम प्लेट्स दिया गया है. अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो Amazon इस पर 59% डिस्काउंट दे रहा है, जिससे इसकी कीमत 1,099 रुपये हो जाती है.

Gadget News In Hindi latest tech news Sandwich Maker tech news gadget news Amazon Sale Amazon sale 2024 hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment